आईआईएमटी कॉलेज में सोनाक्षी संग जमकर नाचे छात्र – सोनाक्षी ने कहा लव यू आईआईएमटी

ग्रेटर नोएडा:फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जैसे ही आईआईएमटी कॉलेज समूह पहुंची, चारों ओर छात्र-छात्राओं की भीड़ उनको देखने के लिए उमड़ पड़ी। सोनाक्षी को अपने बीच देखना छात्र-छात्राओं के लिये किसी सपने से कम नहीं था। उनको देखते ही सेल्फी लेने की होड़ मच गई । वे किसी भी कीमत पर उसके पास पहुंचना चाहते थे। छात्र-छात्राओं मे बेहद उमंग और उत्साह था। सोनाक्षी के साथ और यू टूब फेम कनन गिल भी थे।
आईआईएमटी कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक मयंक अग्रवाल ने सोनाक्षी सिन्हा का स्वागत किया और कॉलेज परिसर मे आने के लिए उनका धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि वे और उनके छात्र फिल्म जरूर देखेंगे और नूर फिल्म जरूर हिट होगी ।

सोनाक्षी के स्टेज पर पहुंचते ही छात्र-छात्रायें खुशी से थिरकने लगे। सोनाक्षी ने भी उनके साथ ताल से ताल मिलाई। छात्र एवं छात्राएं ने गुलाबी आखें जो तेरी देखी, तेरे मस्त मस्त दो नैन और गो-गो गोविंदा गो गानों पर जमकर डांस किया। सोनाक्षी ने रैप सांग भी गाया, जिस पर छात्र छात्राओं ने खूब मस्‍ती की। सोनाक्षी ने विद्यार्थियों से कहा, लव यू आईआईएमटी और मैं ऐसे संस्थान में बार-बार आना चाहूंगी और उन्होंने छात्रो से कहा कि वे उनकी 21 अप्रैल को आने वाली फिल्म नूर को अपने परिवार के साथ जरूर देखें। उन्होंने पत्रकारों का भी आह़वान किया कि नूर फिल्म में उनका किरदार एक पत्रकार का है लिहाजा वे भी इसे जरूर देखें। साथ ही उसने कहा कि इस फिल्म को करने के लिए उन्होंने पत्रकारों के जीवन को नजदीक से जाना और रोल करने के लिये कड़ी मेहनत की, इसलिये पत्रकार यह फिल्म जरूर देखें और इसका जमकर प्रचार करें । उल्‍लेखनीय है कि सोनाक्षी अपनी हाल ही में रिलीज होने वाली फिल्‍म नूर का प्रोमोशन करने आई थी। यह फिल्‍म पाकिस्‍तानी लेखक साबा इम्तियाज की उपन्‍यास कराची, यू आर किलिंग मी पर आधरित है।

यह भी देखे:-