कांग्रेस का हक़ मांगों अभियान : इन गांवों में लगेगी किसानों की चौपाल, राजबब्बर होंगे शामिल

ग्रेटर नोएडा : कांग्रेस पार्टी ग्रेटर नोएडा में हक़ मांगों अभियान के तहत किसानों का चौपाल लगाएगी। यह कार्यक्रम कल शनिवार 17 जून को आयोजित होने जा रहा है।

कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर क्षेत्र के कई गांवों का दौरा करेंगे। इस दौरान वो किसानों और नौजवानों से सीधा संवाद कर उनकी समस्या से रूबरू होंगे। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महासचिव अजीत दौला ने बताया आज किसान को उत्तर प्रदेश में बिजली आपूर्ति नहीं की जा रही है जिससे सिंचाई कारण खेत सूख रहे हैं। किसानों की फसल का सही दाम नहीं मिल रहा हैं।

किसान कर्ज में डूब गया हैं। नौजवान बेरोजगार है। किसानों और नौजवानों के हक की लडाई के लिए कल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ग्रेटर नोएडा में मिलक लच्छी,कनारसी,भट्टा पारसौल,दनकौर,अस्तौली,राजपुर,डेरीन महमूदपुर,समेत कई गावों में जाकर किसानों की चौपाल लगाकर उनकी समस्या सुनेगें। दोपहर 2 बजे कनारसी गांव दनकौर में राजबब्बर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से रूबरू होंगे। महासचिव अजीत दौला ने बताया सीधा संवाद कार्यक्रम का उद्देश्य है पार्टी किसानों और नौजवानों की समस्या जाने और प्रदेश और प्रदेश स्तर पर रणनीति बना कर किसनों को उनका हक़ दिलाया जा सके।

यह भी देखे:-