दो घरों का ताला तोड़कर चोरों ने हाथ साफ किया

ग्रेटर नोएडा : शहर में चोरों के हौसले बुलंद है जिसके चलते चोरो ने दो स्थानों पर लाखों रुपये की जेवर चोरी कर ली गई। पुलिस ने एक मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है, जबकि दूसरे मामले में पीड़ित रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तीन दिन से भटक रहा है।

कासना कोतवाली क्षेत्र के अल्फा दो सेक्टर में रहने वाले संजय एक मल्टीनैशनल कंपनी में काम करते हैं। संजय को कंपनी की तरफ से हिमाचल प्रदेश भेजा गया जबकि परिवार ग्रेटर नोएडा में ही रह रहा है। संजय ने बताया कि एक सप्ताह पहले उनका परिवार पंजाब गया था। सोमवार को पड़ोसियों ने उनके घर का गेट टूटे होने की सूचना दी। इस पर सोमवार को उनका परिवार वापस लौट आया। घर से चांदी के सिक्के, कान की बाली, झुमके व पायल आदि समेत करीब एक लाख रुपये कीमत की जूलरी व करीब 2 हजार रुपये कैश चोरी कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में कासना कोतवाली में तहरीर दी है, लेकिन पुलिस ने अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

वहीं दूसरे मामले में चोरी की घटना के 4 दिन बाद सोमवार को रिपोर्ट दर्ज हो सकी। इस मामले में सिग्मा अपार्टमेंट में रहने वाली मेघना घोष एक बैंक में कर्मचारी हैं। इस सोसायटी में परिवार के साथ रहती हैं। 8 जून की शाम वह परिवार के साथ गाड़ी में सवार होकर निकट की टाटा स्टील सोसायटी पहुंची। इस सोसायटी में उन्हें रहने के लिए एक फ्लैट देखना था। इसमें कुछ ही दिनों बाद शिफ्ट होना था। फ्लैट देखकर करीब 20 मिनट बाद वापस लौटे तो उनके घर का ताला टूटा हुआ था। सारा सामान फैला हुआ था। उन्होंने दो दिन पहले ही लॉकर से जूलरी निकाली थी। ये जूलरी चोरी हो गई। साथ ही कुछ कैश भी चोरी किया गया है। पुलिस के अनुसार जूलरी की कीमत लाखों रुपये में आंकी गई है। पीड़ित ने उसी समय पुलिस को सूचना दी और तहरीर दे दी। सोमवार को इस मामले में कासना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस का कहना है कि दोनों मामलों में जांच की जा रही है।

यह भी देखे:-

कार पर गिरा पेड़ दो लोग घायल
विदेशी नागरिक करता था एटीएम हैकिंग, गिरफ्तार
नशे में धुत जवान ने व्यापारी को गोली से उड़ाया, पुलिस ने किया गिरफ्तार
कार में जलकर हुई मां-बच्चे की दर्दनाक मौत, दहेज़ हत्या का आरोप
देखें VIDEO, ग्रेटर नोएडा : दाल नहीं गली और पकड़ा गया फर्जी आईएएस अधिकारी
नौवीं की छात्रा के साथ घर में घुस कर रेप
मोबाईल लूट कर भाग रहे दो बदमाश पुलिस एनकाउंटर  में घायल 
सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर लाखों की डकैती
मतदाताओं को रिझाने के लिए प्रत्याशी पति बांट रहा था शराब, एसटीएफ व दादरी पुलिस ने किया गिरफ्तार 
यमुना एक्सप्रेसवे पर जीजा -साला मिलकर कर ऐसे करते थे चोरी
सनसनीखेज : खूनी रिश्ते पर भारी पड़ा जमीन का टुकड़ा और .... पढ़ें पूरी खबर
युवक की चाकू मारकर हत्या, बहन के साथ करता था फोन पर बात, भाई ने उतारा मौत के घाट
घर में घुसकर बदमाशों ने भाजपा नेता की गाडी में की तोड़फोड़ 
पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर वाहन चोर, अवैध हथियार समेत चोरी के वाहन बरामद
इंजीनियर महिला की हत्या का आरोपी पति गिरफ्तार, सास श्वसुर
कंपनी में घुसे बदमाशों से भिड़े गार्ड, दोनों तरफ से चली गोलियां