सब्जी दिलवाने के बहाने तीन लोगों ने किया महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

ग्रेटर नोएडा। कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर स्वर्ण नगरी के जनता फ्लैंट में घरेलू सहायिका को सब्जी दिलवाने के वहाने तीन लोगों ने सलेमपुर गांव में ले जाकर एक कमरे में सामूहिक बलात्कार किया। घरेलू सहायिका ने कासना पुलिस को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। महिला का आरोप है कि उसकी मालकिन भी आरोपियों के साथ मिली हुई है। पुलिस ने महिला के खिलाफ साजिश करने व तीन के खिलाफ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी फरार है।
कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर स्वर्ण नगरी के जनता फ्लैंट मे घरेलू सहायिका ने अपनी मालकिन व उसके साथ बलात्कार करने वाले तीन लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। सूरजपुर में रहने वाली शादीशुदा महिला ने पुलिस को बताया कि वो एक हफ्ते पूर्व ही जनता फ्लैंट में रहने वाली सोनिया के घर में घरेलू सहायिका के तौर पर काम कर रही थी। घरेलू सहायिका ने बताया कि रविवार में सोनिया ने अपने परिचित सुमित के साथ ऐच्छर गांव से सब्जी लाने के लिए बोला था। सुमित घरेलू सहायिका को अपनी कार में बैठाकर सलेमपुर गुर्जर गांव के एक कमरे में ले गया। आरोप है कि सुमित ने कमरे पर ही अन्य दोस्त प्रिंस व काले को बुलवा लिया व तीनों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। घरेलू सहायिका ने बताया कि तीनों के कब्जे से किसी प्रकार से निकली और सीधे कासना कोतवाली पहुंची। पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दी कि उसे सोनिया के परिचित अपहरण कर कमरे में ले गए व उसके साथ तीनों ने मिलकर बलात्कार किया। पुलिस ने घरेलू सहायिका की शिकायत पर महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
कासना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार वर्मा ने बताया कि बलात्कार की बात संदिग्ध लग रही है। महिला की शिकायत पर तीनों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। जांच के बाद आरोपियो के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी देखे:-

पड़ोसी ने 4 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने मुठभेड़ में मारी गोली
ग्रेटर नोएडा : सपा नेता को गोली मारी, घायल
चालक को बंधक बनाकर डम्पर लूटा, जांच में जुटी पुलिस
मोबाईल लूट क शतक बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, आठ बदमाश गिरफ्तार
दो प्रॉपर्टी डीलर को मौत के घाट उतारने वाले तीन इनामी बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल, 7 बदमाशों से हु...
मुठभेड़ : लूट में फरार 1 लाख का ईनामिया बदमाश को लगी गोली
नोएडा एसटीएफ के हत्थे चढ़ा 12 हज़ार का वांटेड ईनामी, 6 साल से था फरार
शातिर चोर गिरफ्तार, करता था ऑनलाइन डिलीवरी ऑर्डर का सामान चोरी
चाकू से गोदा फिर बाइक से 3 किलोमीटर घसीटा , VIDEO VIRAL
राहगीरों से लूट करने वाले छह बदमाश गिरफ्तार
सेक्टर जू में चोरों ने मचाया तांडव, कई घरों के ताले टूटे
स्वीटी को कार से घायल करने का आरोपी गिरफ्तार
सैक्स रैकेट का संचालक युवतियों को करता था ब्लैकमेल
नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़े फर्जी एसटीएफ अधिकारी, जानिए इनकी काली करतूत
संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव 
कंपनी में घुसे बदमाशों से भिड़े गार्ड, दोनों तरफ से चली गोलियां