महागुन सोसाइटी में तोड़फोड़ करने वाले 13 गिरफ्तार

नोएडा। थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-78 स्थित पाॅश सोसाइटी महागुन मार्डन में कल सुबह को सैकड़ों की संख्या में नौकर-नौकरानियों द्वारा सोसाइटी में घुसकर की गयी तोड़फोड़ व बलबे के मामले में पुलिस ने 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में 45 लोगों को हिरासत में लिया है। वीडियो फुटेज के आधार पर उनकी पहचान की जा रही है।

एसपी सिटी अरूण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-78 स्थित महागुन मार्डन नामक सोसाइटी में कल नौकरानी से मारपीट करने व बंधक बनाने की बात को लेकर सैकड़ों की संख्या में पश्चिम बंगाल के रहने वाले लोगों ने सोसाइटी पर धावा बोलकर जमकर तोड़फोड़ किया था। इस मामले में महागुन बिल्डर के मैनेजर प्रदीप शर्मा वहां के रहने वाले राहुल सहाय व जिनके घर में जोरा काम करती थी। वह मकान मालिक मितुल सेठी ने तीन अलग-अलग मुकदमें दर्ज करायें हैं।

इस मामले में नौकरानी जौरा की तरफ से बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला दर्ज कराया गया है।

एसपी ने बताया कि सोसाइटी पर एकराय होकर हमला करने वाले अख्तर अब्दुल, प्रतीकउल मियां, सहदुल, लक्खीराम, हैदर अली, यूनिस अली, अब्दुल जलील, अतीक अजमल, सहसुद्दीन, मैजूद्दीन, सहित 13 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि करीब 45 लोगों को हिरासत में लिया गया है। तोड़फोड़ के समय सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में कुछ और लोगों की शाम तक गिरफ्तारी हो सकती है। पुलिस ने कल शाम से देर रात तक विभिन्न झुग्गियों में छापेमारी कर बलवाइयों को पकड़ा। वहीं नौकरानी के साथ मारपीट कर बंधक बनाने वाले मकान मालिक की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है। इस बात से सोसाइटी में काम करने वाले नौकर व नौकरानियों में भारी रोष है।

सुरक्षा में पुलिस बल तैनात

महागुन मार्डन सोसाइटी में कल घरेलू काम करने वाले नौकर-नौकरानियों द्वारा जमकर की गयी तोड़फोड़ व मारपीट के मामले को देखते हुए आज वहां पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। सोसाइटी के लोगों ने निर्णय लिया है कि एक माह तक सोसाइटी के अंदर घरेलू काम करने वाले नौकर-नौकरानियों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। इस बात को लेकर वहां काम करने वाले घरेलू नौकरों में भारी रोष है। पुलिस अधिकारियों ने एहतियात के तौर पर वहां पर भारी पुलिस बल लगाया है।

यह भी देखे:-

डेयरी संचालक ने ठेकेदार से मांगी दस लाख रंगदारी, पहुंचा जेल
अजय शर्मा बने जेवर कोतवाली के प्रभारी
करोड़ों लेकर भागा बिल्डर तो सड़क पर उतरे बायर्स
डॉक्यूमेंट्री फिल्म "द ब्रदरहुड" बनेगा हिन्दू-मुस्लिम एकता की मिसाल
नेफोवा अन्य बायर संगठनों ने सीएम योगी के सामने रखी बायर्स की समस्याएँ , सीएम ने दिया जल्द ठोस कार्...
कम्पनी कर्मी ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी
"विजय सिंह पथिक " पुस्तक का विमोचन 28 मई को, सपा नेता राजकुमार भाटी ने लिखी है पुस्तक
पौधरोपण कर मनाया गया विश्व पर्यावरण दिवस
इन शहरों में  कर सकते हैं PAYTM के जरिये चालान का भुगतान
एसपी शर्मा बने आईआईए ग्रेनो चैप्टर के चेयरमैन 
बच्चे की मौत के मामले में जांच के आदेश
बड़ी कार्यवाही : लेबर सेस जमा नहीं कराने पर आम्रपाली ग्रुप दो अधिकारी अरेस्ट
डीयू छात्र संघ चुनाव : महामेधा नागर के सचिव बनने पर ग्रेटर नोएडा के इस गाँव में मन रहा है जश्न
पुलिस फायरिंग में शातिर बदमाश घायल, तीन गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद
करप्शन फ्री इंडिया के कार्यकर्ता होंगे अन्ना के आंदोलन में शामिल - चौधरी प्रवीण भारतीय
सेक्टर ईटा - 1 में स्वच्छता अभियान चलाकर की सैक्टर की सफाई