आॅल-न्यू मोटो एक्स 4 , 6 जीबी वैरिएंट के साथ अधिक तीव्र स्मार्ट फोन लॉन्च किया

नई दिल्ली। यह फोन अभी केवल 31 जनवरी रात 11ः59 बजे से केवल 24,999 रु. में केवल फ्लिपकार्ट और मोटो हब्स पर मिलेगा। मोटो एक्स4 में अब 6 जीबी रैम, एन्ड्राॅयड ओरियो 8.0 व मोटो के अनुभव खूबसूरत ग्लास और मेटल बाॅडी डिज़ाईन में भारत, 2018: मोटोरोला ने 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले खूबसूरत मोटो एक्स4 के नए वैरिएंट के लाॅन्च की घोाणा की।

नए मोटो एक्स4 में स्मार्ट एन्ड्राॅयड ओरियो अनुभव मिलेगा, जो अधिक तीव्र स्पीड, लंबी बैटरी लाईफ, स्प्लिट स्क्रीन, स्मार्ट टेक्स्ट सलेकन, बेहतर नोटिफिकेान, कठिन से कठिन पासवर्ड के लिए आॅटोफिल फ्रेमवर्क व आॅल-न्यू गूगल प्ले प्रोटेक्ट प्रदान करता है, जिससे आपको हर ऐप का संपूर्ण अनुभव मिलता है।’ इसमें स्पेाल मोटो की-फीचर है, जिसके द्वारा उंगली से हल्के से टच करके आप अपने फोन या लैपटाॅप पर अपनी पसंदीदा पासवर्ड सिक्योर्ड वेबसाईट देख सकते हैं।

आॅल न्यू मोटो एक्स4 फीचर में 120° फील्ड आॅफ व्यू के साथ 12 मेगापिक्सल $ 8 मेगापिक्सल का वाईड एंगल ड्युअल रियर कैमरा है। प्राईमरी 12 मेगापिक्सल कैमरे में ड्युअल आॅटोफोकस पिक्सल है, जो खूबसूरत इमेजेस कैप्चर करता है और इसका सेकंडरी 8 मेगापिक्सल का वाईडएंगल कैमरा अद्भुत डेप्थ कैपेबिलिटीज़के साथ 120° फील्ड आॅफ व्यू प्रदान करता है। इसके उात कैमरा साॅफ्टवेयर में ‘सलेक्टिव फोकस’ और ‘स्पाॅट कलर’ जैसी विोाताएं हैं, जो पिक्चर्स को कलात्मक बनाकर कैमरे का बेहतर अनुभव प्रदान करती हैं। इसका स्मार्ट कैमरा साॅफ्टवेयर आपको आॅब्जेक्ट व लैंडमार्क पहचानने में मदद करता है। इसके अलावा मोटो एक्स4 में फ्लैा के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जो कम प्रकाा में भी बेहतरीन सेल्फी लेता है तथा इसमें नए युग की विोाताएं जैसे फेस फिल्टर्स, पैनोरैमिक सेल्फी एवं ब्यूटी मोड भी हैं।

कीमत व उपब्धता

मोटो एक्स4 का 6 जीबी वैरिएंट केवल फ्लिपकार्ट और देा में सभी मोटो हब्स पर उपलब्ध होगा।
मोटो हब्स एक्सक्लुसिव रिटेल डेस्टिनेांस हैं, जहां ग्राहक मोटो उत्पादों के संपूर्ण पोर्टफोलियो का अनुभव ले सकते हैं व उन्हें खरीद सकते हैं। मोटो हब्स वर्तमान में भारत के 6 राज्यों के 100 शहरों में उपलब्ध हैं। मोटो हब स्टोर लोकेटर।
इसका मूल्य 24,999 रु. है तथा यह स्ट्राईकिंग सुपर ब्लैक व स्टर्लिंग ब्लू रंगों में उपलब्ध है। तुरंत खरीदें।
1 व 2 फरवरी, 2018 को फ्लिपकार्ट के लाॅन्च आॅफरः
आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड्स पर 1500 रु. की छूट।
एक्सचेंज आॅफर – आपके पुराने स्मार्टफोन के एक्सचेंज पर 3000 रु. की अतिरिक्त छूट।
वोडाफोन से 199 रु. का रिचार्ज करने पर अधिकतम 490 जीबी तक का डेटा मुफ्त पाएं।
शुरुआती 2083 रु. से 12 महीनों तक की नो काॅस्ट ईएमआई।
नियम व शर्ते लागू। विवरण के लिए फ्लिपकार्ट पर मोटो एक्स4 स्टोर पेज देखें।

