जानिए क्यों स्पा सेंटर के अन्दर का नज़ारा देख उड़ गए पुलिस के होश

नोएडा : शहर के सेक्टर-18 में एक स्पा सेंटर के आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का का भंडाफोड़ कर पुलिस ने संदिग्ध हालात में छह लड़कों व 12 लड़कियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने मौके से कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं। कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर स्पा सेंटर के मालिक की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक सेक्टर-18 के जी ब्लॉक में स्थित एक स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर सेक्स रैकेट ऑपरेट हो रहा था। इस बारे में सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी प्रथम पीयूष सिंह ने पुलिस की टीम के साथ ने छापेमारी की। छापेमारी की सूचना मिलते ही स्पा सेंटर में अफरातफरी मच गई और युवक व युवतियां इधर उधर भागने लगे। पुलिस ने मौके से छह लड़कों और 12 लड़कियों को दबोच लिया। इनमें कई लोग आपत्तिजनक स्थिति में थे। पुलिस ने मौके से कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं। कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है की स्पा सेंटर सुबह नौ बजे खुल जाता था। तब से ही ग्राहकों का आना शुरू हो जाता था। यह खेल रात 11 बजे तक चलता रहता था। यहां काम करने वाली लड़कियों को रोजाना पैसे मिलते थे। ये लड़कियां कमीशन पर होती थी। एक ग्राहक से जितना पैसा मिलता था, उसका 25 से 35 प्रतिशत हिस्सा लड़कियों को मिलता था। शेष रकम स्पा मालिक व मेंटनेंस में लगता था। पुलिस लड़कियों के प्रोफाइल के बारे में पता लगा रही है। बताया जाता है कि सुबह से रात तक यहां 100 से अधिक लोग रोजाना आते थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। गुरुवार को सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

मसाज पार्लर के नाम पर सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश पुलिस भले ही अपनी पीठ थपथापा रही है। लेकिन मसाज के नाम पर यहां काफी समय से सेक्स रैकेट चल रहा था इस लिए पुलिस भी सवालो के घेरे में है। स्पा सेंटर के आसपास के लोगों को कहना है कि इसके बारे में सेक्टर-18 में सबको पता है।

यह भी देखे:-

देखें VIDEO, नोएडा महागुन में डकैती का खुलासा, सात गिरफ्तार 8.05 लाख की नकदी, तिजोरी, कार और अवैध हथ...
सड़क हादसे में युवक की मौत, परिवार में पसरा मातम
लड़की का पीछा कर परेशान करने वाला मनचला गिरफ्तार 
नहर में युवक ने लगाई छलांग, तलाश में जुटी पुलिस
नोएडा पुलिस  ने खोली त्यागी की 'क्राइम कुंडली' ! , जानिए क्या है गालीबाज श्रीकांत त्यागी का स्वामी प...
हथियार तस्कर गिरफ्तार:मध्यप्रदेश से तमंचा लाकर करता था सप्लाई
आईटी कंपनी में मामूली कहासुनी में गोली मारकर गार्ड की हत्या
देखें VIDEO, जानिए क्यों कथित प्रेमी ने महिला को मौत के घाट उतारा
कामयाबी : ट्रैफिक पुलिसकर्मी का अपहरणकर्ता चोरी की कार सहित गिरफ्तार
जमीनी विवाद में हिंसक झड़प, एक की गोली मारकर हत्या
मीडिया कर्मी को साइबर अपराधियों ने बनाया अपना शिकार
हथियारबंद बदमाशों ने मोबाईल और नकदी लूटा
पडोसी महिला पर तीन बच्चों को जहर देने का आरोप, एक की मौत
नोएडा : तीन और भूमाफियों पर लगाया गया गैंगस्टर
काले हिरण शिकार केस में सलमान खान ने कोर्ट में दिया था झूठा हलफ़नामा, 18 सालों बाद अब मांगी माफी
पहले नशा करते थे , फिर लूटते थे मोबाईल , पकडे गए