भारत विकास परिषद ने किया सिटी हार्ट के बच्चो और शिक्षकों को समान्नित

ग्रेटर नोएडा : दादरी कटहैरा रोड सिटी हार्ट अकादमी में शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन गया । सम्मान समारोह भारत विकास परिषद द्वारा गुरु वंदन छात्र अभिनंदन के तहत हुआ।

शिक्षकों में ज्योति भाटी व शीतल वर्मा को संस्था के सदस्यों ने फूल माला पहना कर तथा शॉल भेट कर सम्मानित किया, वही बच्चो में निकिता भाटी व पूनम शर्मा को फूल माला पहना कर सम्मानित किया। स्कूल के प्रबंधक व जय हो के अध्यक्ष श्री संदीप भाटी ने मनीषा भाटी व गिन्नी भाटी जो स्टेट लेवल पर गोल्ड मैडल लेकर आई है उन्हें व उनके माता पिता को भी समानित किया, और कहा गोल्ड मैडल लाओ शिक्षा फ्री पाओ।

दोनों लड़कियों का नेशनल वुशु चैम्पियनशिप में भी सलेक्शन हो गया है। कोच रविंदर खत्री ने बताया कि स्टेट लेवल प्रतियोगिता में कुल 8 गोल्ड मैडल लेकर ट्रॉफी गौतमबुद्ध नगर के नाम रही उन्ही में से दो गोल्ड मैडल सिटी हार्ट की लड़कियों के नाम रहे। प्रबंधक जी ने बच्चो को बताया कि हमे अपने को सौभाग्यशाली मान कर भगवान का धन्यवाद करना चाहिए कि हमे बच्चो को शिक्षित करने को और बच्चो के भविष्य संवारने की जिम्मेदारी हमें मिली है। हम सभी को निस्वार्थ भाव से बच्चों को शिक्षित करना चाहिए।

स्कूल की प्रधानाचार्या ने भारत विकास परिषद की टीम को फूल माला पहनाकर व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित करते हुए सभी का धन्यवा दिया ।उन्होंने बच्चो से अपने गुरुओं का सम्मान करने को कहा। संस्था के सदस्यों ने स्कूल की समूहगान प्रतियोगिता की टीम जो प्रान्त स्तर पर भाग ले चुकी है उसे भी सम्मानित किया। उसके साथ अंत में स्कूल के प्रबंधक व प्रधानाचार्य को भी संस्था के सभी सदस्यो ने फूल माला व मोमेंटो देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम में लैविश भाटी, रविंदर गोयल, अशोक गोयल, अदिति, सुभ्रा, जयंती अग्र्रवाल, कविता, इला बंसल, संजय गर्ग, राकेश गर्ग, प्रदीप बंसल, एन. के. शर्मा, अरविंद, नीतू, सशी,प्रीति चौधरी, रेनिष, अखिल, वंदना, पूजा, वीना, विजय रावत, अनामिका चौधरी आदि उपस्तिथ रहे।

यह भी देखे:-

Fervor of 71st Independence Day Celebration at Ryan
उमा पब्लिक स्कूल मायचा में कृष्ण जन्माष्टमी व स्ववतंत्रता दिवस धूम-धाम से मनाया गया
सरकारी स्कूल का छज्जा गिरने से छात्र घायल
दिल्ली में DPS ग्रेनो के विभोर और सृजन ने जीता हिंदी वाद-विवाद प्रतियोगिता
सावित्री बाई इंटर कॉलेज में कैंसर जागरूकता पर कार्यशाला आयोजित
जेपी इंटरनेशनल स्कूल में अंतराष्ट्रीय फिल्म समारोह का आयोजन
दीपावली पर धर्म पब्लिक स्कूल में सजी रंगोली
जीडी गोयनका में धूम धाम से मनाया गया रोशनी का त्योहार ‘दीपावली’
Ryan International School : ENERGY SAVING MISSION - POSTER MAKING COMPETITION
Ryanites shines CBSE North Zone Skating Championship
INITIATIVE OF RYAN ASTRONOMY CLUB - INTERVIEW WITH THE SUN
डीएम बी.एन. सिंह ने स्कूलों की छुट्टियाँ बढ़ाई
फादर एग्नेल स्कूल में मनाया गया गणतंत्र दिवस
के.आर .मंगलम वर्ल्ड स्कूल में ‘एनचांट-2018 इंटर स्कूल प्रतियोगिता का आयोजन
ग्रेटर नोएडा के स्कूलों में रही स्वतंत्रता दिवस की धूम , देखें झलकियाँ
रामाज्ञा स्कूल दादरी में खेल प्रतियोगिता में बच्चों ने प्रतिभा का किया प्रदर्शन