फैक्ट्रियों में चोरी करने वाले शातिर गिरोह का भंडाफोड़

ग्रेटर नोएडा: सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने औद्योगिक क्षेत्र के साईट सी व फेस दो में बंद कंपनियों से पीतल, काॅपर, प्लास्टि, बीन, आइस टेª व मोनिटर चोरी करने वाला एक शातिर चोर गैंग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीन चोरों के साथ चोरों का साथ देने वाले दो कबाडियों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरों के पास से करीब 15 लाख का चोरी का सामान बरामद किया है। पुलिस ने पांचों को चोरी के आरोप में जेल भेज दिया है।

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र साईट सी में स्थित बंद कंपनियों में घुसकर लाखों के सामान को चोरी करने के आरोप में पांच लोगो को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि तिलपता गोल चक्कर पर पुलिस जांच के दौरान एक ट्रक को रोका जिसमें चोरी का सामान बरामद हुआ है। पुलिस ने ट्रक में बैठे लोगों को से पूछताछ की तो पता चला कि वो फेस दो मे स्थित एक बंद फैक्ट्री में चोरी कर कबाड़ी की दुकान पर ले जा रहे थे। पुलिस ने सूरजपुर कस्बा निवासी कमर आलम पुत्र नन्ने खां, फिरोज पुत्र महमूद, समीर पुत्र जफर, नईम व नदीम पुत्र नवाब निवासी कैला भट्टा जिला गाजियाबाद को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि इनके साथी भूरा, ताजिम, आसिफ, साजिद, मुकेश फरार है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए चोरों के पास से फेस दो में बंद कंपनियों से पीतल, काॅपर, प्लास्टि, बीन, आइस टेª व मोनिटर बरामद किया है। चोरी का सामान करीब 15 लाख का बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए चोर कबाडियों की मिलीभगत से सेक्टरों में बंद पड़ी कंपनियों व फैक्ट्रीयों को अपना निशाना बनाते थे।

सीओप्रथम अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़े गए शातिर चोर है जो कि कबाड़ियों की मदद से बंद पड़ी फैक्ट्री को निशाना बनाते थे और लाखों का सामान चोरी किया है।

यह भी देखे:-

पशुओं को चोरी करके ले जा रहे दो चोरों को दबोचा
चोर ISKCON मंदिर से ले उड़े भगवान की मूर्ति और दानपात्र
छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत, आनन-फानन में किया दाह संस्कार
डमी मोबाइल से ठगने वाले दो गिरफ्तार
दनकौर पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर गिट्टी चोरी करने वाले बदमाश बदमाश
बड़ी सफलता , एसटीएफ नोएडा ने मेरठ से पकड़ा "पकौड़ी"
कॉलेज की साईट हैक करने का मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस
सीजीएसटी कमिश्नर पर लगा अवैध वसूली का आरोप, सीबीआई ने दबोचा
मोबाइल चोरी में वांटेड बदमाश गिरफ्तार
हत्या मामले में वांटेड दो गिरफ्तार
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ ईनामी बदमाश
महिला पर जानलेवा हमला के दो आरोपी हथियार सहित गिरफ्तार
बलात्कारियों व हत्यारों के विरोध में कैंडल मार्च निकाला
OLX पर लूटी मोबाईल बेचने वाले गिरोह का पर्दाफ़ाश, पांच गिरफ्तार
सवा दो साल बाद हुआ खुलासा, पति की हत्यारिन निकली पत्नी
दादरी पुलिस के हत्थे चढ़े आईपीएल के सट्टेबाज़