जानिए क्यों स्पा सेंटर के अन्दर का नज़ारा देख उड़ गए पुलिस के होश

नोएडा : शहर के सेक्टर-18 में एक स्पा सेंटर के आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का का भंडाफोड़ कर पुलिस ने संदिग्ध हालात में छह लड़कों व 12 लड़कियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने मौके से कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं। कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर स्पा सेंटर के मालिक की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक सेक्टर-18 के जी ब्लॉक में स्थित एक स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर सेक्स रैकेट ऑपरेट हो रहा था। इस बारे में सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी प्रथम पीयूष सिंह ने पुलिस की टीम के साथ ने छापेमारी की। छापेमारी की सूचना मिलते ही स्पा सेंटर में अफरातफरी मच गई और युवक व युवतियां इधर उधर भागने लगे। पुलिस ने मौके से छह लड़कों और 12 लड़कियों को दबोच लिया। इनमें कई लोग आपत्तिजनक स्थिति में थे। पुलिस ने मौके से कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं। कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है की स्पा सेंटर सुबह नौ बजे खुल जाता था। तब से ही ग्राहकों का आना शुरू हो जाता था। यह खेल रात 11 बजे तक चलता रहता था। यहां काम करने वाली लड़कियों को रोजाना पैसे मिलते थे। ये लड़कियां कमीशन पर होती थी। एक ग्राहक से जितना पैसा मिलता था, उसका 25 से 35 प्रतिशत हिस्सा लड़कियों को मिलता था। शेष रकम स्पा मालिक व मेंटनेंस में लगता था। पुलिस लड़कियों के प्रोफाइल के बारे में पता लगा रही है। बताया जाता है कि सुबह से रात तक यहां 100 से अधिक लोग रोजाना आते थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। गुरुवार को सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

मसाज पार्लर के नाम पर सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश पुलिस भले ही अपनी पीठ थपथापा रही है। लेकिन मसाज के नाम पर यहां काफी समय से सेक्स रैकेट चल रहा था इस लिए पुलिस भी सवालो के घेरे में है। स्पा सेंटर के आसपास के लोगों को कहना है कि इसके बारे में सेक्टर-18 में सबको पता है।

यह भी देखे:-

टॉयलेट करने से मना किया तो मार दी गोली , महिला घायल, हालत नाजुक
दादरी पुलिस ने शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लूट का किया खुलासा
बच्ची से रेप का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार
वृद्धाआश्रम में रह रहे बुजुर्ग का खेत में मिला शव , जांच में जुटी पुलिस
दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा ने रची थी खुद के अपहरण की कहानी , पुलिस-एसटीएफ ने किया पर्दाफाश 
घर में सो रहे अधेड़ को मारी गोली
बदमाशों का बोलबाला, इंजीनियर से हथियार की नोंक पर लूटी कार
नोएडा फेज- 3 पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर लुटेरे
फैक्ट्रियों में चोरी करने वाले शातिर गिरोह का भंडाफोड़
तीन नाईजीरीयाई गिरफ्तार, भारी मात्र में गांजा व अवैध शराब गिरफ्तार
अपाचे सवार बदमाश करते थे मोबाईल लूट, सेक्टर - 58 पुलिस ने किया गिरफ्तार
बच्चों के विवाद में बड़ों के बीच हुआ संघर्ष, चली गोलियां
पत्नी की हत्या कर पति ने की ख़ुदकुशी !
अकाउंट में सेंध लगाने वाले पूर्व बैंककर्मी गिरफ्तार
शहीद दारोगा अख्तर खान का हत्यारोपी गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा शहर में चोरों ने मचाया तांडव, आईएएस अधिकारी के घर को बनाया निशाना, सीसीटीवी में हुए कैद