फर्जी बिजली का कनेक्शन जारी होने से बुजुर्ग परेशान, विभाग बेपरवाह

ग्रेटर नोएडा। दादरी कोतवाली दादरी क्षेत्र के नया गांव बसंतपुर में एक बुजुर्ग के नाम पर फर्जी बिजली का कनेक्शन लेने के मामले में बुजुर्ग बिल को समाप्त कराने के लिए बिजली विभाग के चक्कर लगाकर कर थक गया । शुक्रवार को बुजुर्ग ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन देकर बिजली समाप्त कराने की मांग की है । साथ ही धमकी दी है कि अगर बिजली माफ नही किया जाता तो आत्म हत्या कर लूंगा । हालाकि बुजुर्ग की शादी नही हुई थी और न ही गांव में जमीन व घर है ।

कोतवाली दादरी क्षेत्र के नया गांव बसंतपुर निवासी लीलाधर पुत्र नत्थू सिंह 95 गांव में एक दूसरे के यंहा रहकर अपनी गुजर बसर कर रहा है । लीलाधर की शादी नही हुई थी । और न ही लीलाधर पर गांव में जमीन है और न ही गांव में घर घर है । बुजुर्ग गांव में एक दूसरे के पास रहकर गुजर बसर कर रहा है । लीलाधर के नाम पर गांव के किसी व्यक्ति ने बिजली का फर्जी का कनेक्शन ले लिया । जिसका बिल लीलाधर पर गांव में पहुंचा था । लीलाधर ने अपने हाल बिजली घर पर अधिकारियो को जाकर बताया । लेकिन कई बार चक्कर लगाने के बाद जब अधिकारियो के कानों पर जू नही चली तो बुजुर्ग ने तहसील से पटवारी की रिपोर्ट भी दिखाई । लेकिन बुजुग्र के चकककर लगाने के बाद भी बिजली अधिकरियो ने बिजली बकाया की आरसी तहसील को भेज दी । तहसील से जब वसूली की टीम नया गांव बसंतपुर पहुंच लीलाधर को तलाश किया तो वह मिला और बकाया के बारे में जाम करने को कहा । जिसपर बुजुर्ग ने अपना हवाला बताया ।

95 साल के बुजुर्ग लीला धर शुक्रवार को तहसील में उपजिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंच बिजली बकाया बिल को खत्म कराने के लिए ज्ञापन उपजिलाधिकारी कार्यालय में दिया । साथ ही धमकी दी कि अगर बिजली समय रहते मांफ नही किया तो वह आत्महत्या करने का मजबूर होगा । कहा कि मेरे पास तो गांव मे धर है और जमीन । किसी ने फर्जी कनेकशन लिया है । उपजिलाधिकारी अजंनी कुमार का कहना है कि मामले की जांच कराने के बाद समाधान किया जायेगा ।

यह भी देखे:-

एक्टिव सिटिज़न टीम : विपरीत दिशा में वाहन न चलाने के लिए कर रहे हैं जागरूक
इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर के आठवें दिन भी उमड़ी भीड़
किसानों ने किया कलक्ट्रेट का घेराव, राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन
यमुना प्राधिकरण द्वारा 797 फ्लैटों की योजना लांच की गयी
महिला ने तीन नवजात को एक साथ जन्म दिया
ट्रेन में मिला अज्ञात बुजुर्ग महिला का शव
ग्रेटर नोएडा में मनाया गया पुलिस झंडा दिवस , दी गयी सलामी
पौधारोपण कर पर्यावरण के प्रति किया जागरूक
जूते पाकर खिले बच्चों के चेहरे
करप्शन फ्री इंडिया ने मनाई नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती
दादरी जनसभा की परमिशन नहीं मिलने पर अन्ना हजारे ने दी उत्तर प्रदेश सरकार को चुनौती
हस्तशिल्प मेला : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पिक्चर फ्रेमिंग टेक्नोलॉजी के पेशेवरों को गिल्ड प्...
ग्रेटर नोएडा : बंदरों का आतंक, मुसीबत में जान
आशीष श्रीवास्तव बने ग्रेटर नोएडा एसपी देहात
सीएम योगी आदित्यनाथ के आने से पहले सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन अलर्ट
शारदा विश्वविधालय में धूम धाम से मनी हरियाली तीज