भाजपा के खिलाफ कांग्रेस का पोल खोल अभियान

ग्रेटर नोएडा : भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ कांग्रेस का पोल खोल अभियान के तहत एक जनसभा का आयोजन किया गया जिसमें जिला महासचिव व प्रवक्ता मनोज चौधरी के संयोजन में दनकौर ब्लाक के इमलिया गांव में संपन्न हुई।

इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि नसीब सिंह राष्ट्रीय सचिव व सह प्रभारी पश्चिम उत्तर प्रदेश व विशिष्ट अतिथि के रूप में जिलाध्यक्ष डा0 महेंद्र नागर ने भाग लिया। जिसकी अध्यक्षता बाबा राजाराम ने की और संचालन मनोज चौधरी ने किया। पोल खोल जनसभा को संबोधित करते हुए नसीब सिंह ने कहा कि गांधी परिवार ने हमेशा ही देश के लिए कुर्बानी दी है। पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 राजीव गांधी देश में कप्यूट्र क्रांति लेकर आए थे जिसका उस समय भाजपा ने पूरा विरोध किया था। यही नहीं एफडीआई, जीएसटी आदि कई तरह की योजनाओं का भी भाजपा विरोध करती रही थी। उन्होंने विशेष तौर पर नोटबंदी के मुद्दे पर जोर देते हुए कहा कि नोटबंदी कर भाजपा ने देश की आम और भोली भाली जनता के साथ बहुत बडा घोटाला किया है। मोदी बंधु और विजय माल्या जैसे लोग देश के करोडों रूपयों को लूट कर विदेशों में जा छिपे हैं इसके लिए भी भाजपा की नरेंद्र मोदी सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है क्योंकि देश की अर्थव्यवस्था की रीढ अब टूट चुकी है।

जिलाध्यक्ष डा0 महेंद्र नागर ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों के कर्जमाफी का जो वायदा किया था तो पूरी तरह से झूठा साबित हो रहा है क्योंकि किसान अब भी आत्महत्या करने के लिए मजबूर है। जिला महासचिव व प्रवक्ता मनोज चौधरी ने कहा कि यूपी की भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है। इसकी बानगी गौतमबुद्धनगर में हुए मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में देखने को मिल चुकी है। मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना हुए घोटाले में जिम्मेदार अफसरों को सरकार बचाने में लगी हुई है। जनसभा को चौ0 महेंद्र सिंह प्रधान, वीरेंद्र सिंह गुड्डू, निजाम मलिक, फिरे सिंह नागर आदि वक्ताओं ने संबोधित किया। इस मौके पर राम सिंह, संजय नागर,समय सिंह, सत्यवीर नागर, रघुराज भाटी, अमन ठाकुर, सागर शर्मा, राहुल नागर, विक्रम सिंह नागर, जयचंद चौधरी, रामभरोसे शर्मा, सुशील नागर, मनोज नागर, राजीव नागर, कृष्ण शर्मा, भरत सिंह, डालचंद बादौली आदि पदाधिकारी और कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

यह भी देखे:-

सड़क जाम करने पर 350 लोगों पर मुकदमा दर्ज
दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा ने रची थी खुद के अपहरण की कहानी , पुलिस-एसटीएफ ने किया पर्दाफाश 
कासना पुलिस का खुलासा , घरवालों  ने गढ़ी थी बेटी के अपहरण की झूठी कहानी
ग्रेटर नोएडा पुलिस ने फर्जी शादी कराने के आरोपी को किया गिरफ्तार 
दादरी पुलिस ने रंगदारी मांगने के आरोपी को गिरफ्तार किया 
बी.टेक छात्रों का घर से चार लैपटॉप चोरी
पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ रेप का आरोपी
दादरी पुलिस ने रेप के आरोपी को भेजा जेल , पंचायत ने पीड़ित को सुनाया था केस वापस लेने का फरमान, 1.5 ल...
बैंक की दीवार चोरों ने तोड़ी
पुलिस की गोली से घायल हुआ ईनामी बदमाश
महिला पर जानलेवा हमला के दो आरोपी हथियार सहित गिरफ्तार
रेप के आरोप में सहपाठी छात्र गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी
रिश्वत लेते हुए अनाज मंडी सहायक गिरफ्तार
दादरी पुलिस ने लूट का किया खुलासा, तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार
अनियंत्रित ट्रक ने मारी कार में टक्कर
बाइक सवार बदमाशों ने ऑटो चालक से की लूटा