दिन में काम और रात में चोरी, कुछ ऐसा था इन बदमाशों के रोजमर्रा का काम

दादरी : बीते सप्ताह किराना व्यापारी के घर चोरी करने वाले चार बदमाशों को जारचा पुलिस ने बीती रात जारचा स्थित चांद मस्जिद के पास चोरी के माल का बंटवारा करते समय रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। चोरों के पास से पुलिस ने डेढ़ लाख रुपये, जेवरात व अवैध हथियार बरामद किया है। बदमाशों से दो और चोरी का मामले का खुलासा हुआ है।

बता दें बीते 29 मई को चोरों ने जारचा कस्बे में एक किराना व्यापारी के बंद मकान का दरवाजा तोड़कर दुकान से करीब दस लाख रुपये नकदी व लाखों रुपये के जेवरात चोरी कर लिए थे। पीड़ित ने चोरों के खिलाफ जारचा कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस को बृहस्पतिवार रात मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ चोर जारचा कस्बे में चांद मस्जिद के पास चोरी के माल का बंटवारा कर रहे हैं। पुलिस ने छापेमारी करते हुए जारचा कस्बे के चार चोरों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से चोरी का डेढ़ लाख रुपये, लाखों रुपये की कीमत के सोने चांदी के जेवरात, दो तमंचे, दो चाकू व एक मोटरसाइकिल बरामद की है। पकड़े गए चोर मौज मस्ती के लिए चोरी करते थे। चारों आरोपी जारचा कस्बे में छोटा मोटा काम करते हैं और घूम-घूमकर रेकी भी करते हैं। पकड़े गए चोरों के नाम सोनू उर्फ सौदक, इमरान, हसमत व शेठी उर्फ सोनू हैं। सोनू उर्फ सौदक कस्बे में हेयर ड्रेसर का काम करता है और इस गिरोह का मुखिया है। इमरान गैस रिफलिंग का काम करता है जबकि शेठी उर्फ सोनू चारचा में चाउमिन की ठेली लगाता है। हसमत बारहवीं पास है। दिन में चारों चोर अपना-अपना काम करते हैं और रात को चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं।

सीओ दादरी पियूष सिंह ने बताया चारों आरोपी मौज-मस्ती के लिए चोरी की घटना को अंजाम देते हैँ। सभी आरोपी शातिर किस्म के हैं। चोरी के आरोप में पहली बार जेल जा रहे हैं। पकड़े गए आरोपियों ने चोरी की तीन घटनाओं को कबूल किया है।

यह भी देखे:-

बिजनेसमैन पर हमला कर लाखों की लूट
सौर ऊर्जा की लाइटों से बैटरी चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो शातिर चोर गिरफ्तार
अंसल मॉल में युवक की मौत मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज
दिनदहाड़े घर में घुसकर छात्र से लूट
17 साल की उम्र में अपराध की दुनिया में कदम रखा था मारा गया बदमाश
सवारी बन ऑटो में बैठे बदमाशों ने की चालक से लूट
बाइकर्स ने मीट व्यापारी को गोली मारकर किया घायल
ऑनलाइन शॉपिंग के नाम पर करोड़ों की ठगी करने वाले 10 गिरफ्तार
जे.पी. इन्टरनेश्नल स्कूल में वार्षिक दिवस "मेलांज 2017" का आयोजन
शौक पूरा करने के लिए करने लगे चोरी, पहुँच गए हवालात
दिल्ली : भूमाफिया मोती गोयल हत्याकांड का मास्टरमाइंड मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
नार्वे देश की महिला न्याय के लिए लगा रही थाने के चक्कर
ग्रेटर नोएडा : इन 8 गुण्डों पर लगाया गया गैंगस्टर
मोलेस्टेशन (BAD TOUCH) के आरोपी छात्रों के खिलाफ पोस्को एक्ट में मामला दर्ज
ग्रेटर नोएडा : महिला से पॉश सोसाइटी में गैंग रेप
नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़ा चोर गैंग