बिजली विभाग के कर्मचारियों को बनाया बंधक, हुआ गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा : इकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र के हबीबपुर गांव में बिजली विभाग के पांच सदस्यों को गांव के लोगों ने बंधक बना लिया। बिजली विभाग के अधिकारियों को हबीबपुर गांव में बिजली चोरी की सूचना मिल रही थी जिस पर जांच करने गई टीम को गांव के लोगों ने बंधक बना लिया। बिजली विभाग के कर्मचारियों ने पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने गांव पहुंच कर सभी बिजली कर्मचारियों को गांव से निकाला। बिलजी कर्मचारियों की तरफ से शिकायत देने पर पुलिस ने गांव के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज लिया है।

इकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र के हबीबपुर गांव में बिजली विभाग के कर्मचारियों को गांव में लगातार बिजली चोरी की शिकायत मिल रही थी। विभाग की तरफ से पांच कर्मचारी चेकिंग करने गांव आए थे। बिजली विभाग के इंजीनियर रघुवेन्द्र सहित पांच सदस्य टीम चेकिंग करने सुनील पुत्र भागमल के घर चेकिंग करने गई हुई थी। जांच के दौरान पता चला कि एक के घर पर लगा मीटर बन्द था व बिजली का तार खम्भे से सीधे लगाया हुआ था।

बिजली विभाग के लोगो ने उसकी फोटोग्राफी की। जिसपर घर के मालिक सुनील ने इसका बात का विरोध किया व अपने गांव के लोगों को एकत्र कर लिया। बिजली विभाग की टीम को कमरे में एक घण्टे तक बंद रखा। इंजीनियर राघवेन्द्र ने परेशान होकर पुलिस को 100 नम्बर पर फोनकर इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी अधिकारियों को कमरे से बाहर निकाला। वही पुलिस की गाड़ी आता देख आरोपी सुनील मौके से फरार हो गया। इंजीनियर राघवेन्द्र ने थाना जाकर पुलिस को लिखित तहरीर दी। पुलिस ने बताया कि गुरुवार को पुलिस ने आरोपी को घर से ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया। इकोटेक तीन कोतवाली प्रभारी केके राणा ने बताया कि बिजली कर्मचारियों को बंधक बनाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी देखे:-

पश्चिमी उत्तर प्रदेश का कुख्यात ईनामी हैदर, मुठभेड़ के बाद यूपी एसटीएफ के हत्थे चढ़ा
युवती को धक्का देकर मोबाईल  लूट 
कासना पुलिस का खुलासा , घरवालों  ने गढ़ी थी बेटी के अपहरण की झूठी कहानी
देह व्यापार के आरोप में कॉलगर्ल सहित सात गिरफ्तार
दो बहनों से लूट का मामला, FIR दर्ज कर बदमाशों को तलाश रही है पुलिस
17 साल की उम्र में अपराध की दुनिया में कदम रखा था मारा गया बदमाश
ग्रेटर नोएडा के इस मार्केट में बिक रहा था मिलावटी पनीर, मसाला पाउडर, प्रशासन ने किया नष्ट
हथियार की नोंक पर पर किसान से लूट
शराब के नशे में युवक बना हैवान और दरिंदगी की हदें कर दी पार
लूट की बाइक के साथ पांच शातिर बदमाश गिरफ्तार
पशु चोरों के गिरोह का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार
एसटीएफ ने नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले को दबोचा
बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी
तलवार से वार कर सौतेली माँ को किया घायल
नोएडा में दो की निर्मम हत्या से मचा हड़कंप
जेल में ऐसे पहुँचाया जाता था नशीला पदार्थ, सुन कर चौंक जाएंगे आप, सूरजपुर पुलिस ने किया भंडाफोड़,