AUTO EXPO 2018 : सीएम योगी आदित्यनाथ कर सकते हैं उद्घाटन

ग्रेटर नोएडा। जिले में चौथी बार एक बार फिर से यूपी के सीएम के आने की उम्मीद है। शहर के एक्सपो मार्ट में आयोजित होने वाले आॅटो एक्सपो का उद्घाटन के लिए आयोजकों ने उन्हें निमंत्रण दिया है। यूपी के सीएम के अलावा कई मंत्री भी उद्घाटन में शामिल होंगे। वहीं आॅटो एक्सपो के दौरान सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए है।

सोसाइटी आॅफ इंडियन आॅटोमोबाइल मैन्यूफैक्चरर्स (सियाम) के चेयरमैन अरुण मल्होत्रा ने बताया कि इंडिया एक्स्पो मार्ट में 9 से 14 फरवरी तक ऑटो एक्स्पो का आयोजन किया जा रहा है। ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में तीसरी बार आॅटो एक्सपो का आयोजन किया जा रहा है। इस बार 28 टू—व्हीलर 14 फोर व्हीलर और 9 कर्मिशयल वाहन निर्माता हिस्सा ले रहे है। इसमें मोटोकॉर्प, होंडा मोटरसाइकिल व स्कूटर, टीवीएस, मारुति सुजूकी, मर्सिडेंज बेंज, हुंडई इंडिया, टाटा मोटर्स आदि कंपनियां हिस्सा लेंगी।

आॅटो एक्सपो की शुरूआत 7 फरवरी को मीडिया प्रिव्यू के साथ होगी। मोटर शो का उद्घाटन 8 फरवरी को होगा। सियाम के चेयरमैन अरुण मल्होत्रा ने बताया कि आॅटो एक्सपो के उद्घाटन के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बुलाया गया है। इस दौरान उद्योग और लोक उद्यम मंत्रालय के मंत्री अनंत गंगाराम और सुरेश प्रभु भी शामिल होंगे। आमलोग को 9 फरवरी से एक्सपो में एंट्र्री मिलेगी। बिजनेस हावर्स 10 बजे से होगा, जबकि आमलोगों को दोपहर एक बजे से शाम 6 बजे तक आॅटो एक्सपो देख सकते है। 10 और 11 फरवरी को वीकेंड होने की वजह से मोटर शो आमलोगों के लिए सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक और 12 व 13 फरवरी को सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे हिस्सा ले सकेंगे। आयोजकों की माने तो आॅटो एक्सपो में इस बार 6 लाख से अधिक दर्शकों के पहुंचने की उम्मीद है।

आॅटो एक्सपो के दौरान सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए है। आॅटो एक्सपो मार्ट के आस—पास ट्रैफिक को दुरस्त रखने केे लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मी मौजूद रहेंगे। वहीं एक्सपो मार्ट के अंदर की सुरक्षा की कमान सीआईएसएफ को सौंपी गई है। लोगों और सामान की जांच के लिए सभी गेट पर स्कैनर्स लगाए गए है। वहीं 24 घटें सर्विलांश की टीम भी मौजूद रहेगी। वहीं एक्सपो मार्ट के अंदर 8 हजार वाहनों के लिए पार्किंग की सुविधा होगी। नोएडा की तरफ से जाने वाले दर्शकों के लिए बॉटेनिकल गार्डन और ओखला बर्ड सैंचुरी समेत कई अन्य मेट्रो स्टेशन पर टिकट की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा आयोजन स्थल के पास में भी 48 टिकट काउंटर बनाए गए है। वहीं बुक माई शो से आॅनलाइन भी लोग टिकट बुक करा सकते है।

यह भी देखे:-

जी० डी० गोयंका पब्लिक स्कूल में आन लाइन शिक्षक दिवस का आयोजन
दो चैनलों के खिलाफ कार्रवाई पर रोक: सुप्रीम कोर्ट ने कहा-देशद्रोह की सीमा तय करने का वक्त आया
प्रदूषण के खिलाफ जंग: 'रेड लाइट ऑन, गाड़ी ऑफ' फिर से शुरू
बरसो रे बदरा: आज दिल्ली-एनसीआर में बारिश की संभावना, दोपहर बाद करवट ले सकता है मौसम
पीएम मोदी 13वीं ब्रिक्स समिट की अध्यक्षता करेंगे, 9 सितंबर को वर्चुअली आयोजित होगा सम्मेलन
India Coronavirus Cases: पिछले 24 घंटों में संक्रमितों की संख्या घटकर 15,786 हुई
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा की मनमानी से त्रस्त है जनता
COVID-19: मुश्किल वक्त में मुकेश मासूम बने अपने गांव का सहारा
वाराणसी :- जारी हो गया कोरोना कर्फ्यू का नया आदेश, जानिए कौन सी दुकान कितने बजे तक खुलेगी
जेवर रेप- लूट काण्ड में समाजवादी पार्टी ने बनाई पांच सदस्यीय जांच समिति
कोरोना संक्रमण : खतरनाक लहर के बीच यूपी, में बोर्ड परीक्षाएं स्थगित, जानें- सबकुछ
DU Admission 2021: दूसरी कटऑफ सूची के तहत यूजी प्रवेश प्रक्रिया शुरू, चेक करें डिटेल्स
महिला आर्किटेक्ट से डेढ़ लाख का लैपटॉप लूट की सूचना 
सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय के 38 वे दीक्षांत महोत्सव मे शामिल होंगी राज्यपाल आनन्दी बेन पटे...
गाजियाबाद : तेज बारिश जानलेवा साबित हुई करंट उतरने से 4 लोगों की मौत
 पंचशील ग्रींस नवरात्रा सेवक दल  द्वारा विशाल नवरात्र महोत्सव , कन्या पूजन व हवन का हुआ आयोजन