व्यापक मोटो एक्स 4 अनुभव

मोटो डिस्प्ले — मोटो डिस्प्ले आपको नोटिफिकेांस और अपडेट्स का सरल व वर्गीकृत पूर्वावलोकन देता है, अतः आपको बार बार अपने फोन को अनलाॅक करने की जरूरत नहीं होती। आप केवल अपने फोन को थोड़ा सा हिलाकर या लहराकर नए अपडेट्स देख सकते हैं और फिर सीधे ऐप में जाकर तत्काल काम पूरा कर सकते हैं या फिर बाद के लिए छोड़ स्कते हैं। आपको अपने फोन में म्यूज़िक प्ले या पाॅज़ करने के लिए भी अपने फोन को अनलाॅक करने की जरूरत नहीं।

मोटो डिस्प्ले में नई बात यह है कि आप अपने नोटिफिकेांस के साथ इंटरैक्ट भी कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप फोन को वेक किए बिना कीबोर्ड या फिर अपनी आवाज के द्वारा टेक्स्ट संदेा का उत्तर दे सकते हैं। आप नोटिफिकेांस को छूकर ऊपर दिए विकल्प देख स्कते हैं और अपनी उंगली को स्लाईड करके अपनी पसंद का विकल्प चुन सकते हैं।
अटेंटिव डिस्प्ले अटेंटिव डिस्प्ले आपके चेहरे को इंडीकेटर के रूप में उपयोग करता है और आपकी स्क्रीन के आउट टाईम को बढ़ा या घटा सकता है। इस विोाता के द्वारा मोबाईल स्क्रीन तब तक डिम या फिर स्लीप अवस्था में नहीं जाएगी, जब तक आप इसे देखते रहेंगे। इसके विपरीत जब यह चेहरे को नहीं पहचान सकेगी, तो बैटरी बचाने के लिए ाीघ्र ही स्लीप अवस्था में चली जाएगी। यह फोन के बिल्ट-इन आईआर सेंसर द्वारा होता है, जो स्क्रीन के सामने आए चेहरे को पहचानकर फ्रंट फेसिंग कैमरा द्वारा यह सुनिचित करता है कि सामने आई वस्तु वास्तव में एक चेहरा है।

नाईट डिस्प्ले– नाईट डिस्प्ले के साथ आपका फोन रात में स्वतः ब्लू लाईट को फिल्टर करके स्क्रीन के रंगों को सुकूनभरी टोंस में एडजस्ट कर देता है, तकि आपको पहले से निर्धारित की गई अवधि में बेहतर नींद मिले। नाईट डिस्प्ले सूर्यास्त के साथ स्वतः एक्टिवेट हो जाता है और सूर्योदय के साथ डिएक्टिवेट हो जाता है।
मोटो एकंस मोटो एक्स में हमेाा से सर्वश्रेठ साॅफ्टवेयर अनुभव का समावेा किया गया है, ताकि आपको फोन इस्तेमाल में अधिक आसान व स्मार्ट रहे। मोटो एक्स4 में मोटो एकंस आपको सरल से मोांस द्वारा कुछ प्रमुख एकन करने में समर्थ बनाता है।

3 फिंगर्स स्क्रीनााॅट्स – तीव्र स्क्रीनााॅट्स स्क्रीनााॅट्स का सहज समाधान प्रदान करते हैं। आप स्क्रीन पर तीन उंगली रखकर तीव्र स्क्रीनााॅट कैप्चर कर सकते हैं।
वन बटन नैव – यह आपके फोन एवं अधिक स्क्रीन रियल इस्टेट का आसान वन बटन नैविगेान प्रदान करता है। वन बटन नैव के साथ अपने फोन को नियंत्रित करने के लिए अपने फिंगरप्रिंट सेंसर का उपयोग करें।
क्विक कैप्चर – कैमरा आॅन करने के लिए अपनी कलाई को दो बार ट्विस्ट करके बेहतरीन ााॅट्स लें। यदि आप दोबारा दो बार ट्विस्ट करेंगे, तो आप फ्रंट कैमरा में स्विच कर जाएंगे।

