टोल पर अवैध वसूली कर रहा सुन्दर भाटी गैंग का सदस्य गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा : आज एसटीएफ व बादलपुर कोतवाली पुलिस ने संयुक्त अभियान के तहत सुदंर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश सुदंर भाटी गैंग के लिए रंगदारी हफ्ता वसूली के साथ ही दिल्ली के अशोक नगर के नागार्जुन टोल पर रात में गाड़ियों से अवैध वसूली करता है। पुलिस ने आरोपी बदमाश को रंगदारी के आरोप में जेल भेज दिया है। पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचा के साथ एक बाइक बरामद की है।

बादलपुर कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रोजा रेलवे फाटक के पास से वाहन जांच के दौरान सुदंर भाटी गैंग के सदस्य हसीन पुत्र रहीस निवासी नगला सलेमपुर जिला मेरठ को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी सुदंर भाटी गैंग का पिछले पांच साल से जुड़ा हुआ था व गैंग में सुदंर भाटी के भतीजा अनिल भाटी व बालेश्वर के साथ मिलकर दिल्ली बार्डर पर एमसीडी के टोलों पर अवैध वसूल का काम किया करता था। हसीन से पुलिस को पूछतांछ में पता चला कि आरोपी ने 20 दिसम्बर 2017 में गाजियाबाद के कवि नगर से बाइक को चुराया था जिसे पुलिस ने आरोपी के पास से बरामद की है। सुदंर भाटी गैंग के लिए हसीन रंगदारी व हफ्ता वसूली का काम करता है। पुलिस ने बदमाश हसीन को जान से मारने की कोशिश, चोरी व अवैध तमंचा रखने के आरोप में जेल भेज दिया है।

बादलपुर कोतवाली प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी सुदंर भाटी गैंग से पिछले पांच साल से जुड़ा होकर गैंग के लिए काम किया करता था। लोगों से रंगदारी वसूलने का काम सुदंर भाटी गैंग के लिए किया करता था। आरोपी के पास से चोरी की बाइक व अवैध तमंचा बरामद किया है। बदमाश का एक साथी फरार होने में सफल हो गया जिसको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी देखे:-

इन गुण्डों पर लगाया गया गैंगस्टर
मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार बदमाशों से मिला लूट का पुराना 500 -1000 का नोट
पशु चोरों का आतंक, एक रात में आधा दर्जन भैंस चोरी
दुबई भेजने के नाम पर 560 युवकों से ठगी , एक गिरफ्तार
हत्या में वांटेड आरोपी को कासना पुलिस ने किया गिरफ्तार
प्रेमिका का खौफनाक इंतकाम
कासना पुलिस के हत्थे चढ़ा पांच हज़ार का ईनामी , स्वर्णनगरी में 16 लाख लूट को दिया था अंजाम
दिनदहाड़े कार सवार बदमाशों महिला उद्यमी को लूटा
अवैध सरिया माफिया को किया गिरफ्तार
5 खनन माफियाओं पर लगाया गया गैंगस्टर
बड़ी अपराधिक वारदात करने आया ईनामी बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
कुख्यात शराब तस्कर गिरफ्तार , तस्करी की शराब और चरस बरामद
धरा गया भूमाफिया "मुखिया ", बिसरख पुलिस ने किया गिरफ्तार
फ्लैट में घुसकर दम्पत्ति  की निर्मम हत्या 
होटल पर बिक रही थी तस्करी की शराब, दो गिरफ्तार
ऑनलाइन शॉपिंग के नाम पर करोड़ों की ठगी करने वाले 10 गिरफ्तार