ग्रेटर नोएडा में हुआ ऐसा हादसा जिससे मानवता हुई शर्मसार

ग्रेटर नोएडा : बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के धूम चौकी के पास बीते 3 नवम्बर की देर रात को एक सफेद रंग की सूमों कार की टक्कर बाइक से हो गई थी। कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक कार के नीचे फंसने के कारण कई किलोमीटर तक घसीटता हुआ गया जिसके कारण युवक की मौत हो गई। कार चालक ने सिकंदराबाद में जाकर शव को कार से निकालकर फेंककर फरार हो गया। पीड़ित परिवार ने युवक की तलाश की तो सिकंदराबाद के जिला अस्पताल में शव मिला। युवक के परिजनों ने 4 नवम्बर को ही तहरीर दी लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया और दोनों थानों के बीच चक्कर कटवाए। परिजनों ने अपने स्तर से दादरी रोड पर स्थित सिकंदाराबाद से पहले पड़ने वाले टोल प्लाजा से सीसीटीवी फुटेज निकलवाए तो देखा गया कि कार के नीचे युवक फंसा हुआ था। फुटेज में दिखने वाले कार चालक के खिलाफ कार्रवाई करवाने की पुलिस से मांग की है।

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के साकीपुर गांव में रहने वाले सुखपाल सिंह अपने परिवार के साथ रहते है। सुखपाल के परिजन हरेंन्द्र बंसल ने बताया कि सुखपाल 3 नवम्बर को गंगा स्नान करने के लिए गढ मुक्तेश्वर गए हुए थे और उसी रात को अपनी बाइक से जल लेकर वापस आ रहे थे। सुखपाल जब बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के धूम चौकी के पास पहुंचे तो सफेद रंग की सूमों कार ने बाइक में टक्कर मार दी। कार की बाइक से टक्कर लगने के कारण सुखपाल कार के नीचे आ गया और कार में ही फंस गया।

सुखपाल कार के नीचे फंसने के कारण कार चालक कई किलोमीटर तक घसीटता ले गया। कार चालक ने सिकंदराबाद से पहले कोट के पुल के पास स्थित टोल प्लाजा से टोल कटवाया। टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कार के नीचे सुखपाल को फंसे हुए देखा गया। हरेन्द्र ने बताया कि जब उनके जीजा सुखपाल घर नहीं लौटे तो उनकी तलाश की गई तो उनकी बाइक धूम चौकी पर खड़ी मिली। पुलिस ने बताया कि बाइक हादसे के कारण सड़क पर लावारिस हालत में पडी मिली थी। परिजनो ने पुलिस की सहायता से सुखपाल का शव सिकंदराबाद के सरकारी अस्पताल में रखा मिला था। पीड़ित ने शव को लेकर पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने दूसरे थाने का मामला बताकर पीड़ित को चक्कर कटवाए। हरेन्द्र बंसल ने बताया कि पुलिस को हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी दिए गए है। घटना को हुए एक महीनें से ज्यादा हो गया है लेकिन पुलिस ने मामले पर आरोपी कार चालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। बादलपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र भाटी ने बताया कि मामला एक महीने पुराना है शिकायत मिलने पर जांच करवाई जाएगी।

यह भी देखे:-

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की 108 वीं बोर्ड बैठक सम्पन्न
गोली मारने वाले पुलिस की गिरफ्त से बाहर, पीड़ित परिवार ने कोतवाली घेरा
ईस्टर्न पेरिफेरल निर्माण कार्य रोकने पर इन नौ लोगों पर FIR दर्ज , किसान नेता का शास्त्र लाइसेंस कैंस...
पॉलीथिन के खिलाफ जहांगीरपुर नगर पंचायत का अभियान, दुकानों से 50 किग्रा पॉलिथीन जब्त
"मम्मी-पापा मैं आपका अच्छा बेटा नहीं बन पाया " सुसाइड नोट लिख इंजीनियरिंग के छात्र ने की ख़...
रिटायर्ड फौजी की अर्जी पर  कोर्ट का पुलिस को  आदेश , बिल्डर के खिलाफ दर्ज करो एफआईआर
ग्रेटर नोएडा : सूरजपुर कस्बे में निकाली गई जुलूस-ए-मोहम्मदी
देवयानी सिंह के हरिद्वार जिला पंचायत अध्यक्ष बनने पर ग्रेनो का ये गाँव मना रहा है जश्न
नोएडा -ग्रेटर नोएडा के बीच बहुत जल्द दौड़ेगी मेट्रो, ग्रेनो पहुंची कोच की पहली खेप
सात बिल्डर्स के खिलाफ दर्ज होगी FIR
होली के गानों के बीच पुलिस लाइन में हुआ होली मिलन
बिलासपुर : नवनिर्मित भवन में स्थापित ओबीसी शाखा का उद्घाटन
भाकियू अम्बावता के कार्यकर्ताओं का धरना जारी
गैस सिलैंडर रिसाव होने से लगी आग , 3 लोग गंभीर रूप से घायल
संस्कृत दिवस पर "संस्कृत-संस्कृति शिक्षण सत्र" का प्रमाणपत्र वितरण
खाई में गिरी रोडवेज की बस, एक की मौत दर्जन घायल