नशे में धुत सिपाही ने दूकानदार पर की फायरिंग, गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर ओमेगा एक में स्थित शराब की दुकान पर देर रात वर्दी में एक सिपाही ने दुकानदार से शराब की मांग की। आरोप है कि सिपाही ने शराब की नशे में दुकानदार पर फायरिंग कर दी व जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। सिपाही की हरकतों को दुकानदार ने जब अपने मोबाइल में रिकाॅड करने लगा व मुख्यमंत्री को ट्वीट करने की बात पर सिपाही मौके से फरार हो गया।

कासना कोतवाली क्षेत्र के ओमेगा एक में स्थित एक शराब की दुकान पर काम करने वाले जौनी सिंह पुत्र सितारे सिंह निवासी अंसल हाउसिंग ने पुलिस के एक सिपाही पर जान से मारने व उन पर फायरिंग करने का आरोप लगाया है। जौनी के दोस्त प्रिंस ने बताया कि बुधवार रात दुकान बंद कर जब सभी लोग अपने कमरे पर आए तो कमरे के सामने रहने वाले अमरेश कमरे में घुसे व शराब देने की मांग करने लगे। जौनी सिंह ने दुकान बंद होने पर शराब देने से इंकार कर दिया। जौली सिंह का आरोप है कि अमरेश के साथ थोड़ी देर बाद पुलिस की वर्दी में आए एक सिपाही गौरव सिंह ने दुबारा से शराब देने की मांग की। दुकानदार जौली सिंह के शराब देने से मना करने पर सिपाही गौरव सिंह ने उनके साथ मारपीट कर दी व अपनी पिस्टल से फायर कर दिया। सिपाही गौरव सिह की हरकतों को जौनी सिंह ने कैमरे में कैद कर लिया। मामले की वीडियों वायरल होने पर पुलिस अधिकारियों ने सिपाही गौरव सिंह के खिलाफ अवैध पिस्टल रखने व मारपीट के आरोप में कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

कासना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार वर्मा ने बताया कि दुकानदार के साथ मारपीट करने व पिस्टल से फायर करने के मामले में लाइन में चल रहे गौरव सिंह सिपाही के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अवैध पिस्टल रखने के आरोप में जेल भेज दिया है।

यह भी देखे:-

लूट चोरी में वांटेड बदमाश गिरफ्तार
कंपनी से चोरी किए 19 लाख के ईयर फोन बरामद:मेंटेनेंस कर्मियों ने गार्ड के साथ मिलकर की थी चोरी
अवैध हथियार सहित गिरफ्तार
सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेल रहे तीन गिरफ्तार
डेढ़ महीने से लापता युवक का मिला शव
मुठभेड़, कासना पुलिस हत्थे चढ़े ईनामी बदमाश, कई लूट का खुलासा
मोबाइल फोन के टावर से कीमती उपकरण चोरी
मामूली कहा सुनी में युवक की चाकू से गोदकर हत्या
खुद को गोली से उड़ाया, मौत
मर्डर में वांटेड दो ईनामी बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
ग्रेटर नोएडा : नहर में मिला दो युवकों का शव, जांच में जुटी पुलिस
22 वर्षीय युवक का शव मिला 
मजे के लिए रईसजादा करता था लूट , पहुंचा सलाखों के पीछे
कार में मिली टैक्सी चालक की लाश
स्कूल प्रबंधक को ब्लैकमेल कर फर्जी पत्रकार मांग रहे थे रंगदारी,  पहुंचे हवालात 
दो वाहन चोर गिरफ्तार