पत्नी की मौत का इंसाफ मांगने पति बच्चों के साथ धरने पर बैठा

ग्रेटर नोएडा: बिसरख कोतवाली क्षेत्र में 19 जनवरी को कार हादसे के दौरान अपनी पत्नी की मौत के मामले में एसएसपी दफ्तर के सामने पति अपनी एक बेटी व एक बेटे के साथ धरने पर बैठ गया। आरोप है कि पुलिस ने कार मालिक को पुलिस ने पकड़ कर छोड़ दिया। पीड़ित ने पुलिस अधिकारियों से मांग की है कि वो आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करें। पुलिस ने बताया कि इस मामले में पकड़े गए आरोपी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला था जिसके कारण छोड़ दिया गया था मामले में जांच चल रही है।

बिसरख कोतवाली क्षेत्र के तीन मूर्ति गोचचक्कर पर 19 जनवरी को एक कार हादसे के दौरान एक महिला की मौत के मामले में उसका पति व नौ साल की बेटी व पांच साल की बेटे के साथ एसएसपी दफ्तर पर धरने पर बैठ गया। मूलरूप से कैराना जिला मुजफ्फरनगर व हाल में तिगरी गांव में रहने वाले रमेश रूहैला ने मांग की है कि पुलिस उसकी पत्नी के हत्यारे को गिरफ्तार कर जेल भेजे। रमेश रूहैला ने आज अपनी नौ साल की बेटी परी व पांच साल के बेटे जय के साथ एसएसपी कार्यालय के बाहर हाथ में बैनर लेकर धरने पर बैठा हुआ था। रमेश ने बताया कि उसकी पत्नी रानी गौड़ सिटी स्थित फ्लैट में घरेलू सहायिका थी। रमेश ने बताया कि 19 जनवरी की रात वो काम पूरा कर घर लौट रही थी। इसी दौरान एक कार की टक्कर से रानी की मौत हो गई। आरोप है कि उसने आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद सफेद रंग की कार का नंबर पुलिस को दिया था। आरोप है कि पुलिस ने कार पकड़ी और उसे ईकोटेक तीन कोतवाली में खड़ा कर दिया गया था लेकिन पुलिस ने बाद में कार को छोड़ दिया। आरोपी पर कार्रवाई की मांग को लेकर वह धरने पर बैठा हुआ है।

बिसरख कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा ने बताया कि शिकायतकर्ता ने अपनी पत्नी की हादसे में कार का नंबर दिया था लेकिन वो पूरा नहीं था। जिसके कारण कार की पहचान नहीं हो सकी। एक कार के मालिक को शक के आधार पर रोका गया था लेकिन हादसे के दिन कार मालिक की लोकेशन दूसरी जगह निकली इसलिए उसे छोड़ दिया गया था।

यह भी देखे:-

 24 घंटे में चौथी आत्महत्या , गृह क्लेश से परेशान युवक पेड़ से लटकर आत्महत्या की
ट्रक में लाई जा रही भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त
वाहन चोर गैंग का पुलिस ने किया पर्दाफाश, ,14 मोटरसाइकिल बरामद; आधा दर्जन बदमाश गिरफ्तार
यमुना नदी में अवैध रूप से बालू खनन कर रहे चार गिरफ्तार
स्वास्थ्य कर्मचारी को दिन दहाड़े लूटा 
अज्ञात शव के पहचान की अपील , तेजाब से जलाया गया है चेहरा
ट्विटर पर एक्टिव हुए नोएडा पुलिस के कोतवाल , घर बैठे पीड़ित कर सकते हैं शिकायत
ऑटो एक्सपो देखने के चक्कर में 13 युवक पहुँच गए हवालात
कंपनी के गेट पर बैठने से मना करने पर भड़के मजदूर और ...
फर्जी एडमिशन के चलते एबीवीपी का विरोध प्रदर्शन
पांच दुकानों में सेंधमारी कर हज़ारों की चोरी
हथियार के नोंक पर कलेक्शन एजेंट से लाखों की लूट
दोस्ती कर युवती की अश्लील वीडियो बनाई, अब कर रहा है ब्लैकमेल
कासना कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ़ा गांजा तस्कर, गांजा बरामद
इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस की मदद से आरआरसी लेवल 1 परीक्षा में नकल करते हुए 8 मुन्ना भाई गिरफ्तार
बंद पड़ी कंपनी में चोरी करने वाला गिरफ्तार