ग्रेटर नोएडा में हुआ ऐसा हादसा जिससे मानवता हुई शर्मसार

ग्रेटर नोएडा : बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के धूम चौकी के पास बीते 3 नवम्बर की देर रात को एक सफेद रंग की सूमों कार की टक्कर बाइक से हो गई थी। कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक कार के नीचे फंसने के कारण कई किलोमीटर तक घसीटता हुआ गया जिसके कारण युवक की मौत हो गई। कार चालक ने सिकंदराबाद में जाकर शव को कार से निकालकर फेंककर फरार हो गया। पीड़ित परिवार ने युवक की तलाश की तो सिकंदराबाद के जिला अस्पताल में शव मिला। युवक के परिजनों ने 4 नवम्बर को ही तहरीर दी लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया और दोनों थानों के बीच चक्कर कटवाए। परिजनों ने अपने स्तर से दादरी रोड पर स्थित सिकंदाराबाद से पहले पड़ने वाले टोल प्लाजा से सीसीटीवी फुटेज निकलवाए तो देखा गया कि कार के नीचे युवक फंसा हुआ था। फुटेज में दिखने वाले कार चालक के खिलाफ कार्रवाई करवाने की पुलिस से मांग की है।

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के साकीपुर गांव में रहने वाले सुखपाल सिंह अपने परिवार के साथ रहते है। सुखपाल के परिजन हरेंन्द्र बंसल ने बताया कि सुखपाल 3 नवम्बर को गंगा स्नान करने के लिए गढ मुक्तेश्वर गए हुए थे और उसी रात को अपनी बाइक से जल लेकर वापस आ रहे थे। सुखपाल जब बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के धूम चौकी के पास पहुंचे तो सफेद रंग की सूमों कार ने बाइक में टक्कर मार दी। कार की बाइक से टक्कर लगने के कारण सुखपाल कार के नीचे आ गया और कार में ही फंस गया।

सुखपाल कार के नीचे फंसने के कारण कार चालक कई किलोमीटर तक घसीटता ले गया। कार चालक ने सिकंदराबाद से पहले कोट के पुल के पास स्थित टोल प्लाजा से टोल कटवाया। टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कार के नीचे सुखपाल को फंसे हुए देखा गया। हरेन्द्र ने बताया कि जब उनके जीजा सुखपाल घर नहीं लौटे तो उनकी तलाश की गई तो उनकी बाइक धूम चौकी पर खड़ी मिली। पुलिस ने बताया कि बाइक हादसे के कारण सड़क पर लावारिस हालत में पडी मिली थी। परिजनो ने पुलिस की सहायता से सुखपाल का शव सिकंदराबाद के सरकारी अस्पताल में रखा मिला था। पीड़ित ने शव को लेकर पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने दूसरे थाने का मामला बताकर पीड़ित को चक्कर कटवाए। हरेन्द्र बंसल ने बताया कि पुलिस को हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी दिए गए है। घटना को हुए एक महीनें से ज्यादा हो गया है लेकिन पुलिस ने मामले पर आरोपी कार चालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। बादलपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र भाटी ने बताया कि मामला एक महीने पुराना है शिकायत मिलने पर जांच करवाई जाएगी।

यह भी देखे:-

अलग -अलग सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत
जितेंद्र भाटी एडवोकेट  डेल्टा- 1 आरडब्लूए के अध्यक्ष निर्वाचित 
परीचौक जाम करने पर 8 नामजद समेत 68 पर मुकदमा दर्ज
द्रोण मेले योग गुरु बाबा रामदेव और बालकृष्ण होंगे शामिल
सैकड़ों शिक्षा मित्रों ने घेरा ग्रेटर नोएडा भाजपा कार्यालय
शिक्षक कच्ची मिट्टी रूपी बच्चे को आकार देता है - डॉ. राहुल (महिला उन्नति प्रशिक्षण संस्थान)
गौतमबुद्ध नगर : राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन कल 17 सितम्बर को होगा
व्यापारियों को सुरक्षा का भरोसा दिलाने पैदल गश्त पर निकले एसएसपी लव कुमार
नगर निकाय चुनाव : बिलासपुर नगर पंचायत चेयरमैन पद के लिए इन लोगों ने किया नामांकन
जनसंख्या वृद्धि पर जल्द करना होगा विचार
करप्शन फ्री इंडिया का जिला मुख्यालय पर हल्ला बोल प्रदर्शन
बुजुर्ग महिला से दुर्व्यवहार मामला : बीकेयू अम्बावता ने विरोध में सौंपा ज्ञापन
आरपीएस पब्लिक स्कूल की छात्रा नेहा अग्रवाल ने मारी बाजी
हिन्द समाज सेवा समिति का राष्ट्रीय स्तर पर हुआ विस्तार
अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए के लिए डीएम ने की अभियोजन कार्यों की समीक्षा बैठक
ग्रेटर नोएडा : सड़क हादसे में नाइजीरियन छात्र की मौत