सेल्स टैक्स व पुलिस की सयुंक्त टीम ने की छापेमारी

ग्रेटर नोएडा। इकोटेक प्रथम कोतवाली के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित श्री कृष्णा स्टील फर्म में सेल्स टैक्स व पुलिस की सयुंक्त टीम ने छापेमारी की जिसमें सेल्स टैक्स की टीम ने सरिया के खरीद फरोख्त में लापरवाही पकड़ी जिसके बाद टीम ने 24 लाख के टैक्स चोरी पकड़ी। कंपनी के मालिक ने तुरंत टैक्स को जमा कराया। इसके अलावा बिसरख कोतवाली क्षेत्र के छोटा मिलक गांव में स्थित गोदाम में भी छापेमारी की जिसमें 30 टन सरिया टैक्स चोरी का बरामद किया है। गौरतलब है कि सपा नेता बेबन नागर के देवर रविन्द्र नागर के नाम से सरिया की फर्म बनी है।
सेल्स टैक्स की टीम व पुलिस की संयुक्त टीम ने श्री कृष्णा स्टील फर्म पर देर रात 3 बजे छापेमारी की कार्रवाई की है। एसपी प्रभारी व क्षेत्राधिकारी प्रथम अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि सेल्स टैक्स की टीम की सूचना पर दो जगहों पर छापेमारी की गई है। एक छापेमारी इकोटेक प्रथम कोतवाली के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित श्री कृष्णा स्टील फर्म में छापेमारी की गई है जिसमें सेल्स टैक्स के अधिकारियों ने लगभग 95 टन 42 किलोग्राम सरिया बिना किसी बिल व कागजात के पाया गया है। सेल्स टैक्स की टीम ने इस पर फर्म के मालिक रविन्द्र नागर जो कि पूर्व सपा नेता व शिवपाल यादव के करीबी हरेन्द्र नागर के भाई को कुल 24 लाख की पैनाल्टी लगा दी। इस छापेमारी के बाद रविन्द्र नागर की तरफ से बैंक में 24 लाख की पैनाल्टी भर दी गई। इधर दूसरी तरफ रविन्द्र नागर का बिसरख कोतवाली क्षेत्र के छोटा मिलक गांव में स्थित एक गोदाम में रख 30 टन सरिया बरामद किया है। खबर लिखे जाने तक सेल्स टैक्स की टीम की छापेमारी जारी थी। गौरतलब है कि 9 फरवरी 2015 में दादूपुर गांव का रहने वाला सपा नेता व शिवपाल यादव का करीबी हरेन्द्र नागर की हत्या भी सरिया के कारोबार में हुई रंजिश के चलते हुई थी।
एसपी प्रभारी व क्षेत्राधिकारी प्रथम अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि सेल्स टैक्स की टीम की सूचना पर फर्म में पुलिस मुहैया करवा दी गई है छापेमारी की कार्रवाई जारी है।

यह भी देखे:-

बिस्कुट व्यापारी को गोली मारी , घायल
कासना पुलिस का हुक्काबार पर छापा, दो गिरफ्तार
चौकी प्रभारी के शह पर चल रहा था सट्टा कारोबार, एसएसपी लव कुमार ने किया सस्पेंड
पजेशन न देने पर इस बिल्डर के खिलाफ हुआ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज
पत्नी की हत्या कर पति ने की ख़ुदकुशी !
घरेलू सहायिका से गैंग रेप, मुकदमा दर्ज , आरोपी फरार
पूर्व पति ने पहले पिलाई बियर, फिर किया दुष्कर्म
एसएसपी अलीगढ़ के नाम से धमकी देने वाला शख्स पंहुचा हवालात
आईएएस अधिकारी के घर सेंध लगाने वाला बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
चोरों ने शादी वाले घर से नगदी और गहने उड़ाए
देखें VIDEO , मची हलचल , यमुना प्राधिकरण जमीन घोटाले में हुई एक और गिरफ्तारी
जनता को सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना मेरी पहली प्राथमिकता : धीरेन्द्र सिंह जेवर विधायक
चोरी की मोटरसाईकिल के साथ वाहन चोर गिरफ्तार
चोरी के ऑटो के साथ पकड़े गए दो बदमाश
उत्तर प्रदेश में आईपीएस अधिकारियों के तबादले, पढ़ें किसे कहाँ तैनाती मिली
पहली बार 307 के आरोपी पर लगाई रासुका, डीएम - एसएसपी की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस