जानिए क्यों स्पा सेंटर के अन्दर का नज़ारा देख उड़ गए पुलिस के होश

नोएडा : शहर के सेक्टर-18 में एक स्पा सेंटर के आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का का भंडाफोड़ कर पुलिस ने संदिग्ध हालात में छह लड़कों व 12 लड़कियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने मौके से कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं। कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर स्पा सेंटर के मालिक की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक सेक्टर-18 के जी ब्लॉक में स्थित एक स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर सेक्स रैकेट ऑपरेट हो रहा था। इस बारे में सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी प्रथम पीयूष सिंह ने पुलिस की टीम के साथ ने छापेमारी की। छापेमारी की सूचना मिलते ही स्पा सेंटर में अफरातफरी मच गई और युवक व युवतियां इधर उधर भागने लगे। पुलिस ने मौके से छह लड़कों और 12 लड़कियों को दबोच लिया। इनमें कई लोग आपत्तिजनक स्थिति में थे। पुलिस ने मौके से कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं। कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है की स्पा सेंटर सुबह नौ बजे खुल जाता था। तब से ही ग्राहकों का आना शुरू हो जाता था। यह खेल रात 11 बजे तक चलता रहता था। यहां काम करने वाली लड़कियों को रोजाना पैसे मिलते थे। ये लड़कियां कमीशन पर होती थी। एक ग्राहक से जितना पैसा मिलता था, उसका 25 से 35 प्रतिशत हिस्सा लड़कियों को मिलता था। शेष रकम स्पा मालिक व मेंटनेंस में लगता था। पुलिस लड़कियों के प्रोफाइल के बारे में पता लगा रही है। बताया जाता है कि सुबह से रात तक यहां 100 से अधिक लोग रोजाना आते थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। गुरुवार को सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

मसाज पार्लर के नाम पर सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश पुलिस भले ही अपनी पीठ थपथापा रही है। लेकिन मसाज के नाम पर यहां काफी समय से सेक्स रैकेट चल रहा था इस लिए पुलिस भी सवालो के घेरे में है। स्पा सेंटर के आसपास के लोगों को कहना है कि इसके बारे में सेक्टर-18 में सबको पता है।

यह भी देखे:-

सूरजपुर पुलिस ने शातिर चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, तीन चोर गिरफ्तार
कैश लूट का प्रयास , एटीएम पर तैनात गार्ड को मारी गोली
शादी से पहले स्कोर्पियो माँगना पड़ा महंगा
गौतमबुद्धनगर : पुलिस क्षेत्राधिकारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव
दिल्ली से ईनामी बदमाश को पुलिस ने दबोचा
मनचलों से परेशान छात्रा ने दर्ज कराया एफ़आईआर
पुलिस एनकाउन्टर में घायल हुए दो बदमाश
सूरजपुर पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर लूटेरे , लूट की मोटरसाइकिल व मोबाईल बरामद
नोएडा :कोर्ट के आदेश पर 5 डॉक्टरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
पुलिस ने व्यापारियों को सुरक्षा के प्रति जागरूक किया
कलेक्ट्रेट गेट के पास पेड़ से लटका मिला युवक का शव
अंतर्राज्य शराब तस्कर गिरफ्तार, आर्मी के लिए उपलब्ध शराब की तस्करी
ग्रेटर नोएडा : चलती कार में छात्रा से गैंग रेप, दो आरोपी गिरफ्तार
अपराध पर अंकुश, ग्रेटर नोएडा व नोएडा के इन 63 लोगों पर लगा गुंडा एक्ट
एसटीएफ ने रणदीप भाटी गैंग के ईनामी बदमाश समेत पांच को किया गिरफ्तार, भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के ह...
विदेशी महिला के जाल में फंसकर बीएसएफ जवान बन गया पाक का जासूस, एटीएस ने किया गिरफ्तार