भारत विकास परिषद ने किया सिटी हार्ट के बच्चो और शिक्षकों को समान्नित

ग्रेटर नोएडा : दादरी कटहैरा रोड सिटी हार्ट अकादमी में शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन गया । सम्मान समारोह भारत विकास परिषद द्वारा गुरु वंदन छात्र अभिनंदन के तहत हुआ।

शिक्षकों में ज्योति भाटी व शीतल वर्मा को संस्था के सदस्यों ने फूल माला पहना कर तथा शॉल भेट कर सम्मानित किया, वही बच्चो में निकिता भाटी व पूनम शर्मा को फूल माला पहना कर सम्मानित किया। स्कूल के प्रबंधक व जय हो के अध्यक्ष श्री संदीप भाटी ने मनीषा भाटी व गिन्नी भाटी जो स्टेट लेवल पर गोल्ड मैडल लेकर आई है उन्हें व उनके माता पिता को भी समानित किया, और कहा गोल्ड मैडल लाओ शिक्षा फ्री पाओ।

दोनों लड़कियों का नेशनल वुशु चैम्पियनशिप में भी सलेक्शन हो गया है। कोच रविंदर खत्री ने बताया कि स्टेट लेवल प्रतियोगिता में कुल 8 गोल्ड मैडल लेकर ट्रॉफी गौतमबुद्ध नगर के नाम रही उन्ही में से दो गोल्ड मैडल सिटी हार्ट की लड़कियों के नाम रहे। प्रबंधक जी ने बच्चो को बताया कि हमे अपने को सौभाग्यशाली मान कर भगवान का धन्यवाद करना चाहिए कि हमे बच्चो को शिक्षित करने को और बच्चो के भविष्य संवारने की जिम्मेदारी हमें मिली है। हम सभी को निस्वार्थ भाव से बच्चों को शिक्षित करना चाहिए।

स्कूल की प्रधानाचार्या ने भारत विकास परिषद की टीम को फूल माला पहनाकर व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित करते हुए सभी का धन्यवा दिया ।उन्होंने बच्चो से अपने गुरुओं का सम्मान करने को कहा। संस्था के सदस्यों ने स्कूल की समूहगान प्रतियोगिता की टीम जो प्रान्त स्तर पर भाग ले चुकी है उसे भी सम्मानित किया। उसके साथ अंत में स्कूल के प्रबंधक व प्रधानाचार्य को भी संस्था के सभी सदस्यो ने फूल माला व मोमेंटो देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम में लैविश भाटी, रविंदर गोयल, अशोक गोयल, अदिति, सुभ्रा, जयंती अग्र्रवाल, कविता, इला बंसल, संजय गर्ग, राकेश गर्ग, प्रदीप बंसल, एन. के. शर्मा, अरविंद, नीतू, सशी,प्रीति चौधरी, रेनिष, अखिल, वंदना, पूजा, वीना, विजय रावत, अनामिका चौधरी आदि उपस्तिथ रहे।

यह भी देखे:-

डीपीएस की मुस्कान ढाका बनी सीबीएसई 12 वीं की ग्रेटर की टॉपर, जानिए किस स्कूल में क्या रहा परिणाम
जे.पी. इंटरनेशनल स्कूल में ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन
सैल्वेशन ट्री स्कूल में विजन कास्टिंग दिवस समारोह आयोजित
जी.डी. गोयनका के छात्रों ने दिया जल संरक्षण का संदेश
जी.डी. गोयनका में मना देशभक्ति से प्रेरित सप्ताह
डीपीएस में तीन दिवसीय "पैक्स -मॉडल " यूनाइटेड नेशंस - 2017 कार्यक्रम का समापन
सावित्री बाई इंटर कॉलेज में शिक्षकों के सम्मान में रंगारंग कार्यक्रम
एसडी कन्या इंटर कॉलेज में छात्राएं शिक्षिका बन किया स्कूल का संचालन
कौन कर रहा है ग्रेनो की सड़कों पर बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ ? पढ़ें पूरी खबर
ऑक्सफ़ोर्ड ग्रीन पब्लिक स्कूल में मनी खुशियों से भरी दीपावली
दीपावली पर धर्म पब्लिक स्कूल में सजी रंगोली
कौशल्या वर्ल्ड पब्लिक स्कूल को इन कारणों से कारण बताओ नोटिस जारी
नोएडा-ग्रेटर नोएडा में स्कूल बंद करने का आदेश
ग्रेटर नोएडा वर्ल्ड स्कूल ने मनाया पहला वार्षिकोत्सव "सीप के मोती"
समसारा विद्यालय को भिन्न-भिन्न क्षेत्रों में हांसिल हुआ स्कूल एक्सीलेंस अवार्ड
सेंट जोसफ स्कूल में क्रिसमस पर रंगारंग कार्यक्रम