बेलगाम कैंटर के कुचलने से छात्र एक मौत, पार्किंग में गर्भवती महिला को कार ने रौंदा, मौत

ग्रेटर नोएडा/नोएडा। थाना रबूपुरा क्षेत्र के आकलपुर गांव के पास आज सुबह को मोटरसाइकिल पर सवार होकर स्कूल जा रहे तीन छात्रों को एक बेलगाम कैंटर चालक ने कुचल दिया। इस घटना में एक की मौत हो गयी जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गये। वहीं सेक्टर-18 में खरीददारी करने गये एक दंपत्ति को पार्किंग के कर्मचारी ने तेजी व लापरवाही से कार चलाते हुए टक्कर मार दिया। जिसमें महिला की मौत हो गयी ।

सीओ जेवर जगतराम जोशी ने बताया कि रबूपुरा क्षेत्र में स्थित एक स्कूल में पढ़ने वाले गौरव (17 वर्ष), आकाश (14 वर्ष) व शिवा (13 वर्ष) आज सुबह  को बाइक पर सवार होकर स्कूल जा रहे थे। गांव आकलपुर के पास एक बेलगाम कैंटर चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए तीनों को कुचल दिया। उन्हें गंभीर हालत में जेवर स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डाॅक्टरों ने गौरव को मृत घोषित कर दिया जबकि आकाश व शिवा की हालत नाजुक बनी हुई है। 

थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-18 स्थित मार्केट में कल रात को सेक्टर-75 में रहने वाले प्रतीक व उनकी पत्नी मानसी खरीददारी करने आये थे। उन लोगों ने अपनी कार सेक्टर-18 की पार्किग में पार्क की। वह बाजार में पैदल ही जा रहे थे तभी दूसरी पार्किंग से पार्किंग कर्मचारी कार निकाल रहा था। कार निकालते समय पार्किंग कर्मचारी से बे्रक की जगह एक्सीलेटर दब गया तथा कार ने पीछे से जा रहे दंपत्ति को टक्कर मार दी। इस घटना में श्रीमती मानसी की मौत हो गयी जबकि प्रतीक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मानसी आठ माह की गर्भवती थी। वहीं थाना सूरजपुर क्षेत्र के एडवांट सोसाइटी के पास दो दिन पूर्व अज्ञात वाहन ने पैदल जा रहे अमरीश को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से अमरीश घायल हो गया। उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गयी। इस संबंध में मृतक के भाई जसकरन ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ तेजी व लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारकर मृत्यु करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी वाहन चालक की तलाश कर रही है।

 

यह भी देखे:-

जहांगीरपुर में हैंडपंप से निकल रहा पानी हो रहा है बर्बाद
डीएम बी एन सिंह ने की विकास कार्यों की समीक्षा , कहा पेंडिंग कार्य करें पूरा नहीं तो कटेगा वेतन
द्रौण मेले के दंगल में देश के नामी- गिरामी पहलवानों ने की कुश्ती, बारिश में भी लोगों ने लुत्फ़ उठ...
ग्रेटर नोएडा जगत फार्म में युवा क्रिकेटर शिवम मावी का जोरदार स्वागत
ग्रेटर नोएडा : 400 शिक्षा मित्र गिरफ्तार फिर रिहा
निकाय चुनाव से पहले अर्धसैनिक बलों का फ्लैग मार्च
मतगणना कर्मियों का हुआ प्रशिक्षण, डीएम बी.एन. सिंह ने दिया जरुरी दिशा निर्देश
डीएम बी.एन. सिंह ने जनपदवासियों को दी नववर्ष की बधाई
महिला की हत्या में जेठ और भतीजे को मिली कैद की सजा
टैम्पो पलटने से 1 की मौत, 3 घायल
होण्डा बदल रहा है भारत की राइडिंग का तरीका, 11 मॉडल लॉन्च किया
राजस्व वसूली को लेकर डीएम बी.एन. सिंह की बैठक , बड़े बकाएदारों के विरुद्ध चलाया जाएगा विशेष अभियान
ग्रेटर नोएडा : धरने पर पहुंचे राकेश टिकैत, 18 जून को होने वाले अधिवेशन में हो सकता है बडा फैसला
प्रेमी युगल छात्र-छात्रा ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी
महिला उन्नति संस्थान: हिंदी दिवस पर कार्यशाला का आयोजन
महागौरी सेवा संस्थान द्वारा कम्बल वितरण