डू नॉट डिस्टर्ब – इस फीचर के द्वारा आप अंधेरे में कुछ भी तलााने के लिए फ्लैालाईट आॅन कर सकते हैं। डू नाॅट डिस्टर्ब (डीएनडी) – ध्यान लगाने के लिए अपने फोन को उल्टा रखें, जिससे काॅल्स व नोटिफिकेान के लिए ‘डू नाॅट डिस्टर्ब’ मोड एक्टिवेट हो जाएगा। जब फोन बजे तो इसे उठाने पर यह तत्काल वाईब्रेट मोड में चला जाएगा। मोटो की मोटो की के द्वारा आप उंगली के एक सहज टच द्वारा अपनी पसंदीदा पासवर्ड-सिक्योर्ड वेबसाईट अपने फोन या लैपटाॅप पर देख सकते हैं, जबकि मजबूत एन्क्रिपन सुनिचित करता है कि आपका डेटा सुरक्षित रहे। इसलिए मोटो एक्स4 के साथ आपको अब सभी पासवर्ड याद रखने की जरूरत नहीं। आपके फिंगरप्रिंट रीडर को एक बार टच करके आप अपने फोन या लैपटाॅप पर अपनी पसंदीदा पासवर्ड सिक्योर्ड वेबसाईट देख स्कते हैं। मजबूत एन्क्रिपन आपके डेटा को सुरक्षित करने में मदद करता है। आप अपना कंप्यूटर अनलाॅक करने के लिए मोटो एक्स4 पर फिंगरप्रिंट रीडर का उपयोग भी कर सकते है।

यह भी देखे:-

Auto Expo 2020: Batrixx ई-बाइक सिंगल चार्ज पर चलती है 300 km
Chandrayaan-3: चांद की सतह पर पहुंचा हिंदुस्तान, पीएम ने कहा- ये विकसित भारत का क्षण
रेडियो : रेडियो के जनक कौन थे, एक ऐसा सूचना यंत्र जो बना आम से ख़ास तक कि पसंद
साइबर अपराधियों ने खाते से निकली लाखों की रकम
PSLV-C 51 से 19 उपग्रहों का सफल प्रक्षेपण, तस्‍वीरों से देखिए पूरा घटनाक्रम
अगर आप एयरटेल कस्टमर हैं , तो अच्छी खबर है
चन्द्रयान2: चांद पर लैंडिंग से पहले विक्रम ने सिग्नल देना बन्द किया और फिर...
आरकेजीआईटी कॉलेज में हुआ दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन
एनटीपीसी दादरी में स्वच्छ भारत अभियान पखवाड़ा
Samsung Galaxy A52: सैमसंग लॉन्च कर रहा है 5G फ़ोन,15 मार्च से पहले शुरू हो सकती है सेल
हस्तशिल्प निर्यातकों के दुनिया के सबसे बड़े आयोजन के व्यस्त दिनों का हुआ शानदार समापन
गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय बना भारत सरकार की DASA-2022 योजना का हिस्सा
जीएल बजाज के छात्रों ने हैकथॉन टेक्नोथ्राइव 2023 में लिया भाग, किया संस्थान का नाम रोशन
UPPCL NEW RULE : 10 अंकों का नया खाता संख्या कैसे प्राप्त करें, जानें बिजली विभाग का नया नियम
ग्रेटर नोएडा में कल से शुरू हो रहे दो बड़े इवेंट, यात्रियों के लिए नोएडा मेट्रो ने भी की तैयारी
रिन्यूएबल एनर्जी एक्स्पो का आगाज, 2030 तक ऊर्जा क्षेत्र में आत्मनिर्भर होगा भारत