SSC परीक्षा धांधली के विरोध में युवा कांग्रेस ने किया चक्का जाम

नई दिल्ली : युवा कांग्रेस उत्तर प्रदेश पश्चिम द्वारा “चक्का-जाम” कर प्रदर्शन किया एसएससी परीक्षा में बड़े पैमाने पर हुए धाँधली के कारण योग्य अभ्यर्थियों का चयन न होकर बड़े पैमाने पर भर्ती घोटाला हुआ है. अनेक “मुन्नाभाई” एस० एस० सी परीक्षा में सफल घोषित किए गए है, इसी प्रकरण में सी० बी० आई जाँच की मांग को लेकर दिल्ली स्थित CGO कॉम्प्लेक्स दिल्ली में धरने पर बैठे पीड़ित हज़ारों नौजवानों को इंसाफ़ दिलाने के लिए युवा कांग्रेस द्वारा नॉएडा एन०एच -24 से गृह मंत्री राजनाथ सिंह के घर का घेराव करने के लिए कूच किया.

प्रदर्शन से पूर्व उत्तर प्रदेश पश्चिम युवा कांग्रेस अध्यक्ष ओमवीर यादव ने एन०एच -24 पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह के घर का घेराव करने जाने से पूर्व कहा कि इस मुददे पर हम कतई राजनीति नहीं करना चाहते मगर मोदी सरकार की दोषपूर्ण नीतियों के कारण देश का भविष्य बर्बाद हो रहा है हाल ही में एस० एस० सी परीक्षा में बड़े पैमाने पर हुई धाँधली के इसका जीता जागता उदाहरण है,इस पर युवा कांग्रेस बिलकुल चुप नहीं बैठ सकती,इस निक्कम्मी सरकार को किसान,बेरोज़गार नौजवान और नित नए हो रहे घोटालों पर जवाब देना पड़ेगा.

युवा कांग्रेस के नवनियुक्त राष्ट्रीय सचिव और मध्य प्रदेश के प्रभारी दीपक चोटीवाला ने चक्का जाम के दौरान कहा कि प्रदर्शन के दौरान सड़क जाम के कारण आम आदमी को हो रही परेशानी के लिए हम माफ़ी चाहते हैं मगर इस परेशानी से उन छात्र-छात्राओं की परेशानी कहीं ज्यादा बड़ी हैं जो आसमान के नीचे दिल्ली पुलिस के वीभत्स अत्याचार के बीच जहाँ उनके सोने,खाने,शौच स्थान जैसे मूलभूत जरूरतों के अभावों के बीच धरना देना पड़ रहा है,इस सरकार को जगाने के लिए यदि पूरा एन०सी०आर भी चक्का जाम करना पड़ेगा तो हम करेंगे मगर देश के भविष्य को नौजवानो को बर्बाद नहीं होने देंगे।

युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव पुरुषोत्तम नागर ने एन०एच -24 पर बैठे युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश का नौजवान मोदी सरकार के घोटाले के खिलाफ सड़क पर बैठा है और मोदी जी विदेशी मेहमानों के साथ बनारस में झूला झूल रहे हैं ये सरकार अपने मदमस्त चाल,बिगड़े हुए चरित्र और सवेंदनहीन चेहरे के लिए हमेशा याद रखी जाएगी।
चक्का जाम के दौरान किसी भी एम्बुलेन्स को नहीं रोका गया चक्का जाम कर रहे सैकड़ों युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने जबरन हटाने का प्रयास किया जिसमे कई कार्यकर्ता घायल भी हुए है।

चक्का जाम प्रदर्शन के दौरान सागर शर्मा,नरेन्द्र यादव,नंदकिशोर वर्मा,प्रमोद ठाकुर,वसीम कैफ,रामनिवास वर्मा,सूरज,सुधीर ठाकुर,मोहित भाटी एडवोकेट,इमरान खान,मोहित शर्मा,रवि ठाकुर,परवेश चौधरी,सलाउद्दीन,मनीष कुमार,राहुल सिंह,चिरंजीव सिंह,विक्रम यादव,जॉनी यादव,कोशी यादव,दिलशाद,बॉक्सर यादव,विक्की डंगवाल आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

हिन्दू जागरण मंच ने फूंका ममता बनर्जी का पुतला
एबीवीपी ने डूसू चुनाव 2017 के लिये अपना पैनल घोषित किया
नोएडा महानगर एबीवीपी ने किया संगठन का विस्तार
चेयरमैन पद प्रत्याशी के लिए एक ही पार्टी से कई ने ठोकी दावेदारी
जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने 8 करोड़ रूपये का विकास कार्य जनता को समर्पित किया
नोटेबंदी की वर्षगांठ को युवा कांग्रेस ने काला दिवस के रूप में मनाया
कुलदीप यादव बने युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव
ग्रेटर नोएडा : सपाईयो ने की बैठक, नवनियुक्त जिलाध्यक्ष वीरसिंह यादव का हुआ जोरदार स्वागत
बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों ने दिया धरना
नोएडा स्टेडियम को निजी हाथों में सौंपा गया तो समाजवादी पार्टी करेगी आंदोलन
सपा ने मनाया उपचुनाव जीत का जश्न
सीबीआई करे देवरिया काण्ड की जांच : श्याम सिंह भाटी
भाजपा शासनकाल में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार गुंडाराज चरम पर : वीरेन्द्र डाढा
भाजपा सरकार में चौतरफा अराजकता का माहौल : रमेश प्रजापति
ग्रेनो के इस गाँव में केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा का विरोध, काले झंडे दिखाए
"महागठबंधन के एजेंट के रूप में कार्य कर रही है कांग्रेस" - भाजपा नेता