समाजवादी पार्टी जिला सम्मलेन में बोले MLC नरेंद्र भाटी, एक जुट होकर भाजपा को बेनकाब करो

ग्रेटर नोएडाः मंगलवार को समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय पर सक्रिय सदस्यों का एक सम्मेलन आयोजित किया गया। सम्मेलन की अध्यक्षता फकीर चंद नागर ने की। सम्मेलन में प्रदेश सचिव प्रदीप दीक्षित मुख्य अतिथि एवं पर्यवेक्षक के रुप में उपस्थित रहे।

इस मौके पर विधान परिषद नरेन्द्र सिंह भाटी ने कहा कि आज केन्द्र सरकारी की तानाशाही एवं गलत नीतियों की वजह से देश में गंम्भीर आर्थिक संकट खड़ा हो गया है और लोगों के रोजगार खत्म हो रहे है। भाजपा केवल जुमलेबाजों की पार्टी है और झूठे के बुनियाद पर सत्ता हासिल करती है। समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को एक जुट हो भाजपा को बेनकाब करना चाहिए।

इस मौके पर प्रदीप दीक्षित ने कहा कि समाजवादी पार्टी गरीब, किसान, मजदूर नौजवान की पार्टी है और हमेशा उनके हित के लिए संघर्ष करती है। भाजपा अपने राजनैतिक हित साधने के लिए हमेशा लोगों को लड़ाने का काम करती है, हमें उनसे सजग रहते हुए समाजवार्दी को प्रत्येक बूथ पर मजबूत करने का काम करना है।

इस मौके पर जिला संगठन प्रभारी फकीर चंद नागर ने कहा कि सूबे में तानाशाहों की सरकार चल रही है, आम जनता की समस्याओं से उनका कोई लेना देना नहीं है, अपराधी के हौसले बढ़े हुए है और जनता में भय का माहौल है। समाजवादी पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता पूरी ईमानदी और मेहनत के साथ पार्टी की विचारधारा का प्रचार करने का काम करना है।

इस मौके पर मुख्य रुप से विजन्द्र भाटी, राजकुमार भाटी, नरेन्द्र नागर, श्याम सिंह भाटी, सुधीर भाटी, इन्द्र प्रधान, कृशांत भाटी, नवीन भाटी, सुनील भाटी, इन्द्रपाल छोंकर, स्वतंत्रपाल सिंह, रणवीर प्रधान, लोकमन प्रधान, मनोज डाढ़ा, सुरेन्द्र नागर, वचन भाटी, सुधीर भाटी, जगवीर नम्बरदार, कृष्णा चैहान, शिमला यादव, अमित भाटी, फिरदोष, सुनीता यादव, बब्वल भाटी, गीता निगम, शालिनी सिंह, कमल भाटी, वीरेन्द्र खारी, अकबर खान, सुभाष भाटी, चै. हसरूद्दीन, युनस अली, सुभाष, अजय चैधरी, जेपी नागर, इमरान मेवाती, सुमित बैसोया दीपक नागर, महेश भाटी, अलीम सलमानी, दीनदयाल शर्मा, सतीश नागर, अमन नागर आदि मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

चिटैहरा गाँव में ली सैकड़ो लोगों ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता
लोकतंत्र का गला घोट रही है प्रदेश सरकार: श्याम सिंह भाटी
नोएडा के किसानों का मुद्दा संसद में उठाएंगी वृंदा करात
चुनावी सरगर्मी , मेरा मुकाबला किसी भी दल का उम्मीदवार नहीं कर पाएगा: संजय भैया
हिन्दू युवा वाहिनी ने जलाई चाइनीज उत्पादों की होली
कांग्रेस का हाथ छोड़कर बसपा में चले गए कद्दावर नेता वीरेंदर डाढ़ा
पीएम मोदी के नोएडा आगमन से पहले भाजपा कार्यालय में बैठक
राजकुमार भाटी बने समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता
AUTO EXPO 2018 : सीएम योगी आदित्यनाथ कर सकते हैं उद्घाटन
जेवर टोल पर 30 मार्च को किसान महापंचायत करेंगे
ग्रेटर नोएडा में कांग्रेस की मासिक बैठक सम्पन्न
किसानों की कानूनी लड़ाई को मजबूती से लड़ेगी समाजवादी अधिवक्तासभा
किसान कामगार मोर्चा ने निकला जन जागरण अभियान
ग्रेनो पहुंची समाजवादी पार्टी की 'सामाजिक न्याय एवं देश बचाओ' साईकिल यात्रा
गाँधी-शास्त्री जयंती पर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने चलाया स्वच्छता अभियान
किसान कामगार मोर्चा संगठन ने दिल्ली में किसानों पर लाठी चार्ज की निंदा की