आईआईएमटी कॉलेज में उर्जा स्‍पोर्टस फेस्‍ट 2018 का आयोजन

ग्रेटर नोएडा : नॉलेज पार्क 3 स्थित आईआईएमटी कॉलेज आफ मैनेजमेंट में दो दिवसीय उर्जा स्‍पोर्टस फेस्‍ट 2018 का आयोजन हुआ। स्‍पोर्ट फेस्‍ट में गली क्रिकेट,बैडमिनटन, दौड , रस्‍साकसी, कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। खेल प्रतियोगिता का उदघाटन कैप्‍टन अनुभा राठौर ने किया। कैप्‍टन अनुभा राठौर ने कहा कि खेल में हार जीत से भी महत्‍वपूर्ण है खेल की भावना ।अगर आप जी जान लगा कर खेलोगे जो जरूर जीतोगे।
IIMT SPORTS FEST GN
कबड्डी में 11 टीमों ने भाग लिया जिसमें मनीष की टीम प्रथम स्‍थान पर और उत्‍तम की की टीम दूसरे स्‍थान पर रही। कबड्डी प्रतियोगिता ने दर्शको में रोमांच भर दिया ।दौड स्पर्धा में 120छात्रों ने भाग लिया जिसमें आर वी नार्थलैंड,दादरी के भूपेन्‍द्र भाटी प्रथम स्‍थान पर और आईआईएमटी के दया राम दूसरे स्‍थान पर रहे। छात्राओं की दौड स्पर्धा में 45 छात्राओं ने भाग लिया जिसमें चाहत प्रथम स्‍थान पर और पूजा दूसरे स्‍थान पर रही।

गली क्रिकेट में विभिन्न कॉलेजों की 23 टीमों ने भाग लिया। इसमें आईटीएस, एऩआईयू, रामईश, एफएमजी आदि कॉलेज की टीमें शामिल थी। बैडमिंटन की स्पर्धा में लगभग 32 मैच हुए, छात्रों की बैडमिंटन प्रतियोगिता में शारदा विश्वविद्यालय के विशाल सौरभ प्रथम स्‍थान पर और आईआईएमटी के अनुज दूसरे स्‍थान पर रहे। छात्राओं की बैडमिंटन प्रतियोगिता में शारदा विश्वविद्यालय की उमंग सोलंकी प्रथम स्‍थान पर और गलगोटिया विश्वविद्यालय की अनुदेशिका दूसरे स्‍थान पर रही।

रस्‍साकसी प्रतियोगिता को देखने के लिये छात्र-छात्राओं का हुजूम इक्‍कठा हो गया और अपनी अपनी टीम का मनोबल बढाने के लिये नारे लगाने लगा। छात्रों की रस्‍साकसी प्रतियोगिता में 28टीमों ने भाग लिया , जिसमें अभिनेत्र की टीम प्रथम स्‍थान पर और रिजवान की टीम दूसरे स्‍थान पर रही। छात्राओं की रस्‍साकसी प्रतियोगिता में 6 टीमों ने भाग लिया, जिसमें सुनीता की टीम प्रथम स्‍थान पर और स्‍वाती की टीम दूसरे स्‍थान पर रही

आईआईएमटी कॉलेज के प्रबंधन विभाग के निदेशक डॉ राहुल गोयल ने छात्र-छात्राओं के खेल भावना एवं प्रयास को सराहा एवं उन्‍हें आगे बढने के लिये प्रेरित किया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में डॉ अंशुल शर्मा, पीटीआई राघवेन्द्र सिंह, प्रो. अनिल निगम आदि ने प्रमुख भूमिका निभाई।

यह भी देखे:-

सीबीएसई के दसवीं के नतीजे घोषित, जानिए ग्रेटर नोएडा के स्कूलों का परिणाम, कौन बना टॉपर
मेधावी विद्यार्थियों का हुआ सम्मान
लॉयड कॉलेज में एचआर कॉन्क्लेव का आयोजन
लिटिल एंजलस स्कूल में पर्यावरण संरक्षण पर कार्यशाला आयोजित
ग्लोबल एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन्स मे रोजगार मेला
ब्यूटी पार्लर पर बच्चो को प्रशिक्षण पत्र बांटे
महिलाओं को देवी या डायन न बनाकर उन्हें बराबरी का दर्जा दें - एएसपी डॅा . अनिल कुमार
रामईश संस्थान में राष्ट्रिय सेमिनार का आयोजन
दनकौर में स्कूल चलो अभियान के तहत रैली का हुआ आयोजन
एस्टर पब्लिक स्कूल में ग्रीन एंड सुरक्षित दिवाली के लिए जागरूकता कार्यक्रम
शारदा विश्विद्यालय में नवप्रवेशित विदेशी छात्रों के लिए ओरिएंटेशन प्रोग्राम
समसारा विद्यालय ने प्रकृति को दिया अमूल्य उपहार 
के.आर .मंगलम वर्ल्ड स्कूल में ‘एनचांट-2018 इंटर स्कूल प्रतियोगिता का आयोजन
शारदा विश्विद्यालय में "विश्व गर्भ निरोधक दिवस" कार्यक्रम का आयोजन
गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय में एक दिवसीय स्वदेशी स्टार्टअप कार्यक्रम
धर्म पब्लिक स्कूल के छात्रों ने निकाली पर्यावरण बचाओ जागरूकता रैली