जीएल बजाज संस्थान की पीजीडीएम छात्रा को मिला नेशनल टाॅपर एवं वूमन टाॅपर का अवार्ड

ग्रेटर नोएडा :जीएल बजाज संस्थान की पीजीडीएम छात्रा को मिला नेशनल टाॅपर एवं वूमन टाॅपर का अवार्ड दिनांक 25 मई, 2018 को आईसीआईसीआइ सेण्टर फाॅर फाइनेन्शियल लर्निंग द्वारा मुम्बई में आयोजित आईसीआईसीआई स्टाॅक माइण्ड सीजन 6 कम्पटीशन में संस्थान की पीजीडीएम की प्रथम वर्ष की छात्रा को कम्पटीशन का विजेता घोषित कर नेशनल टाॅपर एवं वूमन टाॅपर के अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में संस्थान की डायरेक्टर जनरल डाॅ. उर्वशी मक्कड़ को भी रोलिंग विनर ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। इस प्रतियोगिता में देश के 700 से अधिक शैक्षणिक संस्थानों के दो लाख इकसठ हजार छात्रों ने भाग लिया, जिसमें जीएल बजाज संस्थान की सुश्री अनामिका सिंह को नेशनल टाॅपर घोषित कर सम्मानित किया गया एवं एक लाख रूपये के पुरस्कार के साथ-साथ परिवार के साथ सिंगापुर की यात्रा का पूरे भुगतान के साथ घोषणा की गई। सुश्री अनामिका सिंह यह प्रतिष्ठित राष्ट्रीय प्रतियोगिता जीतने वाली पहली महिला हैं। जीएलबीआईएमआर ने संस्थान की डायरेक्टर जनरल डाॅ0 उर्वशी मक्कड़ के नेतृत्व में इस प्रतियोगिता में इस आशय से भागीदारिता की कि संस्थान के छात्रों को भारतीय स्टाॅक मार्केट मंे स्टाॅक ट्रेडिंग का पूर्ण अनुभव प्राप्त हो सके।
डाॅ0 उर्वशी मक्कड़ ने विजेता छात्र को बधाई देते हुए जानकारी साझा किया कि यह उपलब्धि जीएल बजाज संस्थान के लिए अत्यन्त गर्व एवं सम्मान की बात है। उन्होंने जोर देकर कहा कि उन्हें गर्व है कि उनका ऐसे शैक्षणिक संस्थान परिवार से जुड़ाव है जहाॅ वे छात्रों की सफलता हेतु समस्त आवश्यक सुविधाएं प्रदान कर सकती है। प्रतियोगिता की विजेता छात्रा सुश्री अनामिका सिंह ने संस्थान एवं डाॅ0 उर्वशी मक्कड़ के प्रति अपना आभार व्यक्त किया जिन्होंने यह अद्भुत अवसर प्रदान कर पूरी प्रतियोगिता के दौरान उसका मार्गदर्शन किया एवं साहस बढ़ाया।
ज्ञातव्य हो कि स्टाॅक माइण्ड शैक्षणिक संस्थान के छात्रों हेतु एक वार्षिक एवं राष्ट्रव्यापी वर्चुवल स्टाॅक मार्केट प्रतियोगिता है जहाॅ वैश्विक ट्रेडिंग का वातावरण प्रदान किया जाता है जो छात्रों को उनके विश्लेषणात्मक कौशल एवं निर्णय लेने की क्षमता को बढ़ाने में सहायक होता है।

यह भी देखे:-

UP BOARD 2017 RESULT घोषित : लड़कियों की बादशाहत कायम, फतेहपुर की इन दो बच्चियों ने यूपी में किया ट...
IITian बनना चाहता है UP बोर्ड 12 वीं के जिले का टॉपर आशीष गंगवार
FRANCTIC INFOTECH डिजिटल जागरूकता शिविर में तापस रहे अव्वल
आई.ई.सी कॉलेज में शिक्षक विकास कार्यक्रम का आयोजन
वेदार्णा फाउंडेशन द्वारा विश्व भरती पब्लिक स्कूल में कार्यशाला
शारदा विश्वविधालय के बायोटेक्नोलोजी विभाग के द्वारा अतिथि व्याख्यान का आयोजन
जीएल बजाज : प्रख्यात विशेषज्ञों की वार्ताओं से छात्र हुए लाभान्वित
सरदार पटेल सेवा समिति द्वारा सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन
आईटीएस डेंटल कॉलेज  में वल्र्ड रेडियोलोजी  डेे का आयोजन
Campus Gully Oraganised MEGATHON 2017
जीएनआईओटी में इंडक्शन प्रोग्राम का आगाज
ओपन माइक फॉर आईडिया में अभिषेक रहे अव्वल
RYANITE WINNER AT TCS IT WIZ AT DELHI
आईटीएस इन्जीनियरिंग कालेज में नन्हें वैज्ञानिकों का कुम्भ
बिमटेक में नेशनल सस्टेनेबिलिटी केस चैलेंज , आईआईटी खड़गपुर बना विजेता
लॉयड कॉलेज में एचआर कॉन्क्लेव का आयोजन