अन्ना सत्याग्रह के चलाया जागरूकता अभियान

बुलंदशहर: आज करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं ने जनपद बुलंदशहर के कस्बा सिकंदराबाद में 23 मार्च अन्ना सत्याग्रह के प्रति लोगों को जागरूक किया संगठन के कार्यकर्ताओं ने कस्बे के विभिन्न कोचिंग सेंटरों पर जाकर छात्र- छात्राओं को अन्ना आंदोलन के बारे में जानकारी दी. 23 मार्च को अन्ना हजारे दिल्ली के रामलीला मैदान में लोकपाल लोकायुक्त किसानों की समस्या और चुनाव सुधार मुद्दे पर सत्याग्रह करने जा रहे हैं यह जागरूक अभियान संगठन के जिला अध्यक्ष देवेंद्र गुर्जर के नेतृत्व में चलाया गया.

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक व अन्ना कोर कमेटी के सदस्य चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि सिकंदराबाद के कैरियर प्लस, वी आई आई टी, एबीसीएल, एमटेक कोचिंग सेंटरों में जाकर छात्र- छात्राओं को 23 मार्च अन्ना सत्याग्रह के बारे में बैनर पोस्टर पंपलेट के माध्यम से जागरुक किया. चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि केंद्र सरकार नए 3-5 वर्ष में लोकपाल को पूर्ण से लागू नहीं किया. केंद्र सरकार ने लोकपाल की धारा 44 में संशोधन कर लोकपाल को कमजोर कर अफसरों व जनप्रतिनिधियों को भ्रष्टाचार करने का खुला निमंत्रण दिया है. जबकि केंद्र सरकार चुनाव से पहले भ्रष्टाचार मुक्त भारत की बात करती थी. उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार ने किसानों की अनदेखी की है भारत कृषि प्रधान देश होने के बावजूद भारत का किसान आत्महत्या कर रहा है किसान को जब तक कीटनाशक दवाइयां खाद बीज और कृषि यंत्रों कर मुक्त नहीं कर दिया जाएगा तब तक किसान अपना जीवन खुशहाल नहीं व्यतीत कर सकता किसान को सभी कृषि संबंधित वस्तुओं को कर मुक्त कर दिया जाए वही चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि सभी छात्र व छात्राओं ने 23 मार्च अन्ना सत्याग्रह में पहुंचने का आश्वासन दिया है.

इस दौरान सतीश धामा, विकास जैन, देवेंद्र गुर्जर, अरुण नागर, परविंदर भाटी, सुमित भाटी, निशा जैन, राजेश, राहुल कुमार, सचिन कुमार, पूजा, रितु, प्रियंका, प्रीति, करिश्मा, नेहा आदि लोग उपस्थित रहे.

यह भी देखे:-

आई.टी.एस. में माँ भगवती की चौकी का भव्य आयोजन
लापरवाही से गई बिजली कर्मचारी की जान
एक्सप्रेस वे पर बगैर नंबर के दौड़ रही हैं गाड़ियां, पुलिस बेपरवाह
विदेशी की मदद करने वाले सब इंस्पेक्टर की इसलिए हो रही है वाहवाही, पढ़ें पूरी खबर
16th Ryan International children’s Festival From 13th to 17th December
दिल्ली-एनसीआर में धरती कांपी, थर्राए लोग
जेवर विधानसभा के लोगों का दशकों पुराना सपना हुआ साकार
एक्सप्रेसवे के टोल पर मैसेज प्रथा का चलन
पीएम मोदी के जनसंवाद कार्यक्रम को ग्रेनो की महिलाओं ने सराहा
नोएडा : निर्माणाधीन बिल्डिंग की दीवार गिरी, दो की मौत, तीन घायल
ग्रेटर नोएडा : पुलिस एनकाउंटर में तीन डकैत घायल, लूट का माल बरामद
एमिटी यूनिवर्सिटी कैंपस में मनाया गया डे ऑफ़ बेलॉन्गिंगनेस
आदर्श रामलीला सूरजपुर : पुत्र वियोग में महाराजा दशरथ ने त्यागे प्राण, अयोध्या में शोक , दर्शक हुए भा...
भारतीय हस्तशिल्प मेला (IHGF) : फैशन शो ने किया खरीदारों को आकर्षित
गलगोटियास विश्वविद्यालय में छात्राओं ने जाना, कैसे चटाएं मनचलों को धूल, सीखे आत्मरक्षा के गुर
नाले में डूबकर दो सफाईकर्मियों की मौत