रणदीप गैंग का 15 हज़ार इनामी शार्प शूटर गिरफ्तार, बदालपुर की एक बड़ी डकैती व हत्या काण्ड का खुलासा

ग्रेटर नोएडा : बीती रात एंटी एक्सटॉर्शन सेल और बिसरख पुलिस ने सूचना के आधार पर रणदीप भाटी गैंग के शार्प शूटर अमन त्यागी उर्फ़ माया त्यागी को धर दबोचा। माया त्यागी पर नोएडा पुलिस ने 15 हज़ार का ईनाम घोषित कर रखा था। माया की गिरफ्तार के बाद पुलिस ने 2016 में हुई बादलपुर डकैती और हत्या का खुलासा भी कर दिया है।

आज सूरजपुर स्थित जिला पुलिस मुख्यालय पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसपी ग्रामीण सुनीति ने बताया पुलिस को बिसरख क्षेत्र में अमन त्यागी उर्फ़ माया त्यागी के मूवमेंट की खबर मिली थी।  जिसके बाद बिसरख पुलिस और एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने संयुक्त अभियान चलाकर  चेकिंग शुरू कर दी।  बाइक से जा रहे अमन त्यागी का सामना चेकिंग कर रही पुलिस टीम से हो गया। मुठभेड़ के बाद आखिरकार अमन त्यागी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। वहीं बाइक पर सवार उसका दूसरा साथी अँधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा।
एसपी ने बताया पुलिस ने अमन के कब्जे से 32 बोर का पिस्टल, 6 जिन्दा कारतूस, मुरादनगर से चोरी की गई मोटरसाईकिल बरामद किया है।
एसपी ने बताया अमन त्यागी उर्फ़ माया त्यागी बादलपुर में बीते साल 4 नवम्बर को शराब ठेकों से कैश कलेक्शन वैन से 9 लाख लूट और चालक की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।    इस वारदात में उसके  साथ रणदीप गैंग के अमित कसाना, सोनू , कुलदीप जाट समेत 6 लोग शामिल थे। इनमे कुलदीप जाट पहले ही गिरफ्तार हो चूका है।
एसपी ने बताया मूल रूप से छपार मुज़फ्फरनगर का रहने वाला अमन त्यागी पहले भी मुजफ्फरनगर से जेल जा चूका है।  रिहा होने के बाद वो  रिठौरी गाँव थाना दादरी में रह रहा था। अमन कुख्यात  रोबिन त्यागी का रिश्तेदार लगता है और उसी के माध्यम से उसकी मुलाक़ात रणदीप भाटी से हुई थी।  उसके बाद से ही अमन त्यागी उर्फ़ माया त्यागी रणदीप गैंग का शार्प शूटर बन गया था। गैंग से जुड़कर वो रणदीप गैंग के लिए  बिल्डरों को साईट पर धमकाने और , रंगदारी वसूलने और शार्प शूटर  का काम करता है।   फिलहाल पुलिस ने अमन त्यागी उर्फ़ माया त्यागी के खिलाफ बिसरख थाना में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।

यह भी देखे:-

पंकज पाराशर को एचटी मिला मीडिया स्टार अवाॅर्ड
नेफोवा - होम बायर्स ने रैली निकालकर किया प्रदर्शन, जानिए बायर्स का दर्द
ऑटो एक्सपो देखने के चक्कर में 13 युवक पहुँच गए हवालात
AUTO EXPO 2018 देख खिल उठे सरकारी स्कूल के बच्चों के चेहरे, मिला नि:शुल्क प्रवेश
ABVP के द्वारा "जल बचाओ जीवन बचाओ" अभियान की पहल
कातिल दोस्त चढ़ा पुलिस के हत्थे
मनमाने तरीके से फीस वसूली का आरोप , धरने पर बैठे बी.टेक के छात्र
लापरवाही से गई बिजली कर्मचारी की जान
विद्यार्थी परिषद ने जिला अधिकारी को सौंपा ज्ञापन
ग्रेटर नोएडा : घर में महिला की लाश, जांच में जुटी पुलिस
सुंदर भाटी गैंग का सक्रिय सदस्य गिरफ्तार
चंद्रशेखर आजाद की जयंती मनाई
चाइल्ड लाइन ने किया जागरूकता कार्यक्रम
राजू श्रीवास्तव, रामशंकर और कैलाश मासूम का स्वच्छता अभियान
भांजे पर लगाया लूट मारपीट करने का आरोप , पुलिस से की शिकायत
बिलासपुर में बाल मनोरंजन मेला का आगाज