एसटीएफ नोएडा ईकाई के हत्थे चढ़ा ईनामी बदमाश , दिल्ली और सटे राज्यों में दे चूका है कई संगीन वारदात को अंजाम

मुरादाबाद : एसटीएफ उत्तर प्रदेश नोएडा ईकाई ने बीस हज़ार के ईनामी बदमाश कुख्यात गफ्फार उर्फ़ छुन्नन जनपद मुरादाबाद को गिरफ्तार किया है। बदमाश से एक तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

राजीव नारायण मिश्र,एसपी एसटीएफ, पश्चिमी के निर्देशन में राजकुमार मिश्रा, सीओ एसटीएफ राजकुमार मिश्रा की टीम ने सूचना के आधार पर गफ्फार को धर दबोचा।

गिरफ्तारअभियुक्त गफ्फार उर्फ छुन्नन (उम्र करीब 57 साल) ने पूछताछ पर बताया कि 20 साल की उम्र से ही उसने अपराध की दुनिया में कदम रख दिया था और अपने साथियों के साथ मिलकर अपराधिक वारदातें करने लगा। गफ्फार का वारदात करने का इलाका राजस्थान, दिल्ली एवं उत्तर प्रदेश के कई जनपदोें मेें गंभीर वारदातें की गयी है। पूछताछ में गफ्फार ने बताया बताया कि वह राजस्थान के जनपद जयपुर, एवं उत्तरप्रदेश के जनपद मुरादाबाद तथा गौतमबुद्ध नगर से पूर्व मेें जेल जा चुका है।

पूछताछ से यह भी ज्ञात हुआ कि अभियुक्त गफ्फार उर्फ छुन्नन ने हाॅल ही मेें नकाबजनी और लूट की कई संगीन घटनाओें को अंजाम दियाहै, जिनमेें मुख्य रूप से थाना मझौला, जनपद मुरादाबाद की एक घटना है। इस अभियुक्त द्वारा थाना मझौला, जनपद मुरादाबाद क्षेत्र मेे अपने भाई युसुफ व एक अन्य साथी इस्लाम के साथ मिलकर एक सर्राफ की दुकान मेें दिन में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया था, जिसमेें लगभग 07 कि0ग्रा0 चांदी एवं 100 ग्राम सोना लूटा गया था। इस सनसनी खेज घटना के सम्बन्ध मेें थाना मझौला जनपद मुरादाबाद पर मुकदमा दर्ज हुआ था . इसी घटना के पश्चात एसएसपी, जनपद मुरादाबाद द्वारा इस अभियुक्त की गिरफ्तारी पर बीस हजार रूपये का पुरस्कार घोषित किया गया था। यह अभियुक्त थाना मझौला जनपद मुरादाबाद के थाना भोजपुर जनपद मुरादाबाद के कई मुकदमों में वांटेड चल रहा था । अभियुक्त गफ्फार उर्फ छुन्नन की अन्य आपराधिक गतिविधियोें के सम्बन्ध मेें जानकारी की जा रही है।

यह भी देखे:-

जावली गैंग के सक्रिय बदमाश गिरफ्तार
पिता-भाई के खून का बदला कृपाल की हत्या कर लिया, गिरफ्तार
कासना पुलिस ने शातिर मोबाईल लूटेरे दबोचे, आधा दर्जन स्मार्ट फोन बरामद
पुलिस टीम पर हमला करने का आरोपी हुआ गिरफ्तार
सूरजपुर पुलिस ने बड़ी लूट की वारदात को किया विफल ,वांटेड सुपारी किलर समेत तीन को दबोचा
प्लेसमेंट एजेंसी संचालक ने नौकरी दिलाकर की घिनौनी हरकत
गुंडा प्रवृत्ति के इन 22 लोगों के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्यवाही
हथियार की नोंक पर पर किसान से लूट
खनन माफियाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज
ऑटो चालक की हत्या कर तेजाब से जलाया ! जांच में जुटी पुलिस
बिल्डर पर पैसा हड़पने का आरोप, गिरफ्तार करने की मांग
संदिग्ध परिस्थिति में युवक लापता
अनियंत्रित ट्रक ने मारी कार में टक्कर
दादरी पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का जखीरा
देखें VIDEO, नोएडा पुलिस एनकाउंटर में दो डकैत घायल
एसटीएफ ने रणदीप भाटी गैंग के ईनामी बदमाश समेत पांच को किया गिरफ्तार, भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के ह...