एक्यूरेट के बी. आर्क में विदाई समारोह

ग्रेटर नोएडा : एक्यूरेट के बी. आर्क में विदाई समारोह एक्यूरेट इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी के बैचलर ऑफ़ आर्किटेक्चर में ‘रुख्सत 2017 ‘ विदाई समारोह का आयोजन हुआ । बी आर्क कोर्स के निदेशक डॉ. देवल कुमार राजवंशी ने पास होने वाले सभी छात्रों को अपना आशीर्वाद प्रदान किया । बी आर्क कोर्स डॉ. ए. पी जे अब्दुल कलाम यूनिवर्सिटी से मान्यता प्राप्त 5 वर्षीय प्रोग्राम है ।

संस्थान से शिक्षा प्राप्त करने वाले बी आर्क कोर्स के समस्त छात्र देश विदेश की कंपनियों में चयनित हो चुके हैं । संस्थान से छात्र देश की जानी मानी जी पी माथुर, वस्तुनिधी कंसल्टेंट्स, डिज़ाइन प्लस आर्किटेक्ट, आर कोब, कलाकृति धरोहर, ए के टी सी, कतरिअ एंड ब्रदर्स एवं गौरसंस इंडिया लिमिटेड जैसी आर्किटेक्चर कंपनियों में चयनित हो चुके हैं । कंपनियों ने इन छात्रों को ऊँची गुणवत्ता के कारन ऊँचे वेतनमान पर चयनित किया है । इस अवसर पर संस्थान की तरफ से सभी अध्यापकों, छात्रों , अतिथिगणों को विशेष भोजन का प्रबंध किया गया ।

संस्थान ने विदा करने से पूर्व छात्रों को उपहार प्रदान किये जिससे छात्र अपने इस दिन को यादगार बना सकें और इसे अपनी मधुर स्मृतियों में सजा कर रख सकें । इस अवसर पर चतुर्थ वर्ष के छात्रों ने फाइनल करके विदा लेने वाले छात्रों के लिए रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किये । संस्थान से पास होने वाला बी आर्क कोर्स का यह प्रथम बैच है , इसको लेकर कोर्स के समस्त छात्र बहुत ही उत्साहित दिखे। इस अवसर पर रैम्पवॉक , पहेली, हिंदी एवं पंजाबी जानों का मिश्रण पास होने वाले छात्रों के लिए परोसा गया ।

इस अवसर पर संसथान के कार्यकारी निदेशक डॉ. राजीव भरद्वाज ने छात्रों को प्रेरणा प्रदान की और उन्हें जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया । संसथान की समूह निदेशिका सुश्री पूनम शर्मा ने आयोजन के लिए विभाग के सभी सदस्यों की प्रशंशा की और कार्यक्रम में शामिल सभी छात्रों से मुलाकात की । विभिन्न कंपनियों में चयनित छात्रों को सुश्री पूनम शर्मा ने बधाई दी और उन्हें निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर रहने के लिए प्रेरित किया । इस अवसर पर कार्यक्रम के प्रबंधक श्री शमशाद अहमद उप रजिस्ट्रार मुरारी लाल शर्मा, मनीषा सिंह, सुरैया , गुंजन त्यागी, एवं प्रगति श्रीवास्तव उपस्थित रहे।

यह भी देखे:-

समसारा विद्यालय के दसवीं के विद्यार्थियों ने टर्म वन की बोर्ड परीक्षा में किया उत्कृष्ट प्रदर्शन
शारदा विश्विद्यालय में बास्केटबॉल प्रशिक्षण शिविर का समापन, चांसलर पी.के . गुप्ता ने चयनित खिलाडिय...
जी. डी. गोयंका में मनाया गया बैसाखी व राम नवमी का पर्व
गलगोटियाज विश्वविद्यालय :  टॉयकैथॉन - २०२१ प्रतियोगिता के समापन,  तमिलनाडु की टीम सेलेनोफाइल को दिव्...
चोरों ने मंदिर के दानपत्र को भी नहीं बख्शा, चोरी कर ले गए
गायत्री देवी चैरिटेबल ट्रस्ट के बच्चों ने पर्यावरण को हरा-भरा बनाने की ली शपथ
गलगोटियाज विश्वविद्यालय:  स्कूल ऑफ नर्सिंग में फ्रेशर पार्टी का  आयोजन
"राम-लीला" नाट्य मंचन के साथ सात दिवसीय बिमटेक सबरंग महोत्सव का आगाज़
गौतमबुद्ध विश्विद्यालय में  बिना देरी   शैक्षणिक सत्र 2020-21की शुरुआत  
जी. डी. गोयंका में ऑनलाइन कक्षा का आयोजन
आई.ई.सी कॉलेज में उद्यमिता जागरूकता कार्यशाला का आयोजन
ईएमसीटी की ज्ञान शाला में सर्वशिक्षा अभियान को तहत बच्चों को स्कूल बैग देखर किए गए प्रोत्साहित
ऑनलाइन इनकम : घर बैठे कमा सकते है लाखों रुपये , 5 ट्रेंडिंग ऑनलाइन वर्क
गौतमबुद्ध विश्विद्यालय के छात्रों द्वारा 'आज़ाद: द अनसंग हीरो' नाटक का मंचन , चंद्रशेखर आज़ाद की जीवन...
एमिटी विश्विद्यालय ग्रेनो कैंपस में आज दीपावली मेला
एनआईईटी कॉलेज के छात्रों ने किया प्रदर्शन