ग्रेटर नोएडा में हुआ ऐसा हादसा जिससे मानवता हुई शर्मसार

ग्रेटर नोएडा : बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के धूम चौकी के पास बीते 3 नवम्बर की देर रात को एक सफेद रंग की सूमों कार की टक्कर बाइक से हो गई थी। कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक कार के नीचे फंसने के कारण कई किलोमीटर तक घसीटता हुआ गया जिसके कारण युवक की मौत हो गई। कार चालक ने सिकंदराबाद में जाकर शव को कार से निकालकर फेंककर फरार हो गया। पीड़ित परिवार ने युवक की तलाश की तो सिकंदराबाद के जिला अस्पताल में शव मिला। युवक के परिजनों ने 4 नवम्बर को ही तहरीर दी लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया और दोनों थानों के बीच चक्कर कटवाए। परिजनों ने अपने स्तर से दादरी रोड पर स्थित सिकंदाराबाद से पहले पड़ने वाले टोल प्लाजा से सीसीटीवी फुटेज निकलवाए तो देखा गया कि कार के नीचे युवक फंसा हुआ था। फुटेज में दिखने वाले कार चालक के खिलाफ कार्रवाई करवाने की पुलिस से मांग की है।

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के साकीपुर गांव में रहने वाले सुखपाल सिंह अपने परिवार के साथ रहते है। सुखपाल के परिजन हरेंन्द्र बंसल ने बताया कि सुखपाल 3 नवम्बर को गंगा स्नान करने के लिए गढ मुक्तेश्वर गए हुए थे और उसी रात को अपनी बाइक से जल लेकर वापस आ रहे थे। सुखपाल जब बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के धूम चौकी के पास पहुंचे तो सफेद रंग की सूमों कार ने बाइक में टक्कर मार दी। कार की बाइक से टक्कर लगने के कारण सुखपाल कार के नीचे आ गया और कार में ही फंस गया।

सुखपाल कार के नीचे फंसने के कारण कार चालक कई किलोमीटर तक घसीटता ले गया। कार चालक ने सिकंदराबाद से पहले कोट के पुल के पास स्थित टोल प्लाजा से टोल कटवाया। टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कार के नीचे सुखपाल को फंसे हुए देखा गया। हरेन्द्र ने बताया कि जब उनके जीजा सुखपाल घर नहीं लौटे तो उनकी तलाश की गई तो उनकी बाइक धूम चौकी पर खड़ी मिली। पुलिस ने बताया कि बाइक हादसे के कारण सड़क पर लावारिस हालत में पडी मिली थी। परिजनो ने पुलिस की सहायता से सुखपाल का शव सिकंदराबाद के सरकारी अस्पताल में रखा मिला था। पीड़ित ने शव को लेकर पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने दूसरे थाने का मामला बताकर पीड़ित को चक्कर कटवाए। हरेन्द्र बंसल ने बताया कि पुलिस को हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी दिए गए है। घटना को हुए एक महीनें से ज्यादा हो गया है लेकिन पुलिस ने मामले पर आरोपी कार चालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। बादलपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र भाटी ने बताया कि मामला एक महीने पुराना है शिकायत मिलने पर जांच करवाई जाएगी।

यह भी देखे:-

सिलिंडर फटने से युवक की मौत, दो झुलसे
एनसीसी बालिकाओं ने स्कूलों में किया वृक्षारोपण 
कारगिल शहीद के नाम पर हो अस्पताल का नाम, सपा नेता राजकुमार भाटी ने सीएम को लिखा पत्र
पौधारोपण : युवा शक्ति संगठन ने साकीपुर गांव 100 पौधे लगाए
द्रोण मेले में वीर हकीकत राय पर आधारित नाटक का मंचन देख भावुक हुए दर्शक
जान के साथ खिलवाड़ : जब दवा विक्रेता ने रोगी को पकड़ाया एक्सपायर्ड दवा
कबड्डी खिलाड़ी आकाश का गांव पहुंचने पर जोरदार स्वागत
कठुअा व उन्नाव की घटना पर लोगों में आक्रोश, कैंडल मार्च निकाला
किसानों की कानूनी लड़ाई को मजबूती से लड़ेगी समाजवादी अधिवक्तासभा
सूरजपुर पुलिस ने 4 शातिर वाहन चोर की गिरफ्तार
फर्जी जमानतगीर गैंग का खुलासा, दुजाना गैंग के शातिर बदमाशों का कराते थे जमानत, दो गिरफ्तार
गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय में सफाई कर्मचारियों का धरना जारी, वार्ता विफल
बिजली विभाग की लापरवाही, तार टूटा , एक की मौत, तीन झुलसे
ठंडी रात में भी ग्रेनो प्राधिकरण पर लगातार अनशन पर बैठे हुए हैं प्रवीण भारतीय, जानिए क्यों
यमुना एक्सप्रेस वे : टोल फ्री को लेकर हुई महापंचायत
महागौरी सेवा संस्थान द्वारा कम्बल वितरण