ग्रेटर नोएडा : चोरी और लूट से दहला बीटा -1 सेक्टर, दहशत में लोग

ग्रेटर नोएडा : कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर बीटा एक इन दिनों बदमाशों के निशाने पर है. दिनदहाड़े चोरों ने घरों के ताले तोड़ कर एक के साथ तीन घरों में चोरी की तो सेक्टर बीटा दो में एक कार को चोर चुराकर फरार हो गए। इसके अलावा रिलायंस फ्रेश के पास बाईक स्वर बदमाशों ने इंजिनीयरिंग के दो छात्रों से हथियार की नोंक पर उनसे मोबाईल लूट लिया . सेक्टरों में हुई एक साथ कई घरों में चोरी और लूट होने से सेक्टर के लोगों के अंदर पुलिस के खिलाफ नाराजगी दिखाई दी। सेक्टरवासियों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पुलिस ने चोरी के सभी मामलों की शिकायत लेकर मामला दर्ज कर लिया है व घरों में हुई चोरियों का जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया है।

जानकारी के मुताबिक चोरों ने सेक्टर बीटा एक के कई घरों को निहाना बनाया। सेक्टर बीटा एक किराए के मकान ए 45 में रहने वाले रोहित कुमार ने बताया कि वो अपने पांच दोस्तों के साथ रहता है व एक निजी काॅलेज में एक साथ पढ़ाई कर रहे है। रोहित कुमार ने बताया कि आज दिन में सभी काॅलेज गए हुए थे जब वापस आए तो घर का ताला टूटा पड़ा मिला। घर में रखे पांच लैपटाॅप, एक घड़ी,23 हजार रूपए नगद ले गए। इसी सेक्टर के ए ब्लाक के मकान नंबर 216 में किराए पर रहने वाले अभय यादव ने बताया कि वो भी दिन में काॅलेज गए हुए थे इसी दौरान चोरों ने घर का ताला काटकर कमरे में रखे लैपटाॅप चोरी कर लिया। इसके अलावा सी ब्लाक के मकान नंबर 305 किराए पर मौहम्मद गुफराज कमाली रहते है वो भी किसी काम से कमरे से बाहर गए हुए थे इसी बीच में चोरों ने कमरे का ताला काटकर कमरे में रखे तीन लैपटाॅप 25हजार रूपए चुराकर फरार हो गए। एक साथ कई घरों में हुई चोरियों के कारण सेक्टर में दहशत का महाल है। सेक्टर में ही सी ब्लाक के मकान नंबर 247 में रहने वाले जगदीश प्रसाद ने अपनी कार चोरी होने की पुलिस को सूचना दी। जगदीश प्रसाद ने बताया कि उन्होनें अपनी कार गुरूवार की रात घर के बाहर खड़ी की थी लेकिन सुबह में कार चोरी हो गई। पुलिस को कार चोरी की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर पीड़ित से शिकायत ली।

कासना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार वर्मा ने बताया कि सेक्टर बीटा एक में चोरों ने एक साथ कई घरों में चोरी की शिकायत मिली है। चोरी के सभी मामले दर्ज कर लिए गए है जल्द ही चोरी का खुलासा किया जायेगा.

इसके अलावा कासना कोतवाली क्षेत्र सेक्टर बीटा एक के रिलायंस फ्रेश के पास बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने गुरूवार की रात इंजीनियरिंग के दो छात्रों को निशाना बनाया। तमंचे के बल पर दोनों से मोबाइल लूट लिए। विरोध करने पर गोली मारने की धमकी दी। बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। दोनों छात्रों ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर बीटा एक में समीर और रजनीश किराये के मकान में रहते हैं। दोनों छात्र नॉलेज पार्क के अलग अलग कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। समीर ने बताया कि गुरूवार की रात वह अपने दोस्त रजनीश के साथ सेक्टर में स्थित रिलायंस फ्रेश की समीप घूम रहे थे। इस बीच बाइक सवार दो बदमाश उनके पास पहुंचे। हथियार की नोंक पर उनके हाथ से मोबाइल लूट लिए। विरोध किया तो गोली मारने की धमकी दी। जिससे दोनों छात्र डर गए। बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पीड़ितों ने कासना कोतवाली पहुंचकर पुलिस से शिकायत की। पुलिस पीड़ितों की तहरीर पर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

यह भी देखे:-

बड़ी अपराधिक वारदात करने आया ईनामी बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
खुलासा : पूर्व नौकरानी ने प्रेमी संग रची थी लूट की साजिश, दो बदमाशों समेत गिरफ्तार
सैलरी पर वाहन चोरी कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार
देखें VIDEO नोएडा : D 13 गैंग के लीडर को पुलिस ने मारी गोली, 12 साल से चल रहा था फरार
नर्सरी की छात्रा के साथ बस चालक-परिचालक ने की हैवानियत, पढ़ें पूरी खबर
मुठभेड़ के दौरान दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ लूटेरा
देखें VIDEO, यमुना एक्सप्रेसवे जमीन घोटाले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार
प्रेम जाल में फंसा कर विधवा महिला से करता रहा शारीरिक शोषण
जहांगीरपुर पेट्रोल पंप पर संजय हत्याकांड को लेकर की बड़ी पंचायत
नोएडा : तीन और भूमाफियों पर लगाया गया गैंगस्टर
खबर का हुआ असर, सिपाही लाइन हाज़िर, जानिए क्या है पूरा किस्सा
पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
लापता सुरक्षा गार्ड जहरखुरानी गिरोह का हुआ शिकार
यमुना प्राधिकरण जमीन खरीद घोटाले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार
ओप्पो के सुरक्षा गार्ड के हत्यारे पर लगा एनएसए