पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ ईनामी बदमाश

नोएडा: यहाँ के थाना फेस 3 पुलिस और बदमाशों के बीच सेक्टर 122 के पुश्ता क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर दूसरे बदमाश भागने में सफल रहे। पुलिस ने घायल बदमाशो को इलाज के लिए नोएडा के जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार घायल बदमाश कि पहचान दस हजार के इनामी खुशी मोहम्मद के रूप में हुई। पुलिस को खुशी मोहम्मद के पास से एक देशी रिवाल्वर, कारतूस और मोटरसाईकिल बरामद किया कई।

इधर मुठभेड़ की सूचना मिलने पर एसएसपी डॉ. अजय पाल शर्मा खुद अस्पताल पहुँच गए और घायल बदमाश से पूछताछ की। पुलिस के अनुसार पुलिस को इनपुट मिला था की कुछ बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने इरादे से घूम रहे है। जिसके बाद पुलिस पार्टी ने चेकिंग शुरू कर दी . सैक्टर 122 पुश्ता बहलोलपुर पर बाइक पर दो लोग जाते दिखाई दिये, पुलिस ने जब जांच के लिए रोकना चाहा तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने लगे. पुलिस की जवाबी फायरिंग एक बदमाश को गोली लग गयी जबकि दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। पुलिस ने खुशी मोहम्मद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके दाहिने पैर में दो गोली लगी है. डॉकटरों के अनुसार खुशी मोहम्मद खतरे से बाहर है।

पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है घायल बदमाश कि पहचान मोहल्ला खटाना, भोजपुर गाजियाबाद निवासी दस हजार के इनामी खुशी मोहम्मद के रूप में हुई। खुशी मोहम्मद ने 29 जनवरी कि रात व्यापारी महजाब को ओएलएक्स पर मोबाइल देने के बहाने बुलाकर दो गोली मारकर लूट का प्रयास करने वाले गिरोह में शामिल था और दो माह से फरार चल रहा था। उसपर दस हज़ार का इनाम धोषित किया गया था। पुलिस को खुशी मोहम्मद के पास से एक देशी रिवाल्वर, कारतूस और मोटरसाईकिल बरामद किया कई। पुलिस फरार खुशी मोहम्मद के साथियो को पकड़ने के लिए कोम्बिंग कर रही है।

यह भी देखे:-

देखें VIDEO, रिश्वत लेते पुलिसकर्मी का स्टिंग ओपरेशन वायरल, हुआ गिरफ्तार
बदमाशों ने हथियार के नोंक पर लूटी कार
ग्रेटर नोएडा : पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश
डबल मर्डर में वांटेड दुजाना गैंग का शूटर गिरफ्तार
लिफ्ट देकर बदमाशों ने इंजीनियर को लूटा
ऑटो चालक से मारपीट कर की लूट
जान की परवाह किये बिना दो बहादुर बहनों ने बदमाशों से लिया लोहा
ऑटो चालक की हत्या कर तेजाब से जलाया ! जांच में जुटी पुलिस
आखिर क्यों दोस्तों ने की थी UBER CAB चालक की हत्या, सूरजपुर पुलिस ने किया खुलासा, पढ़ें
सैकड़ों होम बायर्स का पैसा हड़प करने वाले इन सात बिल्डर पर लगा गैंग्स्टर
GRINDR ऍप  के माध्यम से करते थे दोस्ती, फिर कुकर्म का वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल, चार गिरफ्तार 
पुलिस की गोली से घायल हुआ ईनामी बदमाश
ग्रेटर नोएडा: बच्ची के साथ दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार
लिफ्ट देकर लूट करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार
बीजेपी कार्यकर्ता के हत्यारोपियों को एसटीएफ नोएडा ने दबोचा
देखें VIDEO , यमुना प्राधिकरण जमीन खरीद घोटाला, फर्जी रजिस्ट्री कराने वाला पकड़ा गाया