नोएडा फर्जी एनकाउंटर पर सियासत तेज, नेताओं का लगा जमावड़ा

ग्रेटर नोएडा : दारोगा की गोली से घायल जिम ट्रेनर जितेंद्र यादव की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. उसके शरीर में लगी गोली डॉक्टरों ने निकाल दिया है. डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. इस मामले में आरोपी दारोगा को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. घटना की सूचना पाकर अस्पताल में नेताओं के पहुंचने का दौर जारी है.

आज दोपहर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर फोर्टिस अस्पताल पहुंचे. शाम 3:00 बजे के राष्ट्रीय लोक दल के नेता जयंत चौधरी पहुंचे. अस्पताल के परिजनों आसपास के गांव के लोग तथा राजनेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण अस्पताल के बाहर बैठे हुए हैं. इस घटना के चलते क्षेत्र में भारी रोष है. मालूम हो कि पर्थाला गांव के रहने वाले जिम ट्रेनर जीतेन्द्र यादव सहित चार युवक शनिवार को रात को गाजियाबाद से एक सगाई में भाग लेकर अपने स्कोर्पियो से नोएडा लौट रहे थे. पर्थला चौकी के पास दारोगा विजय दर्शन सिंह ने इनको चेकिंग के लिए रोका. इस दौरान दारोगा व कार में सवार युवकों में आपस में झड़प हो गई. इस झगड़े में दरोगा ने गोली चला दी जो जितेंद्र यादव के गर्दन पर लगी. इस मामले में जितेंद्र यादव के भाई धर्मेंद्र यादव की शिकायत पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस ने आरोपी दारोगा को गिरफ्तार कर लिया है.

घायल जितेंद्र भाई बड़े भाई धर्मेंद्र का आरोप है कि पुलिस ने फर्जी एनकाउंटर में उसके भाई को कि हत्या का प्रयास किया है. इधर घटना के चलते क्षेत्र में भारी रोष है. सैकड़ों की संख्या में लोग आसपास जमे हुए हैं युवक को गोली लगने की सूचना पाकर केंद्र मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा उसे देखने के लिए कल अस्पताल पहुंचे थे. भाजपा विधायक पंकज सिंह भी कल शाम को घायल जीतेन्द्र को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे.

उसके परिजनों ने उसे मांग की कि इस मामले की जांच सीबीआई से करवाई जाए उन्होंने परिजनों को आश्वासन दिया कि वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात करके इस मामले की जांच कराने की कोशिश करेंगे विधायक ने कहा इस मामले में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा वही सपा नेता राजकुमार भाटी सपा सपा के कई बड़े नेता भी अस्पताल पहुंचे हैं सपा नेताओं का योगी सरकार के निर्देश पर पुलिस फर्जी मुठभेड़ कर रही है

यह भी देखे:-

निर्माणाधीन ईमारत से गिरकर मीडियाकर्मी की मौत
बच्चे की मौत के मामले में जांच के आदेश
पाॅश सोसाइटी में पथराव , घरेलू नौकरानी को बंधक बनाने का आरोप
करंट लगने से होटल कर्मी की मौत
मानवता की मिसाल पेश करने वाले पुलिसकर्मियों को एसएसपी लव कुमार ने किया सम्मानित
मंडी समिति टैक्स को लेकर भ्रम में हैं व्यापारीः नरेश कुच्छल
फारुख अब्दुल्ला के बयान पर भड़का आतंकवाद विरोधी मोर्चा, जलाया पुतला
नोएडा : पीएम मोदी ने की जनसभा, भाषण में सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की
किसान संघर्ष समिति के प्रतिनिधिमंडल ने की नोएडा सीईओ से मुलाकात
ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली पहुँचाना प्रदेश सरकार की प्राथमिकता - श्रीकांत शर्मा (उर्जा मंत्री)
बेकाबू कार नाले में गिरी, रेडियो जॉकी की मौत
नोएडा : यातायात पुलिस ने जारी की एडवाइजरी
उत्तर प्रदेश युवा व्यापार मंडल ने शहीद भगत सिंह का जन्मदिन मनाया
नोएडा-ग्रेटर नोएडा मेट्रो (एक्वा लाइन) का जल्द होगा शुभारम्भ, तारीख तय : सूत्र , पढ़ें पूरी खबर
बजट 2019 से होम बायर्स क्यों हैं निराश? , पढ़ें पूरी खबर
चुनाव घोषणा के बाद शहर में लगी धारा 144