पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ ईनामी बदमाश

नोएडा: यहाँ के थाना फेस 3 पुलिस और बदमाशों के बीच सेक्टर 122 के पुश्ता क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर दूसरे बदमाश भागने में सफल रहे। पुलिस ने घायल बदमाशो को इलाज के लिए नोएडा के जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार घायल बदमाश कि पहचान दस हजार के इनामी खुशी मोहम्मद के रूप में हुई। पुलिस को खुशी मोहम्मद के पास से एक देशी रिवाल्वर, कारतूस और मोटरसाईकिल बरामद किया कई।

इधर मुठभेड़ की सूचना मिलने पर एसएसपी डॉ. अजय पाल शर्मा खुद अस्पताल पहुँच गए और घायल बदमाश से पूछताछ की। पुलिस के अनुसार पुलिस को इनपुट मिला था की कुछ बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने इरादे से घूम रहे है। जिसके बाद पुलिस पार्टी ने चेकिंग शुरू कर दी . सैक्टर 122 पुश्ता बहलोलपुर पर बाइक पर दो लोग जाते दिखाई दिये, पुलिस ने जब जांच के लिए रोकना चाहा तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने लगे. पुलिस की जवाबी फायरिंग एक बदमाश को गोली लग गयी जबकि दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। पुलिस ने खुशी मोहम्मद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके दाहिने पैर में दो गोली लगी है. डॉकटरों के अनुसार खुशी मोहम्मद खतरे से बाहर है।

पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है घायल बदमाश कि पहचान मोहल्ला खटाना, भोजपुर गाजियाबाद निवासी दस हजार के इनामी खुशी मोहम्मद के रूप में हुई। खुशी मोहम्मद ने 29 जनवरी कि रात व्यापारी महजाब को ओएलएक्स पर मोबाइल देने के बहाने बुलाकर दो गोली मारकर लूट का प्रयास करने वाले गिरोह में शामिल था और दो माह से फरार चल रहा था। उसपर दस हज़ार का इनाम धोषित किया गया था। पुलिस को खुशी मोहम्मद के पास से एक देशी रिवाल्वर, कारतूस और मोटरसाईकिल बरामद किया कई। पुलिस फरार खुशी मोहम्मद के साथियो को पकड़ने के लिए कोम्बिंग कर रही है।

यह भी देखे:-

मकान  मालिक के रहते चोरों ने सामान किया पार, शिकायत करने पर पुलिस  से मिला ये जवाब 
रंजिश में सुरक्षा गार्ड को गोली मारी !
हथियार के नोंक पर अकाउंटेंट से लूट
चोरों ने शादी वाले घर से नगदी और गहने उड़ाए
पुलिस दंपत्ति को कमरे में बंद कर उड़ाया लाखों का माल , पीछा करने पर बदमाशों ने की फायरिंग
कई दिनों से फरार गैंगस्टर वांटेड बदमाश गिरफ्तार, विभिन्न धाराओं में था वांछित
पाकिस्तान ने हैक की भारतीय यूनिवर्सिटी गलगोटिया की वैबसाईट
ऑनलाइन सेक्स रैकेट का धंधा चलाने वाले गैंग का पर्दाफाश, एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार, दो युवतियां को ...
किराना की दुकान में चोरी
पुलिसकर्मी पर लगा परेशान करने और पैसा ऐंठने का आरोप
बाइक सवार बदमाशों ने हथियार की नोक पर व्यापारी को लूटा 
नाबालिक से रेप के प्रयास का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार
बायर्स का  पैसा हड़पने के आरोप में बिल्डर गिरफ्तार 
मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों से लूट करने वाला एक बदमाश मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार, पैर में लगी गोली
NEWS FLASH : हर्ष फायरिंग में किशोर की मौत
इन 61 लोगों को किया गया गुण्डा एक्ट में निरूद्ध