ग्रेटर नोएडा : बदमाशों के हौसले बुलंद, ऐसे दिया ताबड़तोड़ लूट की तीन वारदात को अंजाम

ग्रेटर नोएडा : शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। उनके अंदर पुलिस का भय समाप्त हो चूका है । बदमाशों ने कासना कोतवाली क्षेत्र में एक के बाद ताबड़तोड़ तीन लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने खुद पुलिसकर्मी बनकर एक कैंटर को जांच के बहाना से रूकवाया और लूट कर फरार हो गए। इधर परीचैक चौक के सामने बदमाशों ने रोडवेज कंडक्टर व बीटेक छात्र से लूटपाट की। लूट की ये तीनों ही घटनाएं कासना कोतवाली क्षेत्र में की गई है। तीनों ने पुलिस को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर अल्फा एक के पास एक सेंट्रो कार सवार बदमाशों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर उधर से गुजर रहे कैंटर को जांच के लिए रोका। कैंटर चालक इब्राहिम ने रोका तो बदमाश कैंटर लूट कर फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि कैंटर में 40 टन लोहा था। कैंटर में भरे माल की कीमत लाखों में बताई जा रही है। पीड़ित लोहा लेकर धर्म कांटा पर तुलवाने जा रहा था। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। इधर पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।

इधर दूसरी लूट की घटना परीचैक के सामने हुई है। मूल रूप से मैनपुरी के रहने वाले रोडवेज कंडक्टर ब्रजेश यादव अपने परिवार के साथ आज दोपहर मैनपुरी जा रहे थे। उनको वहां एक शादी समारोह में हिस्सा लेने जा रहा था। वो परीचौक पर पहुंच कर मैनपुरी जाने वाली बस का इंतजार करने लगे, तभी दो बदमाशों ने उनसे उनका पर्स लूट लिया। पर्स में 13 हजार रुपये थे। चौकी के सामने हुई कंडक्टर से लूट के बाद वहां मौजूद लोगों की भीड़ ने एक बदमाश को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस बदमाश से पूछताछ कर रही है।

तीसरी लूट की घटना परीचैक के पास एक छात्र से हुई। मूलरूप से जेवर कस्बे का रहने वाला छात्र मुकेश नॉलेज पार्क स्थित एक निजी कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रहा है। सोमवार दोपहर छात्र आॅटो से परीचैक पर उतरा और जेवर जाने के लिए बस का इंतजार करने लगा। इसी दौरान दो बदमाशों ने उससे उसका 21 हजार रुपये का मोबाइल लूट लिया। लूट करने के बाद आरोपी बदमाश मौके से भाग निकले। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। सीओ प्रथम अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि कैंटर लूट की घटना संदिग्ध है। उसकी जांच की जा रही है। कंडक्टर के साथ हुई लूट के मामले में एक संदिग्ध को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है।

यह भी देखे:-

दादरी पुलिस ने रेप के आरोपी को भेजा जेल , पंचायत ने पीड़ित को सुनाया था केस वापस लेने का फरमान, 1.5 ल...
उद्यमी ने पत्नी संग फांसी लगाकर की खुदकुशी
लापता 5 वर्ष की बच्ची को सूरजपुर पुलिस ने मिलाया माता-पिता से
बच्ची के साथ रेप का आरोपी गिरफ्तार
एटीएम ठग गिरोह का भंडाफोड़, सात गिरफ्तार
कलेक्ट्रेट गेट के पास पेड़ से लटका मिला युवक का शव
सूरजपुर पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर लूटेरे , लूट की मोटरसाइकिल व मोबाईल बरामद
ईनामी बावरिया पत्नी के साथ गिरफ्तार, लूट चोरी की चांदी बरामद, बैंक डकैती में था शामिल
सनसनी : अंसल प्लाजा में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
पिता से मोटी रकम ऐंठने के लिए बेटे की अपराधिक साजिश का पुलिस ने किया पर्दाफ़ाश
तीन तलाक देने के बाद पत्नी के साथ किया रेप , जलाने का प्रयास, मुकदमा दर्ज
फरार विदेशी में से तीन पकड़े गए , बाकियों की तलाश जारी
अधिक मूल्यों पर इन दुकानों पर बेची जा रही थी शराब, लाइसेंस निलंबित, कई दुकाने की गई सीज
बंद घरों में चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार
अवैध खनन के खिलाफ जिला-पुलिस प्रशासन की बड़ी कार्यवाही
बीजेपी नेता से बाइक सवार बदमाशों ने लूटी चेन