सेल्स टैक्स व पुलिस की सयुंक्त टीम ने की छापेमारी

ग्रेटर नोएडा। इकोटेक प्रथम कोतवाली के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित श्री कृष्णा स्टील फर्म में सेल्स टैक्स व पुलिस की सयुंक्त टीम ने छापेमारी की जिसमें सेल्स टैक्स की टीम ने सरिया के खरीद फरोख्त में लापरवाही पकड़ी जिसके बाद टीम ने 24 लाख के टैक्स चोरी पकड़ी। कंपनी के मालिक ने तुरंत टैक्स को जमा कराया। इसके अलावा बिसरख कोतवाली क्षेत्र के छोटा मिलक गांव में स्थित गोदाम में भी छापेमारी की जिसमें 30 टन सरिया टैक्स चोरी का बरामद किया है। गौरतलब है कि सपा नेता बेबन नागर के देवर रविन्द्र नागर के नाम से सरिया की फर्म बनी है।
सेल्स टैक्स की टीम व पुलिस की संयुक्त टीम ने श्री कृष्णा स्टील फर्म पर देर रात 3 बजे छापेमारी की कार्रवाई की है। एसपी प्रभारी व क्षेत्राधिकारी प्रथम अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि सेल्स टैक्स की टीम की सूचना पर दो जगहों पर छापेमारी की गई है। एक छापेमारी इकोटेक प्रथम कोतवाली के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित श्री कृष्णा स्टील फर्म में छापेमारी की गई है जिसमें सेल्स टैक्स के अधिकारियों ने लगभग 95 टन 42 किलोग्राम सरिया बिना किसी बिल व कागजात के पाया गया है। सेल्स टैक्स की टीम ने इस पर फर्म के मालिक रविन्द्र नागर जो कि पूर्व सपा नेता व शिवपाल यादव के करीबी हरेन्द्र नागर के भाई को कुल 24 लाख की पैनाल्टी लगा दी। इस छापेमारी के बाद रविन्द्र नागर की तरफ से बैंक में 24 लाख की पैनाल्टी भर दी गई। इधर दूसरी तरफ रविन्द्र नागर का बिसरख कोतवाली क्षेत्र के छोटा मिलक गांव में स्थित एक गोदाम में रख 30 टन सरिया बरामद किया है। खबर लिखे जाने तक सेल्स टैक्स की टीम की छापेमारी जारी थी। गौरतलब है कि 9 फरवरी 2015 में दादूपुर गांव का रहने वाला सपा नेता व शिवपाल यादव का करीबी हरेन्द्र नागर की हत्या भी सरिया के कारोबार में हुई रंजिश के चलते हुई थी।
एसपी प्रभारी व क्षेत्राधिकारी प्रथम अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि सेल्स टैक्स की टीम की सूचना पर फर्म में पुलिस मुहैया करवा दी गई है छापेमारी की कार्रवाई जारी है।

यह भी देखे:-

दो गांजा तस्कर गिरफ्तार, लाखों रुपए कीमत का मादक पदार्थ बरामद
अवैध मेडिकल स्टोर पर ड्रग विभाग का छापा, लाखों रुपये की दवाइयां सील
पुलिस टीम पर हमला करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार
लिफ्ट देकर बदमाशों ने ट्रांसपोर्टर को लूटा
बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार
फर्जी एसटीएफ अधिकारी बन करते थे लूटपाट, गिरोह का पर्दाफाश
गैंगवार से पहले यूपीएसटीएफ नोएडा  के हत्थे चढ़े दुजाना गैंग के तीन शूटर
क्रेडिट कार्ड बंद करने का झांसा देकर खाते से निकाली रकम
दादरी पुलिस के हत्थे चढ़ा 12 हज़ार का ईनामी बदमाश, रंगदारी मांगने का है मुकदमा दर्ज
रेलवे ट्रेक पर मिला अज्ञात महिला का शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस
रिश्तों के कत्ल का खौफनाक दास्तान, प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, सेफ्टी...
एसटीएफ के हत्थे चढ़े क्रेडिट कार्ड के फ्राडिए
अनियंत्रित ट्रक ने मारी कार में टक्कर
नाली के विवाद में खूनी संघर्ष, दो की हत्या
परिवार के साथ निजी कंपनी के जीएम दिवाली मनाने गए थे, चोरों ने पार किया  .....
नाले में अज्ञात शव मिलने से ईलाके में सनसनी