भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष का जोरदार स्वागत, प्रदेश सरकार के एक वर्ष पूरा होने पर मनाया जश्न

नोएडा/ग्रेटर नोएडा । आज नोएडा व ग्रेटर नोएडा में भारतीय जनता युवा मोर्चा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश का स्वागत युवाओं ने गर्मजोशी से किया गया। अशोक सिंह राष्टीय कार्यकारिणी सदस्य युवा मोर्चा ने जानकारी देते हुये बताया कि आज जिले के कई क्षेत्रों डीएनडी, परिचौक हबीबपुर, कुलेसरा, भंगेल व सलापुर में प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा सुभाष यदुवंश का स्वागत किया गया। कार्यक्रम संयोजक रामनिवास यादव विपुल शर्मा ,भंगेल में कार्यक्रम से पहले अपने कार्यालय पर मीडिया प्रभारी पश्चिम अमित त्यागी ने जोरदार स्वागत किया। स्वागत के बाद सुभाष यदुवंश ने भंगेल में युवाओं की एक सभा को संबोधित किया। सभा की अध्यक्षता भाजपा महानगर अध्यक्ष राकेश शर्मा ने की। अपनी सभा को संबोधित करते हुये सुभाष यदुवंश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही केवल एक ऐसी पार्टी है जो युवाओं को राजनीति में सपना देखने का मौका देती है। आज युवा एक कार्यकर्ता बनकर जुडता है और एक अध्यक्ष पद की कमान संभालने के बारे में सोच सकता है। आज भाजपा ने ही उनके अंदर आत्मविश्वास जताया है कि राजनीति से जुडकर सेवा की जा सकती है। पढ़े लिखे, टेलेंटेड युवा आज राजनीति से जुड़ रहे हैं जिससे बदलाव आना स्वभाविक है। भाजपा युवाओं की ताकत को जानती व समझती है। इसलिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा युवाओं के लिये लाई गई योजनाओं को मोर्चा द्वारा युवाओं तक पहुंचाया जा रहा है। जिससे युवा सही समय पर सही कदम उठा सकें और देश कल्याण के लिये भाजपा से जुडें। कार्यक्रम में सोनू सिंह, वरुण गोयल,अमित त्यागी सुशील शर्मा, विनोद शर्मा, धर्मेंद्र गुप्ता, चमन अवाना, प्रदीप गुप्ता ,राहुल यादव, सुनील नागर, उज्जवल सिह, चंदगी राम यादव,ओम यादव ,लोकेश यादव, कपिल प्रधान, गजराज ,मोहित शर्मा, अरुण यादव, राहुल शर्मा, अर्पित, रुपेश ,दिलीप, गोविंद, अमित ,रोहित शर्मा, वीरेंद्र सिंह आदि मौजूद थे।

इधर ग्रेटर नोएडा में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय भाटी के नेतृत्व में जीरो पॉइंट सफीपुर में स्वागत किया. , कार्यक्रम संयोजक अरुण प्रधान ने परी चौक पर , कार्यक्रम संयोजक अनु कटारिया, सोहित पंडित औरअनु पंडित ने सूरजपुर टी पॉइंट पर पर स्वागत किया . प्रदेश सरकार एक वर्ष पूर्ण होने पर वह युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंशी जी के ग्रेटर नोएडा प्रथम आगमन पर जगह-जगह उनका स्वागत और प्रदेश सरकार की 1 वर्ष पूर्ण होने पर कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया. इस अवसर युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंशी जी ने कहा कि प्रदेश सरकार के 1 साल पूर्ण होने पर पूरे पूरे प्रदेश की जनता खुश है उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश से गुंडाराज से मुक्ति भ्रष्टाचार में लगाम बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए उद्योग नीति का बढ़ावा देना अपहरण लूट खसोट को बंद करना किसानों के लिए ऋण माफ करना रोजगारों के लिए उद्योगों के लिए व्यापारियों के व्यापार के लिए गरीब मजदूर सभी वर्गों के लिए स्वावलंबी बनाने के लिए बैंक ऋण देना और उन्होंने युवा कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के लिए सभी कार्यकर्ता जुट जाएं और आगामी 2019 लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से सरकार बनाएं उ.

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष विजय भाटी ने कहा कि प्रदेश सरकार के 1 वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार से सभी वर्ग खुश है सबका साथ सबका विकास प्रदेश सरकार द्वारा किया जा रहा है. इसमें सभी कार्यकर्ता अपनी सहभागिता निभाते हुए जनता के कार्यों में अपनी सहभागिता निभाएं और उनके कार्य पूर्ण कराएं. इस अवसर पर मुख्य रुप से किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री सुभाष भाटी जिला महामंत्री सेवानंद शर्मा जिला उपाध्यक्ष नीरज शर्मा आनंद भाटी इंदर नागर गजेंद्र मावी सतपाल शर्मा वीना शुक्ला जिला मीडिया प्रभारी पंडित कर्मवीर आर्य चंदगीराम यादव अरुण प्रधान अनु कटारिया अनु पंडित रोहित पंडित मंडल महामंत्री महेश शर्मा कासना मंडल अध्यक्ष दिनेश भाटी अखिलेश नागर कपिल भाटी विकास चौधरी नीरज शर्मा सुनील सोन क गजेंद्र शर्मा सोहित पंडित मोहित शर्मा आदि जगह-जगह सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम में भाग लिया.

यह भी देखे:-

चिटैहरा गाँव में ली सैकड़ो लोगों ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता
विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने सीएम योगी से जेवर विधानसभा से चुनाव लडने की पेशकश की
बिहार सीएम नितीश कुमार का इस्तीफा, 20 माह में टूटा महागठबंधन, पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई
जेडीयू -भजापा विधानमंडल के के नेता चुने गए नितीश कुमार, कल लेंगे मुख्यमंत्री का पद की शपथ
लोकतंत्र का गला घोट रही है प्रदेश सरकार: श्याम सिंह भाटी
उत्तर प्रदेश में बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त
एबीवीपी ने डूसू चुनाव 2017 के लिये अपना पैनल घोषित किया
नोएडा एबीवीपी ने बीएचयू प्रशासन का पुतला फूँका
एबीवीपी के विजन भारत टेक प्रो समिट कार्यक्रम में मेधावी छात्र होंगे सम्मानित
बाराबंकी में बोले सीएम योगी, "हम बोलते कम, काम ज्यादा करते हैं"
उत्तर प्रदेश में बिजली मूल्य वृद्धि पर भाकियू ने तहसील स्तर पर दिया धरना
किसानों की समस्या को लेकर मुख्यमंत्री से मिले भाकियू के नेता
विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने कहा पंचायत लोकतंत्र की आधारशीला , कमीशन खोर, अकर्मण्य अधिकारियों को लि...
मुख्य सचिव ने की तीनों प्राधिकरण के अधिकारीयों के साथ बैठक, निवेश बढ़ाने पर जोर
भाजपा का बजट चर्चा कार्यक्रम, अश्वनी त्यागी : केंद्र व यूपी सरकार का बजट जनकल्याणकारी
दर्जनों भाजपाई सपा में शामिल