सलमान के साथ कुछ ऐसा हुआ , जिससे कैंसल हो सकता है BIGG BOSS का फिनाले

नई दिल्ली (यश मेहरोत्रा) : गुरुवार को सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिलने की बात कही जा रही है . धमकी के बाद दबंग खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. उन्हें घर से न निकलने की हिदायत भी दी गई है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसी हालत में रविवार को बिग बॉस फिनाले शूट में सलमान का शामिल हो पाना मुश्क‍िल है.

बिग बॉस के मेकर्स ने भी सलमान खान को कड़ी सुरक्षा दे रखी है. सलमान को हिदायत दी गई है कि वो अपने शूटिंग शेडयूल के बारे में किसी को न बताए. सुरक्षा की कैसी और क्या होगी इसकी जानकारी सीक्रेट है.

हालांकि इस बारे में अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी गई है कि बिग बॉस का फिनाले कैंसल होगा या फिर सलमान की जगह इसे कोई और होस्ट करेगा.

बता दें कि मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी स्टूडियो में जैकलीन के साथ रेस 3 की गाने की शूटिंग के दौरान अचानक कुछ लोग स्टूडियो में घुस गए और शूटिंग बंद करने की मांग की. ऐसा न करने पर उन लोगों ने सलमान को जान से मारने की धमकी भी दी. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिस के पहुंचने के साथ जी धमकी देने वाले भाग गए.

इस घटना के बाद पुलिस ने शूटिंग बंद करा दी थी और सलमान को सख्त हिदायत दी कि वो अकेले घर से बाहर कहीं भी न जाएं. उनके बांद्रा वाले घर पर पुलिस सुरक्षा भी दी गई है.

रिपोर्ट की मानें तो धमकी देने वाले लोग राजस्थान के हैं. अभी हाल ही में राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने खुलेआम सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी. काले हिरण की मौत मामले को लेकर गैंगस्टर ने सलमान को धमकी दी है. मामले में सलमान के साथ कुछ और कलाकार भी आरोपी हैं.

यह भी देखे:-

BIGG BOSS 11 : पल-पल बदल रहा सट्टा बाज़ार , अब इस कंटेस्टेंट को बताया विजेता
Bigg Boss 11 Winner: शिल्पा शिंदे के सर पर सजा सीजन 11 का ताज, लेकिन नहीं मिले पूरे 50 लाख
पद्मावत ने 200 करोड़ के पार,तीन फिल्मों के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़
जी.एल बजाज में हुआ नोटबंदी पर आधारित मूवी "नोट पर चोट" का थिएट्रिकल ट्रेलर लॉन्च
बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान ने खोला अपने बीमारी का राज
वरुण धवन और बनिता संधू की मूवी 'अक्टूबर' का नया गाना 'तब भी तू' लॉन्च
65वें राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्कार