डीएम बी.एन. सिंह ने जनपदवासियों को दी नववर्ष की बधाई

ग्रेटर नोएडा : जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर ब्रजेश नारायण सिंह ने समस्त जनपद वासियों को नववर्ष के अवसर पर बधाई देते हुए उनके परिवार की खुशहाली की कामना की है, और अपने संदेश में कहा है कि जनपद के समस्त नागरिक वर्ष 2018 में और अधिक आर्थिक उन्नति करें और समस्त जनपद के नागरिक पूरे वर्ष स्वस्थ एवं खुशहाल बने रहें।

डीएम बी.एन. सिंह ने इस अवसर पर यह भी कहा है कि जिला प्रशासन की ओर से वर्ष 2018 में उत्तर प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप जनता की समस्याओं एवं शिकायतों को और अधिक गंभीरता के साथ लेते हुए उनका निस्तारण समयबद्धता के साथ समस्त अधिकारियों के माध्यम से कराने का और अधिक प्रयास किया जाएगा।

जनपद गौतम बुद्ध नगर के संबंध में जनहित से संबंधित जो समस्याएं होंगी उनका तत्परता के साथ निस्तारण भी जिला प्रशासन की ओर से किया जाएगा। उन्होंने अपने संदेश में यह भी कहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा जन कल्याण की जो योजनाएं संचालित की जा रही हैं उनका लाभ जन जन तक पहुंचाने के लिए और अधिक प्रयास जिला प्रशासन की ओर से किए जाएंगे ।

उन्होंने यह भी बताया कि जनपद में चल रहे विकास के प्रोजेक्ट जैसे ईस्टर्न पेरिफेरल एवं जेवर में एयरपोर्ट आदि विकास संबंधी प्रोजेक्ट पर विशेष ध्यान देते हुए कार्य किया जाएगा वहीं दूसरी ओर श्रमिकों से संबंधित सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को उन तक पहुंचाने के लिए विशेष प्रयास किए जाएंगे तथा श्रमिकों की समस्याओं का भी प्रमुखता के साथ निस्तारण जिला प्रशासन की ओर से सुनिश्चित किया जाएगा। जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद में भूमाफिया, शराब माफिया, खनन माफिया तथा अन्य प्रकार के जो भी माफिया हैं उनके विरूद्ध और दृढ़ता के साथ वर्ष 2018 में कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

पूरे जनपद में किसानों की समस्याओं को सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ निस्तारण करने का प्रयास जिला प्रशासन की ओर से किया जाएगा। उन्होंने नववर्ष के अवसर पर समस्त जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों-कर्मचारियों, मीडिया बंधुओं, आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों, स्वैच्छिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों, अध्यापकों, अधिवक्तागण छात्राओं, छात्रों, किसानों, मजदूरों, तथा समस्त गणमान्य व्यक्तियों, एवं शहरी एवं ग्रामीण मे रहने वाले नागरिकों को नववर्ष के अवसर पर हार्दिक बधाई दी है।

यह भी देखे:-

दनकौर : बिलासपुर पुलिस का सराहनीय कार्य,  खोए हुए बच्चे  को मां से मिलाया 
विधायक धीरेन्द्र सिंह को राखी बाँध शिक्षा मित्र बहनो ने माँगा अपने जीवन यापन का अधिकार
रोटरी क्लब ने निर्धन बच्चों में पाठ्य सामग्री व स्कूल ड्रेस का किया वितरण
विस्तृत खबर >> मंत्री समूह ने कहा - 60 हजार से ज्यादा बायर्स को दो साल में मिलेगा घर, रजिस्ट्...
दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ मामला दर्ज होते वकीलों ने समाप्त किया हड़ताल 
आचार सहिंता लगते ही डीएम बी.एन. सिंह एक्शन में , हटने लगे होर्डिंग और बैनर
कोहरे का कहर : अज्ञात वाहन के टक्कर से बच्ची की मौत
डीएम बी.एन. सिंह व एसएसपी लव कुमार को इस नेक काम के लिए मिल रही है खूब वाहवाही
अवैध सरिया माफिया को किया गिरफ्तार
पेट्रोल पंप की शिकायत आने पर तुरंत कराई गई जांच
ग्रेटर नोएडा में हिन्दू रक्षा सेना का गठन, आचार्य अशोकानंद जी महाराज राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बने
पत्नी की हत्या कर पति ने की आत्महत्या
कलक्ट्रेट में परंपरागत ढंग से मनाई गई गाँधी- शास्त्री जयंती
उपमुख्यमंत्री को कराया नॉलेज पार्क की समस्याओं से अवगत
New Year का कार्यक्रम करना है तो लेनी होगी अनुमति
रोटरी क्लब ग्रीन ग्रेटर नोएडा द्वारा जूते, जुराब का वितरण किया