सेल्स टैक्स व पुलिस की सयुंक्त टीम ने की छापेमारी

ग्रेटर नोएडा। इकोटेक प्रथम कोतवाली के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित श्री कृष्णा स्टील फर्म में सेल्स टैक्स व पुलिस की सयुंक्त टीम ने छापेमारी की जिसमें सेल्स टैक्स की टीम ने सरिया के खरीद फरोख्त में लापरवाही पकड़ी जिसके बाद टीम ने 24 लाख के टैक्स चोरी पकड़ी। कंपनी के मालिक ने तुरंत टैक्स को जमा कराया। इसके अलावा बिसरख कोतवाली क्षेत्र के छोटा मिलक गांव में स्थित गोदाम में भी छापेमारी की जिसमें 30 टन सरिया टैक्स चोरी का बरामद किया है। गौरतलब है कि सपा नेता बेबन नागर के देवर रविन्द्र नागर के नाम से सरिया की फर्म बनी है।
सेल्स टैक्स की टीम व पुलिस की संयुक्त टीम ने श्री कृष्णा स्टील फर्म पर देर रात 3 बजे छापेमारी की कार्रवाई की है। एसपी प्रभारी व क्षेत्राधिकारी प्रथम अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि सेल्स टैक्स की टीम की सूचना पर दो जगहों पर छापेमारी की गई है। एक छापेमारी इकोटेक प्रथम कोतवाली के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित श्री कृष्णा स्टील फर्म में छापेमारी की गई है जिसमें सेल्स टैक्स के अधिकारियों ने लगभग 95 टन 42 किलोग्राम सरिया बिना किसी बिल व कागजात के पाया गया है। सेल्स टैक्स की टीम ने इस पर फर्म के मालिक रविन्द्र नागर जो कि पूर्व सपा नेता व शिवपाल यादव के करीबी हरेन्द्र नागर के भाई को कुल 24 लाख की पैनाल्टी लगा दी। इस छापेमारी के बाद रविन्द्र नागर की तरफ से बैंक में 24 लाख की पैनाल्टी भर दी गई। इधर दूसरी तरफ रविन्द्र नागर का बिसरख कोतवाली क्षेत्र के छोटा मिलक गांव में स्थित एक गोदाम में रख 30 टन सरिया बरामद किया है। खबर लिखे जाने तक सेल्स टैक्स की टीम की छापेमारी जारी थी। गौरतलब है कि 9 फरवरी 2015 में दादूपुर गांव का रहने वाला सपा नेता व शिवपाल यादव का करीबी हरेन्द्र नागर की हत्या भी सरिया के कारोबार में हुई रंजिश के चलते हुई थी।
एसपी प्रभारी व क्षेत्राधिकारी प्रथम अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि सेल्स टैक्स की टीम की सूचना पर फर्म में पुलिस मुहैया करवा दी गई है छापेमारी की कार्रवाई जारी है।

यह भी देखे:-

नोएडा-ग्रेटर नोएडा में बिल्डरों के खिलाफ दर्ज हुआ 13 FIR
डेबिट एटीएम कार्ड लूट कर ये बदमाश करता था पैसा ट्रांसफर , पुलिस ने दबोचा 
साईं मंदिर के पास बाइक सवार बदमाशों ने महिला से लूटी चैन
ग्रेटर नोएडा में तोड़ी गई बाबा भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा
लखनऊ एनकाउंटर में मारा गया 15 हज़ार का ईनामी शार्प शूटर
पांच जुआरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
मुठभेड़ के बाद तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार
लूट कर रहे बदमाशों से भिड़ा गार्ड, बदमाशों ने गोली मारी, मौत
रणदीप भाटी गैंग के सदस्यों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 2 सक्रिय सदस्यों की करोडों की संपत्ति पुलिस न...
जारचा पुलिस ने जिलाबदर बदमाश को किया गिरफ्तार
दादरी पुलिस ने शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लूट का किया खुलासा
नोएडा सेक्टर - 20 पुलिस ने ओल्ड करंसी के साथ दो को किया गिरफ्तार
ओला कैब ड्राइवर से कार लूट
लूट के फ़िराक में घूम रहे बदमाश गिरफ्तार
UPDATE : नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, पांच गिरफ्तार
चोरी के मोबाइल सहित चोर गिरफ्तार