पंखे से लटककर कारोबारी ने दी जान

ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के एसोटेक सोसाइटी में एक कारोबारी ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त कारोबारी घर में अकेले थे। पत्नी ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सुबह 100 नंबर पर पुलिस को सूचना मिली कि ऐसोटेक स्प्रिंग सोसायटी की पहली मंजिल पर एक शख्स का शव पंखे से लटका हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी पुलिस ने दरवाजा तोड़कर फांसी पर लटके शख्स को नीचे उतारा थाना प्रभारी सूरजपुर मुनीश चौहान ने बताया कि मृतक का नाम रविंद्र उम्र लगभग 40 वर्ष है। जो सूरजपुर थाना क्षेत्र के ऐसोटेक सोसाइटी में अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी व बच्चे एक शादी समारोह में गए हुए थे। जब सुबह पत्नी वापस लौटी तो दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद उन्होंने खिड़की से झांक कर देखा तो पता चला कि उनके पति ने फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली है। जिसकी सूचना उन्होंने 100 नंबर पर दी पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और दरवाजा तोड़कर रविन्द्र को पंखे से नीचे उतारा फ्लेट से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उनकी पत्नी ने बताया कि काफी दिनों से वह बिजनेस को लेकर परेशान चल रहे थे। सूरजपुर क्षेत्र में ही उनकी पॉलिथीन बैग बनाने की कंपनी है। और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीओ प्रथम ग्रेटर नोएडा श्वेताभ पांडे ने बताया कि पुलिस को सूचना मृतक की पत्नी ने ने बताया कि उनके पति ने कमरे के अंदर लटक कर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी देखे:-

ग्रेटर नोएडा जगत फार्म में युवा क्रिकेटर शिवम मावी का जोरदार स्वागत
चुनाव की तैयारी का जायजा लेने दादरी पहुंचे डीएम- एसएसपी
मतदाता पहचान पत्र पुनरीक्षण के लिए विशेष अभियान
एसएसपी लव कुमार ने तीन पुलिसकर्मियों को किया निलंबित
किसान करेंगे ग्रेनो प्राधिकरण कार्यालय का घेराव
संपूर्ण समाधान दिवस : मौके पर कराया गया समस्या का निस्तारण
गौतमबुद्ध नगर : संपूर्ण समाधान दिवस सभी तहसीलों में संपन्न
सामूहिक विवाह घोटाले का खुलासा करने पर एनबीटी ग्रेनो टीम सम्मानित
कठुअा व उन्नाव की घटना पर लोगों में आक्रोश, कैंडल मार्च निकाला
उत्तराखण्ड सांस्कृतिक समिति द्वारा शरबत वितरण
मिठाई की दूकान पर खाद्य विभाग का छापा, लिए नमूने
मोबाईल एप के जरिए होगी ओमीक्रॉन-2 सेक्टर की सुरक्षा, जानिए कैसे पढ़ें पूरी खबर
News Flash : कैंटर-ऑटो की टक्कर में सात घायल
पुलिस के हत्थे चढ़े दुजाना गैंग के आठ सदस्य
प्रधानमंत्री मोदी कल ग्रेनो में, करेंगे विकास कार्यों का लोकार्पण-शिलान्यास, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी
"मेरे कहने का मतलब गलत निकाला जा रहा है" - महेश शर्मा