कड़ाके की ठण्ड में छात्र मंगलमय कॉलेज गेट पर बैठने को हुए मजबूर, पढ़ें पूरी खबर

ग्रेटर नोएडा (रिपोर्ट रोहित कुमार): कॉलेज की लापरवाही के कारण आज मंगलमय कॉलेज में बीबीए प्रथम वर्ष के लगभग 50 छात्र ठण्ड में कॉलेज के गेट पर धरने पर बैठने पर मजबूर हैं. कल यानी 5 दिसम्बर से इन छात्रों की परीक्षा होनी है लेकिन अभी तक इन छात्रों का एडमिट कार्ड नहीं मिल सका है. इसकी वजह है इन छात्रों का ऑनलाइन पंजीकरण CCS UNIVERSITY MERUT में नहीं हो सका है. इधर प्रवेश पत्र न मिलने पर छात्र प्रभावित छात्र भड़क गए और कॉलेज गेट पर जम कर नारेबाजी की .

बता दें इन छात्रों ने वर्ष 2018-19 के लिए मंगलमय कॉलेज में दाखिला लिया था. छात्रों ने कॉलेज को पूरी फीस का भी भुगतान कर दिया था. साथ ही नियमित रूप से कक्षाएं में उपस्थित हो रहे थे. जब कल उनकी परीक्षा कल 5 दिसंबर 2018 से होने वाली है अभी तक उन्हें परीक्षा का प्रवेश पत्र नहीं मिल सका है. जिसके बाद छात्रों में कॉलेज प्रशासन के प्रति रोष है. छात्र कॉलेज की गेट पर धरने पर बैठ गए हैं और प्रबंधन के लोगों को बंधक बना रखा है . छात्रों का कहना है कि जब उन्होंने कॉलेज प्रबंधन से संपर्क साधा तो कॉलेज प्रशासन ने जवाब दिया कि विश्वविद्यालय के तरफ से आप लोगों को प्रवेश पत्र उपलब्ध नहीं करवाया गया है. ग्रेनो न्यूज़ से कॉलेज के निदेशक ने कहा है व कि हम छात्रों के साथ खड़े हैं और जो भी छात्र हित में करना होगा करने के लिए कॉलेज प्रबंधन तैयार है.

ग्रेनो न्यूज़ से बातचीत में चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के कुलपति नरेंद्रकुमार तनेजा ने बताया कि जिन छात्रों का पंजीकरण नहीं हो पाया है उन्हें प्रवेश पत्र उपलब्ध नहीं करवा पाएंगे . साथ ही उन्होंने कहा कि मंगलमाय कॉलेज पर जांच बैठाई जाएगी और दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. इधर इस मामले में एबीवीपी भी कुद्द गया है. विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी अभिनव ,चेतन, अभय, अनुराग. अभिषेक आदि छात्रों को समर्थन देने मौके पर पहुंचे और छात्रों को न्याय देने की मांग की.

ग्रेटर नोएडा के सीओ प्रथम निशंक शर्मा ने बताया मंगलमय कॉलेज जो कि सीसीएस यूनिवर्सिटी से एफिलिएटिड है, कुछ छात्र पोर्टल में खराबी के चलते रजिस्टर्ड नहीं हो सके हैं. इन छात्रों का कल एग्जाम है . रजिस्ट्रेशन ना हो पाने के चलते वह परीक्षा में नहीं बैठ सकेंगे .इसी के चलते उनके द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। डायरेक्टर स्वयं मामले को देखने के लिए वहां बैठे हुए हैं और सीसीएस यूनिवर्सिटी के अधिकारियों से संपर्क करने का प्रयास कर रहे हैं ।पुलिस मौके पर हैं।

यह भी देखे:-

एसएसपी ने किया जज कॉलनी पुलिस चौकी का लोकार्पण 
सीएम योगी से नेफोवा करेगा गेनो प्राधिकरण अधिकारीयों की शिकायत
समायोजन में धांधली का आरोप, शिक्षकों ने किया विशाल प्रदर्शन
स्कॉर्पियो की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत
बहुराष्ट्रीय कंपनी ग्रेजियानो के सीईओ के हत्या मामले में कोर्ट ने सुनाई सजा
किसान कामगार मोर्चा संगठन ने किसान, युवाओं, मजदूरों की समस्या पर एसडीएम दादरी को सौंपा ज्ञापन
अखिल भारतीय गुर्जर परिषद् ने मनाया पटेल जयंती
आईआईएमटी में डांस थेरेपी , तनाव दूर करने के बताये गए उपाय
शारदा विश्वविधालय में मनाया गया मातृभाषा दिवस
हर्षोल्लास एवं शांतिपूर्वक होली संपन्न कराने के लिए डीएम- एसएसपी ने ली बैठक
किसानों ने की पंचायत डीएमआईसी दफ्तर का करेंगे घेराव
प्रधान का शव संदिग्ध परिस्थिति में पेड़ से लटका मिला
एक्टिव सिटिज़न टीम ने अटल जी को दी श्रद्धांजलि
आईआईएमटी की छात्रा ने किया सीसीएसयू में टॉप, मिलेगा गोल्‍ड मेडल
दिल्ली टेक्निकल कैंपस में "मैन्युफैक्चरिंग एंड मटेरियल दुनिया का भविष्य" पर सेमिनार
सावित्री बाई स्कूल में पर्यावरण अनुकूलित दीपावली मनाने का दिया संदेश