अन्ना सत्याग्रह के चलाया जागरूकता अभियान

बुलंदशहर: आज करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं ने जनपद बुलंदशहर के कस्बा सिकंदराबाद में 23 मार्च अन्ना सत्याग्रह के प्रति लोगों को जागरूक किया संगठन के कार्यकर्ताओं ने कस्बे के विभिन्न कोचिंग सेंटरों पर जाकर छात्र- छात्राओं को अन्ना आंदोलन के बारे में जानकारी दी. 23 मार्च को अन्ना हजारे दिल्ली के रामलीला मैदान में लोकपाल लोकायुक्त किसानों की समस्या और चुनाव सुधार मुद्दे पर सत्याग्रह करने जा रहे हैं यह जागरूक अभियान संगठन के जिला अध्यक्ष देवेंद्र गुर्जर के नेतृत्व में चलाया गया.

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक व अन्ना कोर कमेटी के सदस्य चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि सिकंदराबाद के कैरियर प्लस, वी आई आई टी, एबीसीएल, एमटेक कोचिंग सेंटरों में जाकर छात्र- छात्राओं को 23 मार्च अन्ना सत्याग्रह के बारे में बैनर पोस्टर पंपलेट के माध्यम से जागरुक किया. चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि केंद्र सरकार नए 3-5 वर्ष में लोकपाल को पूर्ण से लागू नहीं किया. केंद्र सरकार ने लोकपाल की धारा 44 में संशोधन कर लोकपाल को कमजोर कर अफसरों व जनप्रतिनिधियों को भ्रष्टाचार करने का खुला निमंत्रण दिया है. जबकि केंद्र सरकार चुनाव से पहले भ्रष्टाचार मुक्त भारत की बात करती थी. उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार ने किसानों की अनदेखी की है भारत कृषि प्रधान देश होने के बावजूद भारत का किसान आत्महत्या कर रहा है किसान को जब तक कीटनाशक दवाइयां खाद बीज और कृषि यंत्रों कर मुक्त नहीं कर दिया जाएगा तब तक किसान अपना जीवन खुशहाल नहीं व्यतीत कर सकता किसान को सभी कृषि संबंधित वस्तुओं को कर मुक्त कर दिया जाए वही चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि सभी छात्र व छात्राओं ने 23 मार्च अन्ना सत्याग्रह में पहुंचने का आश्वासन दिया है.

इस दौरान सतीश धामा, विकास जैन, देवेंद्र गुर्जर, अरुण नागर, परविंदर भाटी, सुमित भाटी, निशा जैन, राजेश, राहुल कुमार, सचिन कुमार, पूजा, रितु, प्रियंका, प्रीति, करिश्मा, नेहा आदि लोग उपस्थित रहे.

यह भी देखे:-

एनकाउंटर  चालू है, एक रात मे तीन एंकाउंटर 5 बदमाश घायल, सात दिन में आठ एंकाउंटर 14 घायल, सात फरार
आज का पंचांग 9 जून 2020, जानिए शुभ और अशुभ मुहूर्त
श्री धार्मिक रामलीला सेक्टर पाई रामलीला : नारद मोह लीला का मंचन देख दर्शक हुए निहाल
सिविल जज ऋतु नागर को करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने किया सम्मानित
ग्रेनो वेस्ट में चल रही माँ सीता रसोई का समापन
PM मोदी का चौंकाने वाला ट्वीट, इस रविवार सोशल मीडिया को कह सकते हैं अलविदा
PM MODI का देश के नाम संबोधन देखें LIVE
आज लगेगा सदी का सबसे लम्बा चन्द्र ग्रहण , बरतें ये सावधानियां
एसटीएफ के हत्थे चढ़े क्रेडिट कार्ड के फ्राडिए
डीजीपी सुलखान सिंह ने कहा , बिल्डर - बॉयर के इन मुद्दों में पुलिस सीधे नहीं करेगी हस्तक्षेप जानिये
आचार्य अशोकानंद महाराज को पितृ शोक
सवारियों को लूटने वाले बदमाश गिरफ्तार
गौतम बुद्ध विश्विद्यालय के छात्रों ने CTET में लहराया परचम
गौरव चंदेल हत्यकांड में पुलिस के हाथ लगा पहला सुराग
Auto Expo 2020: ऑटो एक्सपो 2020 की कुछ झलकियां
भ्रष्ट और बेईमान बिल्डरों की सही जगह हवालात में ही है – अन्नू खान, अध्यक्ष नेफोमा