भारतीय किसान यूनियन अम्बावता की मासिक बैठक में किसानों की समस्या पर हुई चर्चा

ग्रेटर नोएडा : आज भारतीय किसान यूनियन अम्बावता की मासिक मीटिंग जिला कार्यालय भूपेंद्र सिंह फार्म पर हुई जिसमें बिजली बढ़ोतरी, गावों में मूल सुविधाएं व किसानों की अनेकों समस्याओ को लेकर चर्चा हुई।

बैठक की अध्यक्षता मामचन्द भगत जी ने की और संचालन बिजेंद्र सिंह ने किया। इस मौके पर जिला अध्यक्ष नरेश चपरगढ़ ने अवगत करते हुए कहा कि जिलाधिकारी की अध्यक्षता में हुई किसानों व बिल्डरों की बैठक में किसानों का 64.7% मुआवजा देने को लेकर हुई थी। जिसमें 64.7% धनराशि के साथ साथ किसानो को स्टेट बैंक के रेट 7 परसेंट इंटरेस्ट के हिसाब से किसानों को दिया जाएगा और इसकी भी समय सीमा निश्चित की गई है यह समझौता एक एफिडेविट पर किसानों में बिल्डरों के सिग्नेचर होने के बाद जिलाधिकारी को सौंपा जाएगा.

जिला अध्यक्ष नरेश ने आगामी 2 तारीख में होने वाली यमुना प्राधिकरण के सीईओ के नेतृत्व में एक होने वाली मीटिंग के बारे में भी अवगत कराया। आज पंचायत में अंबावता संगठन का विस्तार भी हुआ जिसमें नेपाल कसाना को प्रदेश संगठन मंत्री, रामवीर नंबरदार को मंडल उपाध्यक्ष, मदन कसाना रीलखा को तहसील अध्यक्ष सदर, बिजेंदर सिंह को तहसील वरिष्ठ उपाध्यक्ष, मेहरचंद रिलखा को ब्लॉक अध्यक्ष दनकौर, संदीप चंदेला को जिला उपाध्यक्ष,राजु चंदेला को मंडल उपाध्यक्ष, मेहरबान खा को तहसील उपाध्यक्ष, रविंद्र जाट भट्टा तहसील उपाध्यक्ष सदर, धर्मवीर चपरगढ़ को जिला उपाध्यक्ष,बलवीर चपरगढ़ को तहसील महासचिव,बबलू दादरी को जिला उपाध्यक्ष बनाया गया है और इस मौके पर पंचायत में जग्गी पहलवान प्रताप नागर नरेश चपरगढ नरेंद्र भाटी अनिल कसाना मोनू गुर्जर बलवीर दीपक शर्मा नेपाल कसाना संदीप चंदेला सुंदर दादरी बबलू दादरी धर्मवीर साबु चपरगढ,सुखबीर रीलखा धर्मपाल प्रधान सिलारपुर लीले सिलारपुर राजपाल भगत जी मनोज पाली उत्तम मुजखेड़ा आदि लोग मौजूद रहे

यह भी देखे:-

पौधारोपण : युवा शक्ति संगठन ने साकीपुर गांव 100 पौधे लगाए
गौतमबुद्धनगर : तीनों तहसील में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न
बिमटेक में उत्साह के साथ छात्र-छात्रों ने जन्माष्टमी मनाई
बहुराष्ट्रीय कंपनी ग्रेजियानो के सीईओ के हत्या मामले में कोर्ट ने सुनाई सजा
सर्वेन्ट क्वाटर में घरेलु सहायिका ने लगाई फांसी
राम भरोसे एटीएम की सुरक्षा व्यवस्था
छठमय हुआ पूरा ग्रेटर नोएडा : हज़ारों श्रद्धालुओं द्वारा अस्ताचलगामी सूर्य को दिया गया अर्ध्य
जब एटीएम से निकला अनोखा नोट, मच गया हंगामा
गुणवत्ता के साथ हो विकास कार्य - डीएम बी.एन. सिंह
बड़े स्तर पर दिव्यांग परीक्षण एवं एकीकृत पेंशन शिविर का हुआ आयोजन
डीएम बी.एन. सिंह ने जनपदवासियों को दी नववर्ष की बधाई
ग्रेटर नोएडा : शहीद स्वाभिमान यात्रा का जोरदार स्वागत
एक्टिव सिटिज़न टीम के सदस्यों ने दिखाई मानवता
अमर शहीदों के सम्मान के लिए दीप शहीदों के नाम
जहांगीरपुर श्री रामायण मेला समिति की नई कार्यकारिणी गठित, सुरेंद्र शर्मा सरल बने अध्यक्ष
सफाई कर्मचारी हड़ताल पर, गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय की सफाई व्यवस्था चरमराई