सामाजिक संगठनों ने आग पीड़ित झुग्गीवासियों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

नोएडा। नोएडा के प्रमुख समाजसेवी संस्थाओं ने आज नोएडा के सर्राफाबाद गाँव की झुग्गियों में लगी आग पीड़ितों को तिरपाल, कंबल व खाना वितरित किया। मुख्य रूप से अग्रवाल मित्र मंडल, उत्तर प्रदेश युवा व्यापार मंडल, रालोद युवा मोर्चा ने आज इस जन सेवा कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

उत्तर प्रदेश युवा व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष विकास जैन ने कहा कि गरीबों की सेवा परमात्मा की सेवा के बराबर है। आग से झुग्गियों में जलने के बाद 220 परिवार बेघर हो गए जिससे छोटे छोटे बच्चे ठण्ड से ठिठुर रहे थे। इस कारण आज नोएडा के सामाजिक संगठनों द्वारा झुग्गी बनाने का सामान खाने का सामान और पहनने के कपड़े कंबल इत्यादी वहां बाँटे गए।

अग्रवाल मित्र मंडल के अध्यक्ष संजय गोयल ने कहा कि अगर हम मुसीबत में किसी के काम आ सके तो इससे बड़ा कोई और अच्छा काम नहीं हो सकता है। श्री गोयल ने नोएडा वासियों से अपील की कि वह सभी एकजुट होकर इस मुसीबत की घड़ी में उनके साथ खड़े हो। रालोद युवा मेरठ मंडल महासचिव रोहित शर्मा ने कहा कि हम मनुष्य जीवन बड़ी मुश्किल से मिला है। दुख और सुख सब यहीं है अपने जीवन को सार्थक दशा देने के लिए हमें मुसीबत में घिरे इन व्यक्तियों की सेवा करनी चाहिए। आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से अग्रवाल मित्र मंडल के अध्यक्ष संजय गोयल उत्तर प्रदेश युवा व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष विकास जैन, रालोद मेरठ मंडल के महासचिव रोहित शर्मा, नवनीत गुप्ता, विपिन अग्रवाल, धर्मेंद्र चैहान, मिथुन चैहान, सुरेश गुप्ता, रामबिलास गर्ग, सतीश गर्ग, किशन दयाल, राधा किशन गर्ग, दशरथ बंसल, विष्णु गोयल, संदीप कुमार, रोहतश कुमार, तरुण मलकपुर, अजय शर्मा, आशीष कुमार, प्रशांत कुमार, सागर कुमार, डॉक्टर रमेश व और अन्य अनेक नोएडा के समाजसेवी व्यक्ति मौजूद रहे हैं।

यह भी देखे:-

पांचवी मंजिल से गिरकर युवक की मौत 
अवैध उगाही का वीडियो वाइरल होने पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी निलंबित
डेरा प्रमुख राम रहीम मामला : अफवाह पर न दें ध्यान, जनपद में स्थिति सामान्य - गौतमबुद्ध नगर पुलिस
पुलिस गश्त होगी मजबूत, हीरो मोटोकाॅर्प ने नोएडा पुलिस को दिए नए दुपहिया वाहन
नेफोमा ने शहर के बीच कूड़ा घर बनाने पर जताई आपत्ति
नोएडा में सांस लेना हुआ मुश्किल
होम बायर्स और बिल्डर्स से मिले सीएम योगी
गौतमबुद्ध नगर पुलिस, एक एसएचओ सस्पेंड, पांच का तबादला
एक्कोमोडेशन वेलफेयर एसोसिएशन करेगा लोगों का सत्यापन
महिलाओं की सुरक्षा के लिए नोएडा पुलिस का "ऑपरेशन पिंक" शुरू
47 गुण्डे जिला बदर, डीएम ने माॅगी जनता से फीडबैक
विश्व बाल-श्रम निषेध दिवस : जागरूकता शिविर का आयोजन
इलेक्ट्रॉनिक एंड प्रिंट मीडिया वेलफेयर एसोसिएशन (इंडिया) द्वारा मीडिया कॉन्क्लेव 2018 का आयोजन
अपने आपको कविता में ढालना स्वयं का मंथन
नोएडा एक्सप्रेसवे :बिहार से लोजपा सांसद के बेटे की सड़क हादसे में मौत
बजट 2019 से होम बायर्स क्यों हैं निराश? , पढ़ें पूरी खबर