महागुन सोसाइटी में तोड़फोड़ करने वाले 13 गिरफ्तार

नोएडा। थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-78 स्थित पाॅश सोसाइटी महागुन मार्डन में कल सुबह को सैकड़ों की संख्या में नौकर-नौकरानियों द्वारा सोसाइटी में घुसकर की गयी तोड़फोड़ व बलबे के मामले में पुलिस ने 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में 45 लोगों को हिरासत में लिया है। वीडियो फुटेज के आधार पर उनकी पहचान की जा रही है।

एसपी सिटी अरूण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-78 स्थित महागुन मार्डन नामक सोसाइटी में कल नौकरानी से मारपीट करने व बंधक बनाने की बात को लेकर सैकड़ों की संख्या में पश्चिम बंगाल के रहने वाले लोगों ने सोसाइटी पर धावा बोलकर जमकर तोड़फोड़ किया था। इस मामले में महागुन बिल्डर के मैनेजर प्रदीप शर्मा वहां के रहने वाले राहुल सहाय व जिनके घर में जोरा काम करती थी। वह मकान मालिक मितुल सेठी ने तीन अलग-अलग मुकदमें दर्ज करायें हैं।

इस मामले में नौकरानी जौरा की तरफ से बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला दर्ज कराया गया है।

एसपी ने बताया कि सोसाइटी पर एकराय होकर हमला करने वाले अख्तर अब्दुल, प्रतीकउल मियां, सहदुल, लक्खीराम, हैदर अली, यूनिस अली, अब्दुल जलील, अतीक अजमल, सहसुद्दीन, मैजूद्दीन, सहित 13 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि करीब 45 लोगों को हिरासत में लिया गया है। तोड़फोड़ के समय सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में कुछ और लोगों की शाम तक गिरफ्तारी हो सकती है। पुलिस ने कल शाम से देर रात तक विभिन्न झुग्गियों में छापेमारी कर बलवाइयों को पकड़ा। वहीं नौकरानी के साथ मारपीट कर बंधक बनाने वाले मकान मालिक की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है। इस बात से सोसाइटी में काम करने वाले नौकर व नौकरानियों में भारी रोष है।

सुरक्षा में पुलिस बल तैनात

महागुन मार्डन सोसाइटी में कल घरेलू काम करने वाले नौकर-नौकरानियों द्वारा जमकर की गयी तोड़फोड़ व मारपीट के मामले को देखते हुए आज वहां पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। सोसाइटी के लोगों ने निर्णय लिया है कि एक माह तक सोसाइटी के अंदर घरेलू काम करने वाले नौकर-नौकरानियों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। इस बात को लेकर वहां काम करने वाले घरेलू नौकरों में भारी रोष है। पुलिस अधिकारियों ने एहतियात के तौर पर वहां पर भारी पुलिस बल लगाया है।

यह भी देखे:-

गांव नीमका मे शहीद दिवस पर शहीदो को याद किया
भ्रष्ट और बेईमान बिल्डरों की सही जगह हवालात में ही है – अन्नू खान, अध्यक्ष नेफोमा
नोएडा- ग्रेटर नोएडा के पेट्रोल पम्पों पर प्रशासन का छापा , एक पेट्रोल पम्प की यूनिट सीज
ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे का काम रोक किसानों ने रखी ये मांगे 
रणदीप गैंग का 15 हज़ार इनामी शार्प शूटर गिरफ्तार, बदालपुर की एक बड़ी डकैती व हत्या काण्ड का खुलासा
हथियारबंद बदमाशों ने कैब लूटी
जेवर: प्रज्ञान व डिवाइन मदर में छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर समां बांधा
आईएचजीएफ मेले में NORTH EAST और जोधपुर शिल्प समूह के उत्पादों पर फोकस
नेफोवा के नेतृत्व में होम बायर्स ने किया प्रदर्शन , दी गिरफ्तार
गर्मजोशी के साथ हुआ 22वें राष्ट्रीय युवा उत्सव 2018 का समापन
AUTO EXPO 2018 देख खिल उठे सरकारी स्कूल के बच्चों के चेहरे, मिला नि:शुल्क प्रवेश
उत्तर प्रदेश में गोरखपुर डीएम समेत 37 आइईएस के तबादले
एयरटेल उपभोगता को मिला खास तोफा
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को आईना दिखाती कवि ओम रायज़ादा की नज़्म
हिन्दू युवा वाहिनी ने मनाई अम्बेडकर जयंती
ग्रेटर नोएडा : केंद्रीय कपड़ा मंत्री ने होम एक्सपो का किया उद्घाटन