नेफोवा अन्य बायर संगठनों ने सीएम योगी के सामने रखी बायर्स की समस्याएँ , सीएम ने दिया जल्द ठोस कार्रवाई करने के आदेश

लखनऊ : आज सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री कार्यालय में नेफोवा के पदाधिकारियों का दल एनसीआर के अन्य बायर संगठनों के साथ नोएडा के विधायक पंकज सिंह के नेतृत्व में मुख्यमंत्री से मिला तथा उनके सामने होम बायर्स के समस्याओं से जुड़े तमाम मुद्दे को रखा बैठक में औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना, औद्योगिक विकास सचिव और नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा के सीईओ मौजूद थे ।

समस्याओं को लेकर औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने भी मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के सामने बात रखी और बताया कि वो इस समस्या को प्राथमिकता से देखेंगे। मुख्यमंत्री ने बैठक में मौजूद अधिकारियों को समस्याओं के निदान के लिए स्पष्ट निर्देश दिया है । उन्होंने कहा है कि बिल्डर से भी बात करें और इन समस्याओं को समाधान के लिए कहा जाए । मुख्यमंत्री ने आदेश दिया कि अगर घर ख़रीदारों की मांगों पर बिल्डर ध्यान नहीं देंगे तो कार्रवाई की जाएगी। कई समस्याओं से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहले से ही अवगत थे। मुख्यमंत्री ने होम बायर्स की समस्याओं के लिए Grievance Cell बनाये जाने का भी निर्देश दिया।

घर ख़रीदारों की बात सुनी जाए तो आठ साल से बिल्डर से मिलने की कोशिश कर रहे घर ख़रीदारों को नई सरकार बनने के दो महीने से अंदर अपनी बात कहने का मौका मिला। चुनाव के वक्त से ही बायर्स लगातार नेताओं से मिल रहे थे।पंकज सिंह ने वादा किया था वो जीते या हारे लेकिन घर ख़रीदारों की हक़ की आवाज़ उठाएंगे।जीतने के बाद उन्होंने तुरंत पीड़ित घर ख़रीदारों के साथ बैठक की और उनकी समस्याएं मुख्यमंत्री के सामने रखी।जिसके बाद मुख्यमंत्री ने फ्लैट ख़रीदारों को मिलने के लिए बुलाया।

नेफोवा की तरफ़ से अध्यक्ष अभिषेक कुमार, सुमित सक्सेना, इंद्रीश कुमार, सुमिल जलोटा, मिहिर गौतम, सागर चौधरी मीटिंग में शामिल हुए।जेपी विश टाउन बायर्स की तरफ से प्रमोद रावत, एसडी मितरों, एनसीआर बायर्स की तरफ से रषिस पुरोहित, नेफोमा से अन्नू ख़ान सहित कई बायर्स मौजूद थे। मुख्यमंत्री के भरोसे के बाद घर ख़रीदारों में घर मिलने की उम्मीद जगी है।उन्हें उम्मीद है कि अथॉरिटी के नए अधिकारी मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद सख्ती दिखाएंगे, अथॉरिटी के काम में पारदर्शिता आएगी और बेईमान बिल्डरों पर लगाम लगेगी।

केंद्र की तरह ही मज़बूत रीयल एस्टेट यूपी में जल्द लागू करवाने के भरोसा भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया।उन्होंने कहा कि इसको लेकर निर्देश दे दिया गया है।

यह भी देखे:-

विश्व जल दिवस के उपलक्ष्य मे नुक्कड़ नाटक कर ग्रामीणो को जागरूक किया
भारतीय नववर्ष मेला “उमंग” का आगाज़
भ्रष्ट और बेईमान बिल्डरों की सही जगह हवालात में ही है – अन्नू खान, अध्यक्ष नेफोमा
नोएडा प्राधिकरण का भ्रष्टाचार के खिलाफ नई मुहीम : इन नम्बरों पर कर पर कर सकते हैं शिकायत, पढ़ें
केंद्रीय कैबिनेट ने दी नोएडा -ग्रेनो मेट्रो कॉरिडोर परियोजना को मंजूरी
कैंटर ने युवक को रौंदा , दर्दनाक मौत
कम्पनी कर्मी ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी
जेवर काण्ड के पीड़ितों को मिले मुआवजा - नरेंद्र भाटी
एक्सप्रेस-वे पर हुए सड़क हादसे में दो की मौत
जिला गौतमबुद्ध नगर प्रशासन बनेगा स्मार्ट
एसपी शर्मा बने आईआईए ग्रेनो चैप्टर के चेयरमैन 
फीस वृद्धि मामले में डीएम की बैठक : कहा,  विवाद की स्थिति में बच्चों को स्कूल छोड़ने को मजबूर नहीं क...
डीएम बी.एन. सिंह ने जनता से की वृक्षारोपण की अपील  
पुलिस टीम पर हमला करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार
रेडियो मिर्ची के जरिये एनसीआर में गूंजा एक्टिव सिटिज़न टीम का बेहतरीन कार्य
वेतन की मांग को लेकर वीवो के कर्मचारियों का हंगामा