अन्ना सत्याग्रह के चलाया जागरूकता अभियान

बुलंदशहर: आज करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं ने जनपद बुलंदशहर के कस्बा सिकंदराबाद में 23 मार्च अन्ना सत्याग्रह के प्रति लोगों को जागरूक किया संगठन के कार्यकर्ताओं ने कस्बे के विभिन्न कोचिंग सेंटरों पर जाकर छात्र- छात्राओं को अन्ना आंदोलन के बारे में जानकारी दी. 23 मार्च को अन्ना हजारे दिल्ली के रामलीला मैदान में लोकपाल लोकायुक्त किसानों की समस्या और चुनाव सुधार मुद्दे पर सत्याग्रह करने जा रहे हैं यह जागरूक अभियान संगठन के जिला अध्यक्ष देवेंद्र गुर्जर के नेतृत्व में चलाया गया.

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक व अन्ना कोर कमेटी के सदस्य चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि सिकंदराबाद के कैरियर प्लस, वी आई आई टी, एबीसीएल, एमटेक कोचिंग सेंटरों में जाकर छात्र- छात्राओं को 23 मार्च अन्ना सत्याग्रह के बारे में बैनर पोस्टर पंपलेट के माध्यम से जागरुक किया. चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि केंद्र सरकार नए 3-5 वर्ष में लोकपाल को पूर्ण से लागू नहीं किया. केंद्र सरकार ने लोकपाल की धारा 44 में संशोधन कर लोकपाल को कमजोर कर अफसरों व जनप्रतिनिधियों को भ्रष्टाचार करने का खुला निमंत्रण दिया है. जबकि केंद्र सरकार चुनाव से पहले भ्रष्टाचार मुक्त भारत की बात करती थी. उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार ने किसानों की अनदेखी की है भारत कृषि प्रधान देश होने के बावजूद भारत का किसान आत्महत्या कर रहा है किसान को जब तक कीटनाशक दवाइयां खाद बीज और कृषि यंत्रों कर मुक्त नहीं कर दिया जाएगा तब तक किसान अपना जीवन खुशहाल नहीं व्यतीत कर सकता किसान को सभी कृषि संबंधित वस्तुओं को कर मुक्त कर दिया जाए वही चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि सभी छात्र व छात्राओं ने 23 मार्च अन्ना सत्याग्रह में पहुंचने का आश्वासन दिया है.

इस दौरान सतीश धामा, विकास जैन, देवेंद्र गुर्जर, अरुण नागर, परविंदर भाटी, सुमित भाटी, निशा जैन, राजेश, राहुल कुमार, सचिन कुमार, पूजा, रितु, प्रियंका, प्रीति, करिश्मा, नेहा आदि लोग उपस्थित रहे.

यह भी देखे:-

पंजाब में बड़ा रेल हादसा , रावण दहन देख रहे 50 से ज्यादा लोग ट्रेन से कटे , मौत
श्री रामलीला साईट - 4 : लक्ष्मण के मूर्छित देख रोये प्रभु राम
जेवर काण्ड के पीड़ितों को मिले मुआवजा - नरेंद्र भाटी
दिल्ली सरकार ने बाढ़ की चेतावनी जारी की
गौतमबुद्ध नगर लोकसभा के इस प्रत्याशी पर आचार सहिंता उलंघन मामले में एनसीआर दर्ज
यमुना प्राधिकरण आज करेगा भूखंड योजना लॉन्च
नेफोवा अन्य बायर संगठनों ने सीएम योगी के सामने रखी बायर्स की समस्याएँ , सीएम ने दिया जल्द ठोस कार्...
सीएम योगी ने किया कैलाश मानसरोवर भवन का शिलान्यास
ग्रेड्स इंटरनेशनल स्कूल में मेगा बेबी शो , बच्चों ने अपनी प्रतिभा का किया प्रदर्शन
आपातकाल के विरोध में भाजपा ने मनाया काला दिवस
आईएफजेएएस 2019 , 145 करोड़ रुपये की बिजनेस पूछताछ के साथ हुआ समापन
बोधि तरु विद्यालय में धूमधाम से मनाया गया श्रमिक दिवस
दिल्ली का उभरता सितारा, बाल कलाकार दिव्यांशु 
संसद हमले की बरसी, यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट ने आतंकवाद का पुतला व पाकिस्तानी झण्डा फूंका
ग्रामों के विकास से देश सम्पूर्णता की ओर तेजी से अग्रसर होगा : धीरेन्द्र सिंह
जी एन आई ओ टी में पांच दिवसीय फैकल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम का शुभारंभ