सब्जी दिलवाने के बहाने तीन लोगों ने किया महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

ग्रेटर नोएडा। कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर स्वर्ण नगरी के जनता फ्लैंट में घरेलू सहायिका को सब्जी दिलवाने के वहाने तीन लोगों ने सलेमपुर गांव में ले जाकर एक कमरे में सामूहिक बलात्कार किया। घरेलू सहायिका ने कासना पुलिस को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। महिला का आरोप है कि उसकी मालकिन भी आरोपियों के साथ मिली हुई है। पुलिस ने महिला के खिलाफ साजिश करने व तीन के खिलाफ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी फरार है।
कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर स्वर्ण नगरी के जनता फ्लैंट मे घरेलू सहायिका ने अपनी मालकिन व उसके साथ बलात्कार करने वाले तीन लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। सूरजपुर में रहने वाली शादीशुदा महिला ने पुलिस को बताया कि वो एक हफ्ते पूर्व ही जनता फ्लैंट में रहने वाली सोनिया के घर में घरेलू सहायिका के तौर पर काम कर रही थी। घरेलू सहायिका ने बताया कि रविवार में सोनिया ने अपने परिचित सुमित के साथ ऐच्छर गांव से सब्जी लाने के लिए बोला था। सुमित घरेलू सहायिका को अपनी कार में बैठाकर सलेमपुर गुर्जर गांव के एक कमरे में ले गया। आरोप है कि सुमित ने कमरे पर ही अन्य दोस्त प्रिंस व काले को बुलवा लिया व तीनों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। घरेलू सहायिका ने बताया कि तीनों के कब्जे से किसी प्रकार से निकली और सीधे कासना कोतवाली पहुंची। पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दी कि उसे सोनिया के परिचित अपहरण कर कमरे में ले गए व उसके साथ तीनों ने मिलकर बलात्कार किया। पुलिस ने घरेलू सहायिका की शिकायत पर महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
कासना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार वर्मा ने बताया कि बलात्कार की बात संदिग्ध लग रही है। महिला की शिकायत पर तीनों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। जांच के बाद आरोपियो के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी देखे:-

खादर क्षेत्र में बदमाशो का आतंक, किसान को बंधक बना तीन पशु लूटे
बच्चों का सहारा लेकर बड़े चोर करा रहे हैं चोरी, रंगे हाथ पकड़ा गया लिटिल चोर
पुलिस एनकाउंटर में दो बदमाशों को लगी गोली , गिरफ्तार, एक सिपाही भी घायल
प्रेम-प्रसंग के चलते युवती को अगवा कर हत्या
निर्माणधीन साईट पर गार्डों को बंधक बनाकर डकैती
बादलपुर पुलिस के हत्थे चढ़े सट्टेबाज़
पजेशन न देने पर इस बिल्डर के खिलाफ हुआ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज
फजी पर्ची पर अवैध पार्किंग की वसूली करते छह गिरफ्तार
वाहन लूट गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार
मोबाईल लूट क शतक बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, आठ बदमाश गिरफ्तार
लूट में वांटेड शातिर बदमाश को STF NOIDA ने पकड़ा
मुठभेड़ के बाद वांटेड गैंगस्टर के साथियों के साथ गिरफ्तार
भाजपा के खिलाफ कांग्रेस का पोल खोल अभियान
देखें VIDEO, रोडरेज के बहाने कार लूटने वाले शातिर बदमाश गिरफ्तार
चोरों का आतंक, घर से तिजोरी उठा ले गए बदमाश, ग्रामीणों में रोष
बाईक बोट स्कैम : एक और एडिशनल डायरेक्टर गिरफ्तार