दखें VIDEO, PVR CINEMAS ने ग्रेटर नौएडा में अपना पहला मल्टीप्लेक्स शुरू किया

ग्रेटर नोएडा: आज PVR सिनेमाज, भारत में सबसे बड़ी और सबसे प्रीमियम फिल्म प्रदर्शन कंपनी ने ग्रेटर नौएडा में अंसल प्लाजा में अपना पहला मल्टीप्लेक्स शुरू करने की घोषणा की है। 4 स्क्रीन वाली यह प्रोपर्टी आधुनिकतम तकनीक और परिष्कृत इंटीरियर्स से लैस है, जो इस क्षेत्र के संरक्षकों के लिए संवर्धित सिनेमाई अनुभव पेश करती है। इस शुरुआत के साथ,PVR का दिल्ली-एनसीआर में कुल स्क्रीनों की गिनती 29 प्रोपर्टीज में 115 स्क्रीनें हो गई हैं जो उत्तरी क्षेत्र में 52 प्रोपर्टीज में 216 स्क्रीनों के बीच इसकी मौजूदगी को मजबूत बनाती हैं।


देखें VIDEO,


ग्रेटर नौएडा एक्सप्रेसवे पर स्थित, यह बिल्कुल नया मल्टीप्लेक्स 24,708 वर्ग फुट के क्षेत्रफल में फैला है जिसकी बैठने की क्षमता 928 सीटें हैं। विश्वस्तरीय तकनीकी समाधानों के साथ एकीकृत, इसकी रूपरेखा सुगम्यता की सहूलियत के साथ दर्शकों को निर्बाध अनुभव पेश करने के लिए बनाई गई है। इस नए मल्टीप्लेक्स में BARCO 2K प्रोजेक्शन सिस्टम दिया गया है जो रेज़र-शार्प पिक्चर क्वालिटी सुनिश्चित करने के लिए ब्राइटनेस और कलर्स को नियंत्रित करता है, और इसके साथ डाॅल्बी 7.1 सराउंड साउंड और नेक्स्ट-जेन 3D तकनीक मौजूद है; जो ग्राहकों के लिए एक श्रेष्ठतर सिनेमाई अनुभव पेश करती है।

इस शुरुआत के बारे में चर्चा करते हुए, संजीव कुमार, ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर, PVR LIMITED का कहना थाः “इस नई प्रोपर्टी के साथ, हम उपनगरीय मार्केटों में आगे और पैठ बनाने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए अपनी मौजूदगी को मजबूत बनाया है। उन्नत तकनीकी समाधानों से लैस और असाधारण मेहमाननवाजी के साथ; हमारा लक्ष्य इस क्षेत्र में अपने संरक्षकों के लिए सिनेमा देखने का उत्कृष्ट अनुभव पेश करना है। हमें पूरा विश्वास है कि स्ट्रेटीजिक लोकेशन के साथ यह सिनेमा के शौकीनों के लिए अगली एंटरटेनमेंट हब होगा।”

इस अवसर पर चर्चा करते हुए, गौतम दत्ता, CEO PVR सिनेमाज का कहना था, “हम ग्रेटर नौएडा में अपनी पहली प्रोपर्टी की लांच को लेकर बहुत उत्तेजित हैं और इस क्षेत्र में अपनी मौजूदगी का विस्तार करना वाकई बहुत हर्ष का विषय है। हमारा लक्ष्य बेजोड़ मेहमाननवाजी सेवाओं और उन्नत तकनीकी समाधानों के जरिये च्टत् सिनेमा में सर्वांगीण अनुभव का संवर्धन करना है। हमें पूरा विश्वास है कि इस क्षेत्र में हमारे दर्शक इस नई प्रोपर्टी का हार्दिक स्वागत करेंगे।”

आधुनिक तर्ज की स्टाइल को अपनाने वाली इस प्रोपर्टी में दर्शकों के लिए आधुनिक कलात्मक कार्य, नए जमाने की उज्ज्वल और स्वागत करने वाला परिवेश मौजूद है। उपभोक्ता सहूलियत को बढ़ाने के लिए, नेक्स्ट-जेन क्विक टिक्स टेक्नोलाॅजी शुरू की गई जो टिकट बुक करवाने की सहूलियत को बढ़ाएगी। स्वादिष्ट व्यंजनों के उत्कृष्ट पैलेट के साथ, इस प्रोपर्टी का लक्ष्य फिल्म प्रेमियों के लिए घर से बाहर सर्वांगीण मनोरंजन गंतव्य बनना है। इस शुरुआत के साथ, PVR ने FY 2018.19 में अपने उन्नति संवेग को बनाए रखा है जहां इसकी 64 शहरों में 161 प्रोपर्टीज में 748 स्क्रीनें हो गई हैं।

यह भी देखे:-

जहांगीरपुर में नि: शुल्क योग शिविर का आयोजन
दनकौर: अधिशासी अधिकारी ने कार्यालय में ताला लगाने की शिकायत की, चेयरमैन पर लगाया आरोप 
ट्रेन के बेटिकट यात्रियों के विरुद्ध चला अभियान
गौतमबुद्धनगर : तीनों तहसील में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न
आश्वासन मिलने पर जय हो संगठन के कार्यकर्ताओं का अनशन ख़त्म
द्रोण मेले में शुरू हुआ कबड्डी टूर्नामेंट, रीलखा टीम की शनदार जीत
ग्रेटर नोएडा : रामकथा से पहले महिलाओं ने निकाली कलश यात्रा
महिला सुरक्षा को लेकर ऑटो चालकों को किया गया जागरूक
AUTO EXPO 2018 "THE MOTER SHOW" : भारत में ’’नए जमाने की अत्याधुनिक मोबिलिटी’’ के लिए तै...
यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में अडानी समूह विकसित करेगा लॉजिस्टिक हब , बनी सहमती
प्राचीन कालीन बाराही मेला का 29 मार्च से होगा आगाज , विभिन्न राज्यों के लोक कलाकार देंगे प्रस्तुति
नार्वे देश की महिला न्याय के लिए लगा रही थाने के चक्कर
अब लावारिस शिशुओं की देखभाल करेगा जिला प्रशासन
प्रभारी मंत्री ने स्वच्छता रथ को झंडी दिखाकर किया रवाना
गौतमबुद्ध नगर जिले के इन 7 गुंडों पर लगा गैंगस्टर, दो जिला बदर
मेरठ कमिश्नर ने किया कलक्ट्रेट का निरिक्षण और दिया ये निर्देश ... पढ़ें पूरी खबर