इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर के आठवें दिन भी उमड़ी भीड़

ग्रेटर नोएडा : शरह के इण्डिया एक्सपो मार्ट में चल रहे इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर में दिनोदिन भीड़ बढ़ती जा रही है। फेयर के हॉल नंबर .1 में विस्तृत रूप से उत्पादों की विशाल रेंज उपलब्ध है। इस मेले में लगाई गई प्रदर्शनी जैसे रियल एस्टेट, हाउसिंग फाइनेंस, गारमेंट्स, मोबाइल कम्युनिकेशन सेवाएं उपकरण, लाइफस्टाइल उत्पाद, गिफ्टआइटम, प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थ आदि फेयर की एक अग्रणी रियल एस्टेट कंपनी द्वारा प्रस्तुत किया गया है। इस मेगा ट्रेड फेयर में लगाई गई सभी प्रदर्शनी रियल प्रमुख हैं।

दिल्ली में संपत्ति परियोजनाएं एनसीआर आकर्षकता की एक विस्तृत विविधता के लिए जागरूकता बनाई गई है तथा साथ कई बैंकों और हाउसिंग फाइनेंस कंपनियों से आवास वित्त विकल्प एक प्रमुख कंपनी की मोबाइल संचार सेवाएं आईआईएमटीएफ में प्रदर्शित होती हैं। बिक्री पर अन्य उत्पादों में उल्लेखनीय हर्बल सौंदर्य प्रसाध, चश्मा, फैब्रिक्स, जूते समेत जटिल बुनाई और बनावट की वस्तुएं।

डिस्प्ले पर गिफ्ट आइटम में टेडी जैसी विभिन्न जानवरों के आकारों में बहुत ही प्यारा नरम खिलौने भी शामिल हैं जैसे भालू, खरगोश, बिल्लियों, डॉगी, पपी, पेंगुइन, बंदर, हाथीआदिअन्य साथ ही उपहार के रूप में प्रीमियम उच्चगुणवत्ता के सिंथेटिक कपड़ों से बने उच्चगुणवत्तावा ले गिफ्ट आइटम्स शामिल हैं। वही इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर में महिलाओं के कपड़ों की एक विशाल विविधता, मेन्स वियरए बेडशीट आदि प्रदर्शनी में शामिल हैं।

स्वास्थ को लेकर फिटनेस की लगाई गई प्रदर्शनी : इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर में स्वास्थ को लेकर फिटनेस उत्पादों और मालिश मशीन की भी प्रदर्शनी लगाई गई है। प्रसंस्कृत खाद्य उत्पादों की विविधता का एक दिलचस्प प्रदर्शन भी इस व्यापार मेले में देखने को मिल रहा है जिसमें शामिल हैं :
मसाले, पास्ता, तैयार किए गए भोजन, बिस्कुट, बेकरी उत्पाद आदि खाने के लिए तैयार हैं।

इस भव्य मेले में दोनों खरीद और व्यापारिकआगंतुकों की भारी भीड़ ने आकर्षित किया है साथ ही इस मेले में भ्रमण परआने वालेआगंतुकों के लिए उच्चस्तरीय भोजन की व्यवस्था भी की गई है। जिसमे दिल्ली स्ट्रीट फ़ूड समेत कई स्वादिष्ट व्यंजन उपलब्ध हैं।

यह भी देखे:-

धूमधाम से मनाएंगे योगी का जन्मदिन
अनियंत्रित ट्रेक्टर हाईवे से गिर कर पलटा, एक की मौके पर मौत
बारिश से मकान का छत गिरा, भाई -बहन घायल
रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति बनने पर कोरी समाज के लोगो ने लड्डू बांटकर खुशी मनाई
सर्पदंश से बालिका की मौत, घर में मचा हाहाकार
उर्स पर निकला चादरपोशी का जुलूस, चिश्तिया लुत्फ़िया दरगाह दनकौर पर चादरपोशी
इंजिनीयरिंग के छात्र ने की ख़ुदकुशी
नगर निकाय चुनाव : बिलासपुर नगर पंचायत चेयरमैन पद के लिए इन लोगों ने किया नामांकन
बिलासपुर नगर पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष साबिर कुरैशी ने गिनाई प्राथमिकताएं
महिला शक्ति सामाजिक समिति ने महिला बंदियों के साथ मनाई होली
ग्रेटर नोएडा ओमेक्स क्नॉट प्लेस हुआ और सुरक्षित , पुलिस चौकी का उद्घाटन
दर्दनाक : सड़क हादसे में मां बेटे की मौत
महिलाएं एवं बच्चियां हो रही है हिंसा का शिकार,डॉ राहुल वर्मा
अवैध सरिया माफिया को किया गिरफ्तार
केंद्रीय मंत्री को ज्ञापन सौंप मंदिरों के जीर्णोद्धार करने की मांग
भाजपा गौतमबुद्ध नगर ईकाई ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए भेजा रहत सामग्री