पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ ईनामी बदमाश

नोएडा: यहाँ के थाना फेस 3 पुलिस और बदमाशों के बीच सेक्टर 122 के पुश्ता क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर दूसरे बदमाश भागने में सफल रहे। पुलिस ने घायल बदमाशो को इलाज के लिए नोएडा के जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार घायल बदमाश कि पहचान दस हजार के इनामी खुशी मोहम्मद के रूप में हुई। पुलिस को खुशी मोहम्मद के पास से एक देशी रिवाल्वर, कारतूस और मोटरसाईकिल बरामद किया कई।

इधर मुठभेड़ की सूचना मिलने पर एसएसपी डॉ. अजय पाल शर्मा खुद अस्पताल पहुँच गए और घायल बदमाश से पूछताछ की। पुलिस के अनुसार पुलिस को इनपुट मिला था की कुछ बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने इरादे से घूम रहे है। जिसके बाद पुलिस पार्टी ने चेकिंग शुरू कर दी . सैक्टर 122 पुश्ता बहलोलपुर पर बाइक पर दो लोग जाते दिखाई दिये, पुलिस ने जब जांच के लिए रोकना चाहा तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने लगे. पुलिस की जवाबी फायरिंग एक बदमाश को गोली लग गयी जबकि दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। पुलिस ने खुशी मोहम्मद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके दाहिने पैर में दो गोली लगी है. डॉकटरों के अनुसार खुशी मोहम्मद खतरे से बाहर है।

पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है घायल बदमाश कि पहचान मोहल्ला खटाना, भोजपुर गाजियाबाद निवासी दस हजार के इनामी खुशी मोहम्मद के रूप में हुई। खुशी मोहम्मद ने 29 जनवरी कि रात व्यापारी महजाब को ओएलएक्स पर मोबाइल देने के बहाने बुलाकर दो गोली मारकर लूट का प्रयास करने वाले गिरोह में शामिल था और दो माह से फरार चल रहा था। उसपर दस हज़ार का इनाम धोषित किया गया था। पुलिस को खुशी मोहम्मद के पास से एक देशी रिवाल्वर, कारतूस और मोटरसाईकिल बरामद किया कई। पुलिस फरार खुशी मोहम्मद के साथियो को पकड़ने के लिए कोम्बिंग कर रही है।

यह भी देखे:-

कोर्ट के आदेश पर 6 लोगों के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज
हॉरर किलिंग : पिता ने कर दी बेटी की हत्या
गैंगस्टर एक्ट में वांछित डकैत गिरफ्तार
ईमारत के 14 वीं मंजिल से गिरकर युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस
शौच के लिए गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म
उत्तर प्रदेश : पुलिस मुठभेड़ में ईनामी डकैत ढेड़ , बाल-बाल बचे एसएसपी -एसपी
दो युवकों को मारी गोली, घायल
अलीगढ़ में ज्वेलरी की दूकान लूटने वाले तीन बदमाश नोएडा पुलिस के एनकाउंटर में घायल
बंद कमरे में मिला दंपत्ति का शव, सीआईएसएफ में तैनात था पति
हथियार की नोंक पर छात्रों और रेलवे कर्मचारी से मोबाईल लूट
अवैध खनन करते हुए एक गिरफ्तार
रेकी कर चोरी करने वाले दो इनामी गिरफ्तार
दो शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, 6 दो पहिया वाहन बरामद
महिला पर तमंचा ताना दी जान से मारने की धमकी
देखें VIDEO, यमुना एक्सप्रेसवे जमीन घोटाले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार
बेटे को  गोली  मारने के बाद रिटायर्ड दारोगा ने खुद को गोली से उड़ाया