विकास कार्य को लेकर विधायक तेजपाल नागर ने की मुख्य सचिव से की मुलाक़ात

ग्रेटर नोएडा : दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर ने अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य कराने के लिए प्रदेश के मुख्य सचिव राजीव कुमार से नौएडा विकास प्राधिकरण में मुलाकात की। दादरी विधायक ने मुख्य सचिव को ग्राम छपरौला, चिपियाना बुज़ुर्ग, सूरजपुर, तथा कुलेसरा स्थित कॉलोनियों में विकास कार्य करने के लिए पत्र प्राप्त कराया। दादरी विधायक तेजपाल नागर ने इन कॉलोनियों में ग्राम पंचायत, क्षेत्र पंचायत, तथा जिला पंचायत का अस्तित्व समाप्त होने के कारण विकास कार्य कराने में हो रही बाधा की बात कही। दादरी विधायक ने मुख्य सचिव को बताया कि इन सभी कॉलोनियों में विकास कार्य कराने के लिए ग्राम पंचायत, क्षेत्र पंचायत, तथा जिला पंचायत का कोई बजट नहीं है जिस कारण विकास कार्य नहीं हो पा रहे है।

दादरी विधायक ने मुख्य सचिव को यह भी अवगत कराया की दादरी नगर की रजिस्ट्री ड्यूटी तथा नक्शा पास की गाज़ियाबाद विकास प्राधिकरण में जमा धनराशि से दादरी नगर में व् RIWAZ व उत्तम स्टील (अंसल वाले) की रजिस्ट्री ड्यूटी तथा नक्शा पास की धनराशि से दादरी विधानसभा के प्रभावित ग्रामों में विकास कार्य कराये जाये। गैरतलब है की RIWAZ व उत्तम स्टील (अंसल वाले) की रजिस्ट्री ड्यूटी तथा नक्शा पास की धनराशि विगत कई वर्षो से बुलंदशहर विकास प्राधिकरण (बुलंदशहर खुर्जा विकास प्राधिकरण) में जमा है तथा दादरी नगर की रजिस्ट्री ड्यूटी तथा नक्शा पास की धनराशि गाज़ियाबाद विकास प्राधिकरण में विगत कई वर्षो से जमा है, जबकि इसका प्रयोग प्रभावित ग्रामों में विकास कार्य कराने के लिए किया जाना था।

दादरी विधायक ने मोजर बेयर के कर्मचारियों का भी मुद्दा प्रमुख सचिव से उठाया। विधायक तेजपाल नागर ने कर्मचारियों के हित में कंपनी की तालाबंदी को खुलवाने की भी बात कही। दादरी विधायक ने मुख्य सचिव से क्षेत्र के किसानो के हित की भी बाते रखी। विधायक ने कई वर्षो से अटके पड़े रूपवास बाईपास को जीटी रोड से जोड़ने में आ रही बाधा को दूर करने की भी बात कही। प्रमुख सचिव, उत्तर प्रदेश सरकार ने दादरी विधायक तेजपाल नागर की के दुवारा बताई गयी सभी समस्याओं को गहनता से लेते हुए शीघ्र निस्तारण कराने का आश्वासन दिया।

यह भी देखे:-

एनटीपीसी दादरी में किसानों पर लाठी चार्ज की समाजवादी पार्टी निंदा करती है : राजकुमार भाटी
Women Reservation Bill: नई संसद में बिल पर चर्चा शुरू, सोनिया गांधी ने पक्ष में वोट किया
गौतमबुद्धनगर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए आरक्षण सूची जारी
ग्रेटर नोएडा : लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की रणनीति तैयार
भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशुदत्त द्विवेदी का जिलाध्यक्ष अन्नू पंडित के नेतृत्व में जोरदार स्वाग...
एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष आज़ाद मलिक का जोरदार स्वागत
उत्तर प्रदेश में बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त
भारतीय जनता पार्टी मंडल दनकौर की निकाय चुनाव को लेकर बैठक
सपा ने डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर दी श्रद्धांजलि
पिछड़ा वर्ग सम्मलेन में उठी मांग, ओबीसी समाज से माफी मांगे राहुल गांधी
मुख्यमंत्री का पुतला फुंकने वाले दर्जनों सपा कार्यकर्ता गिरफ्तार
कैराना उपचुनाव में मतदातओं ने दिखाया भाजपा को आईना
वार्ड नम्बर 1 से मिहिर सेना के प्रत्याशी ने नामंकन किया
सपा ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस पर पकौड़े तलकर विश्व बेरोजगार दिवस मनाया
UP Election 2022 : Congress Candidate List, जानिए दादरी जेवर और नोएडा से कौन होगा प्रत्याशी,कांग्रे...
ग्रेटर नोएडा : सवर्ण समाज ने पीएम मोदी का जताया आभार