ग्रेटर नोएडा : रन फॉर यूनिटी में एकता का सन्देश लेकर दौड़े लोग

ग्रेटर नोएडा : आज 31 अक्टूबर को लोह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की 140 की जयंती पर शहर सम्राट मिहिर भोज सिटी पार्क के सिटी पार्क में रन फॉर यूनिटी एकता दिवस दौड़ का आयोजन किया गया. रन फॉर यूनिटी दौड़ के अवसर पर आए हुए लोगों ने भारत को अखंड और स्वच्छ बनाने के लिए शपथ ली जिसमे मुख्य रूप से दादरी विधायक मास्टर तेजपाल नागर उपस्थित रहे.
RUN FOR UNITY GREATER NOIDA
दूसरी विधानसभा जेवर रबूपुरा में दौड़ का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य रूप से जेवर विधायक धीरेद्र सिंह ने भी दौड़ लगाकर अखंड भारत की शपथ दिलाई.

सम्राट मिहिर भोज सिटी पार्क पर दौड़ के आयोजन को संबोधित करते हुए दादरी विधायक मास्टर तेजपाल नागर ने कहा कि देश को अखंड बनाने के लिए 565 रियासतों को एक करने का काम सरदार वल्लभ भाई पटेल ने किया था. पहले हमारा देश छोटी-छोटी रियासतों में बंटा हुआ था. उनको मिला कर अखंड भारत एक भारत का कार्य सरदार पटेल ने किया था. आज ऐसे नेता को हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनकी 182 मीटर मूर्ति का लोकार्पण आवरण गुजरात में सरदार सरोवर के पास उनकी जयंती के अवसर पर करेंगे. इस अवसर पर जिला अध्यक्ष विजय भाटी, रन फॉर यूनिटी के जिला संयोजक राजा रावल ने संबोधित करते हुए कहा कि आज पूरा देश को एक करने वाले देश के सच्चे सपूत सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती रन फॉर यूनिटी एकता दिवस दौड़ के आयोजन कर उनकी जयंती मना रहा है . आज हम उन्हें नमन करते हैं और उनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लेते हैं. हम भारत को अखंड बनाए रखेंगे भारत को स्वच्छ और साफ बनाए रखेंगे . इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला महामंत्री सेवानंद शर्मा, जिला उपाध्यक्ष आनंद भाटी, नीरज शर्मा, रवि जिंदल, जिला मीडिया प्रभारी पंडित कर्मवीर आर्य, सत्यपाल शर्मा, वरिष्ठ नेता सुभाष भाटी, गजेंद्र मावी, विजय रावल, विजय कसाना, सतीश गुलिया, महेश शर्मा, बृजेश शर्मा, अनीता गौतम , अनु पंडित, मोहित शर्मा, पिछड़ा प्रकोष्ठ अध्यक्ष जितेंद्र भाटी , किसान मोर्चा अध्यक्ष बिजेंदर रावल आदि सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ हजारों की संख्या में स्वयंसेवी संस्थाएं एनजीओ आदि कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

यह भी देखे:-

किसानों ने वार्ता ठुकराकर अनशन शुरू करने का  लिया फैसला  
मंगलवार, कल तहसीलों में आयोजित होगा तहसील दिवस
भाजपा के विशेष अभियान में 9800 से पौधरोपण किया गया
डान्स स्पोर्ट्स चैम्पियनशिप में स्कूली बच्चों ने दिखाई प्रतिभा , गौतमबुद्ध ज़िला डान्स स्पोर्ट्स ए...
सड़क हादसे में घायल हुआ दिव्यांग की मौत
जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने 400 शिक्षण संस्थानों के छात्रों को भेजा पटाखा न छोड़ने का सन्देश
SMOG के बीच एक्टिव सिटिज़न टीम ने राहगीरों को पहनाया मास्क
अपनी मांगों को लेकर अड़े किसान, ग्रेनो प्राधिकरण कार्यालय पर दूसरे दिन भी धरना जारी
यमुना प्राधिकरण बनेगा पेपरलेस कार्यालय, जीआईएस पोर्टल का लोकार्पण
मंत्री के नाम पर यमुना प्राधिकरण के अधकारी पर दवाब बनाना कथित नेता को पड़ा महंगा
ग्रेटर नोएडा : दर्दनाक सड़क हादसे में उजड़ गया सारा परिवार
यमुना एक्सप्रेस-वे : डिवाइडर से टकराई कार, एक कि मौत 4 घायल
गैर मान्यता प्राप्त स्कूलों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग
उत्तराखंड समिति ने निर्धनों में कम्बल एवं गर्म कपड़े बांटकर मनाया क्रिसमस डे
देखें VIDEO, पुलिस के खिलाफ रोडवेज कर्मियों का धरना प्रदर्शन
जहाँगीरपुर सड़क किनारे अतिक्रमण से हो रहा जाम का झाम