एक्यूरेट के बी. आर्क में विदाई समारोह

ग्रेटर नोएडा : एक्यूरेट के बी. आर्क में विदाई समारोह एक्यूरेट इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी के बैचलर ऑफ़ आर्किटेक्चर में ‘रुख्सत 2017 ‘ विदाई समारोह का आयोजन हुआ । बी आर्क कोर्स के निदेशक डॉ. देवल कुमार राजवंशी ने पास होने वाले सभी छात्रों को अपना आशीर्वाद प्रदान किया । बी आर्क कोर्स डॉ. ए. पी जे अब्दुल कलाम यूनिवर्सिटी से मान्यता प्राप्त 5 वर्षीय प्रोग्राम है ।

संस्थान से शिक्षा प्राप्त करने वाले बी आर्क कोर्स के समस्त छात्र देश विदेश की कंपनियों में चयनित हो चुके हैं । संस्थान से छात्र देश की जानी मानी जी पी माथुर, वस्तुनिधी कंसल्टेंट्स, डिज़ाइन प्लस आर्किटेक्ट, आर कोब, कलाकृति धरोहर, ए के टी सी, कतरिअ एंड ब्रदर्स एवं गौरसंस इंडिया लिमिटेड जैसी आर्किटेक्चर कंपनियों में चयनित हो चुके हैं । कंपनियों ने इन छात्रों को ऊँची गुणवत्ता के कारन ऊँचे वेतनमान पर चयनित किया है । इस अवसर पर संस्थान की तरफ से सभी अध्यापकों, छात्रों , अतिथिगणों को विशेष भोजन का प्रबंध किया गया ।

संस्थान ने विदा करने से पूर्व छात्रों को उपहार प्रदान किये जिससे छात्र अपने इस दिन को यादगार बना सकें और इसे अपनी मधुर स्मृतियों में सजा कर रख सकें । इस अवसर पर चतुर्थ वर्ष के छात्रों ने फाइनल करके विदा लेने वाले छात्रों के लिए रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किये । संस्थान से पास होने वाला बी आर्क कोर्स का यह प्रथम बैच है , इसको लेकर कोर्स के समस्त छात्र बहुत ही उत्साहित दिखे। इस अवसर पर रैम्पवॉक , पहेली, हिंदी एवं पंजाबी जानों का मिश्रण पास होने वाले छात्रों के लिए परोसा गया ।

इस अवसर पर संसथान के कार्यकारी निदेशक डॉ. राजीव भरद्वाज ने छात्रों को प्रेरणा प्रदान की और उन्हें जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया । संसथान की समूह निदेशिका सुश्री पूनम शर्मा ने आयोजन के लिए विभाग के सभी सदस्यों की प्रशंशा की और कार्यक्रम में शामिल सभी छात्रों से मुलाकात की । विभिन्न कंपनियों में चयनित छात्रों को सुश्री पूनम शर्मा ने बधाई दी और उन्हें निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर रहने के लिए प्रेरित किया । इस अवसर पर कार्यक्रम के प्रबंधक श्री शमशाद अहमद उप रजिस्ट्रार मुरारी लाल शर्मा, मनीषा सिंह, सुरैया , गुंजन त्यागी, एवं प्रगति श्रीवास्तव उपस्थित रहे।

यह भी देखे:-

आई.टी.एस में विश्व विज्ञान दिवस का आयोजन
अर्जुन एवार्डी वरुण सिंह भाटी का सेंट जॉसेफ स्कूल में हुआ सम्मान
रयान स्कूल को मिला स्टेम प्रोजेक्ट ऑफ़ द ईयर प्रतियोगिता
गलगोटिया विश्वविद्यालय की (जीईईई) प्रवेश परीक्षा 15 जून को
ग्रामीण क्षेत्र में स्कूल चलो अभियान के तहत रैली का आयोजन
जगगन्नाथ इंस्टीट्यूट में विधि क्षेत्र व शोध विकास पर हुई परिचर्चा
सिटी हार्ट अकादमी में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस
एस्टर पब्लिक स्कूल : सिद्धार्थ शर्मा हेड बॉय तो मेघा शर्मा बनी हेड गर्ल
आईटीएस में एफ 1 रेसिंग प्रोमोशनल इवेंट का आयोजन
जिम्स में कोविड-19 के बाद इंडस्ट्री 4.0 में नए अवसर एवं चुनौतियां के विषय पर राष्ट्रीय संगोष्ठी का आ...
जी.डी  गोयनका पब्लिक स्कूल में  ईद -ए -मिलाद पर आन लाइन विशेष प्रार्थना सभा  
गुरु रंधवा की रंगारंग प्रस्तुती के साथ शारदा यूनिवर्सिटी "कोरस 2017" का समापन
जी. डी. गोयंका  में आन लाइन क्रिसमस व नए वर्ष की पार्टी का आयोजन 
ग्रेटर नोएडा : आईआईएलएम इग्नाईट टेकफेस्ट 2019 का समापन, कई तकनीकी प्रतियोगिताएं में विद्यार्थियों क...
पीएमकेवी केंद्र द्वारा कौशल मेला का आयोजन
जीबीयू की रिमोट प्राक्टर्ड ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा में छात्रों की अच्छी उपस्थिति