डीएम बी.एन. सिंह ने जनपदवासियों को दी नववर्ष की बधाई

ग्रेटर नोएडा : जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर ब्रजेश नारायण सिंह ने समस्त जनपद वासियों को नववर्ष के अवसर पर बधाई देते हुए उनके परिवार की खुशहाली की कामना की है, और अपने संदेश में कहा है कि जनपद के समस्त नागरिक वर्ष 2018 में और अधिक आर्थिक उन्नति करें और समस्त जनपद के नागरिक पूरे वर्ष स्वस्थ एवं खुशहाल बने रहें।

डीएम बी.एन. सिंह ने इस अवसर पर यह भी कहा है कि जिला प्रशासन की ओर से वर्ष 2018 में उत्तर प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप जनता की समस्याओं एवं शिकायतों को और अधिक गंभीरता के साथ लेते हुए उनका निस्तारण समयबद्धता के साथ समस्त अधिकारियों के माध्यम से कराने का और अधिक प्रयास किया जाएगा।

जनपद गौतम बुद्ध नगर के संबंध में जनहित से संबंधित जो समस्याएं होंगी उनका तत्परता के साथ निस्तारण भी जिला प्रशासन की ओर से किया जाएगा। उन्होंने अपने संदेश में यह भी कहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा जन कल्याण की जो योजनाएं संचालित की जा रही हैं उनका लाभ जन जन तक पहुंचाने के लिए और अधिक प्रयास जिला प्रशासन की ओर से किए जाएंगे ।

उन्होंने यह भी बताया कि जनपद में चल रहे विकास के प्रोजेक्ट जैसे ईस्टर्न पेरिफेरल एवं जेवर में एयरपोर्ट आदि विकास संबंधी प्रोजेक्ट पर विशेष ध्यान देते हुए कार्य किया जाएगा वहीं दूसरी ओर श्रमिकों से संबंधित सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को उन तक पहुंचाने के लिए विशेष प्रयास किए जाएंगे तथा श्रमिकों की समस्याओं का भी प्रमुखता के साथ निस्तारण जिला प्रशासन की ओर से सुनिश्चित किया जाएगा। जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद में भूमाफिया, शराब माफिया, खनन माफिया तथा अन्य प्रकार के जो भी माफिया हैं उनके विरूद्ध और दृढ़ता के साथ वर्ष 2018 में कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

पूरे जनपद में किसानों की समस्याओं को सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ निस्तारण करने का प्रयास जिला प्रशासन की ओर से किया जाएगा। उन्होंने नववर्ष के अवसर पर समस्त जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों-कर्मचारियों, मीडिया बंधुओं, आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों, स्वैच्छिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों, अध्यापकों, अधिवक्तागण छात्राओं, छात्रों, किसानों, मजदूरों, तथा समस्त गणमान्य व्यक्तियों, एवं शहरी एवं ग्रामीण मे रहने वाले नागरिकों को नववर्ष के अवसर पर हार्दिक बधाई दी है।

यह भी देखे:-

गौरक्षा के नाम पर कानून अपने हाथ में न लें कार्यकर्त्ता : अर्पणा सिंह जिलाध्यक्ष गौ रक्षा सेवा समिति
जेवर गैंगरेप हत्या का खुलासा न होने पर सड़कों पर उतरे लोग,काली पट्टी बांधकर निकाला मौन जुलूस
पुलिस लाइन में मेंहदी और रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन
डान्स स्पोर्ट्स चैम्पियनशिप में स्कूली बच्चों ने दिखाई प्रतिभा , गौतमबुद्ध ज़िला डान्स स्पोर्ट्स ए...
कैदी वाहन दुर्घटनाग्रस्त , कैदी -पुलिसकर्मी घायल
मंत्री समूह समिति पर नेफोमा ने उठाये सवाल, मीटिंग को बताया दिखावा
सात फेरों का घोटाला , डीएम ने दिए जांच के आदेश , दोषियों के खिलाफ दर्ज होगी FIR
प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने किया किसान कल्याण कार्यशाला का किया उद्घाटन
दादरी पुलिस ने किया चार शातिर लुटेरे को गिरफ्तार
छात्राओं के लिए निबंध, ड्राइंग और व्यक्तिगत स्वच्छता पर किया जागरूक
खाई में गिरी रोडवेज की बस, एक की मौत दर्जन घायल
औषधि विभाग की टीम ने मेडिकल स्टोर पर मारा छापा
सांसद सुरेंद्र नागर ने उठाया राज्यसभा में किसानों को मुद्दा
एनजीटी के नियमों का उलंघन कर रहे बिल्डर का दो प्लांट सीज
सुंदर भाटी गैंग के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार
दादरी में इलेक्ट्रिक बस सेवा शुरू हो - डॉ. आनंद आर्य