सेल्स टैक्स व पुलिस की सयुंक्त टीम ने की छापेमारी

ग्रेटर नोएडा। इकोटेक प्रथम कोतवाली के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित श्री कृष्णा स्टील फर्म में सेल्स टैक्स व पुलिस की सयुंक्त टीम ने छापेमारी की जिसमें सेल्स टैक्स की टीम ने सरिया के खरीद फरोख्त में लापरवाही पकड़ी जिसके बाद टीम ने 24 लाख के टैक्स चोरी पकड़ी। कंपनी के मालिक ने तुरंत टैक्स को जमा कराया। इसके अलावा बिसरख कोतवाली क्षेत्र के छोटा मिलक गांव में स्थित गोदाम में भी छापेमारी की जिसमें 30 टन सरिया टैक्स चोरी का बरामद किया है। गौरतलब है कि सपा नेता बेबन नागर के देवर रविन्द्र नागर के नाम से सरिया की फर्म बनी है।
सेल्स टैक्स की टीम व पुलिस की संयुक्त टीम ने श्री कृष्णा स्टील फर्म पर देर रात 3 बजे छापेमारी की कार्रवाई की है। एसपी प्रभारी व क्षेत्राधिकारी प्रथम अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि सेल्स टैक्स की टीम की सूचना पर दो जगहों पर छापेमारी की गई है। एक छापेमारी इकोटेक प्रथम कोतवाली के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित श्री कृष्णा स्टील फर्म में छापेमारी की गई है जिसमें सेल्स टैक्स के अधिकारियों ने लगभग 95 टन 42 किलोग्राम सरिया बिना किसी बिल व कागजात के पाया गया है। सेल्स टैक्स की टीम ने इस पर फर्म के मालिक रविन्द्र नागर जो कि पूर्व सपा नेता व शिवपाल यादव के करीबी हरेन्द्र नागर के भाई को कुल 24 लाख की पैनाल्टी लगा दी। इस छापेमारी के बाद रविन्द्र नागर की तरफ से बैंक में 24 लाख की पैनाल्टी भर दी गई। इधर दूसरी तरफ रविन्द्र नागर का बिसरख कोतवाली क्षेत्र के छोटा मिलक गांव में स्थित एक गोदाम में रख 30 टन सरिया बरामद किया है। खबर लिखे जाने तक सेल्स टैक्स की टीम की छापेमारी जारी थी। गौरतलब है कि 9 फरवरी 2015 में दादूपुर गांव का रहने वाला सपा नेता व शिवपाल यादव का करीबी हरेन्द्र नागर की हत्या भी सरिया के कारोबार में हुई रंजिश के चलते हुई थी।
एसपी प्रभारी व क्षेत्राधिकारी प्रथम अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि सेल्स टैक्स की टीम की सूचना पर फर्म में पुलिस मुहैया करवा दी गई है छापेमारी की कार्रवाई जारी है।

यह भी देखे:-

बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर की फायरिंग, घायल
पूर्व सांसद के घर से चोरों ने लाखों का माल समेटा
सैलरी पर वाहन चोरी कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार
निकाय चुनाव में बांटने के लिए तस्करी की शराब पकड़ी, तीन गिरफ्तार
थाना फेज- 3  पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर लूटेरे 
अवैध शराब और गांजा के साथ एक गिरफ्तार
नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़े आईपीएल के सट्टेबाज़
लूट हत्या में वांटेड ईनामी चढ़ा पुलिस के हत्थे
बाईक सवार बदमाशों दिन दहाड़े महिला से लूटी चेन
युवक की चाकू मारकर हत्या, बहन के साथ करता था फोन पर बात, भाई ने उतारा मौत के घाट
शराब के नशे में युवक बना हैवान और दरिंदगी की हदें कर दी पार
अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
उधार में सिगरेट नहीं दिया तो फोड़ दिया सर
रिटायर्ड फौजी ने पत्नी व बेटे को मारी गोली, हालात नाजुक
दुकान में घुसकर मैकेनिक की गोली मारकर हत्या
दो युवक गायब, ग्रामीणों ने लगाया जाम