वीरेंद्र डाढ़ा होंगे बसपा से गौतमबुद्धनगर लोक सभा प्रत्याशी, लोकसभा कार्यकर्ता सम्मलेन में की गई घोषणा, उमड़ा जनसैलाब

ग्रेटर नोएडा: आज बहुजन समाज पार्टी के तत्वावधान में लोकसभा का एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन सिरसा खानपुर गोलचक्कर के पास किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि समसुद्दीन राइन, प्रभारी पश्चिमी उत्तर प्रदेश शामिल हुए।

इस अवसर पर वीरेन्द्र डाढ़ा पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष को गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया। वीरेन्द्र डाढ़ा को लोकसभा गौतमबुद्ध की जिम्मेदारी सौंपते हुए समसुद्दीन राइन ने कहा कि मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का संदेश लेकर आप सभी के बीच में आया हूं। उन्होंने बहुत विश्वास के साथ आपके बीच एक स्वच्छ छवि के नेता को जिम्मेदारी दी है। उन्होने बसपा सुप्रीमो मायावती की ओर वीरेंद्र डाढ़ा को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का प्रत्याशी घोषित किया। उन्होंने कहा आप सभी को बसपा को आगे बढ़ाना है। राईन ने कहा देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार जनता से झूट बोलकर बानी। उन्होंने सपा पर भी निशाना साधा। राइन ने कहा सपा और भाजपा सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था सम्भालने में नाकाम रही है। प्रदेश में सपा की सरकार जनता के साथ झूठ बोलकर राज किया है, उसके बाद भाजपा की सरकार बनी वह भी प्रदेश में वही काम कर रही है। केन्द्र व प्रदेश सरकार युवाओं को अंधेरे में रखकर काम कर रही है। उन्होंने डॉ. अंबेडकर की जीवन परिचय को बताते हुए छुआछूत के खिलाफ चलाए गए मुहिम को कार्यकर्ताओं के सामने रखा। प्रदेश में 2017 से 2012 तक बसपा का शासन था, जिसमें कानून का राज कायम रहा, बसपा सरकार समाप्त होने के बाद फिर से गुंडा राज कायम हो गया है।
crowd
इस अवसर पर वीरेन्द्र डाढ़ा ने के कहा कि बसपा पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा मायावती ने जो जिम्मेदारी दी है उसको पूरी निष्ठा के साथ निभाऊंगा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश के विकास के लिए हर सम्भव लड़ाई लड़ी जाएगी।

कार्यकर्ता सम्मेलन में विशष्ट अतिथि डॉ. पुरुषोत्तम एडवोकेट, नरेश गौतम, मोहन लाल बोबी-मुख्य जोन इंचार्ज मेरठ सहारनपुर जोन, सतपाल पेपला, कृष्ण इंदोरिया, रवि जाटव जोन इंचार्ज। कार्यक्रम की अध्यक्षता लखमी सिंह, जिलाध्यक्ष व संचालन जिला महासचिव ओमप्रकाश सिंह ने किया। अन्य अतिथियों में पूर्व मंत्री वेदराम भाटी, पूर्व विधायक सतवीर सिंह गूजर, सतवीर नागर, नरेन्द्र भाटी मौजूद रहे।

इस मौके पर कंग्रेस, भाजपा से और भी कार्यकर्ताओं ने बसपा का दामन थमा। वीरेंद्र डाढ़ा द्वारा आयोजित इस जनसभा में हज़ारों की संख्या में जनसैलाब उमड़ा। वीरेंद्र डाढ़ा के लोकसभा प्रत्याशी घोषणा के बाद उनके जयकारे लगे। लोगों ने फूल माला पहनकर उन्हें बधाई दी।

यह भी देखे:-

सावन का दूसरा सोमवारः आज करें शिवशक्ति स्वरूप में काशीपुराधिपति का दर्शन, उमड़ी भक्तों की भीड़, लगी ...
घातक लापरवाही : काढ़े का ज्यादा सेवन जानलेवा, लिवर को पहुंचा रहा है नुकसान
अल्फा 2 : पेडों की कटाई के लिए अध्यक्ष ने डिपार्टमेंट को लिखा पत्र
बंगाल: शाह का ममता पर निशाना, बोले- जब तक दीदी हैं, तब तक नहीं जाएगा मलेरिया-डेंगू
गौतमबुद्ध नगर : LOCKDOWN में फेज मजदूरो को घर भेजने की तैयारी शुरू
गौतमबुद्ध नगर पंचायत चुनाव :  शिकायत व समस्या को लेकर इन नंबरों पर करें  कॉल, नंबर जारी 
गौतमबुद्धनगर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए आरक्षण सूची जारी
संविधान है एक जैविक दस्तावेज -पद्मभूषण सुभाष कश्यप
पूर्वी यूपी पहुंचा डेल्टा प्लस वैरिएंट, एमबीबीएस छात्रा समेत दो में हुई पुष्टि, मचा हड़कंप
शिव लीला के साथ 10 अक्टूबर से श्री धार्मिक रामलीला ग्रेटर नोएडा का होगा शुभारम्भ, मात्र तीन घंटे मे...
प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सपा ने दिया धरना
ग्रेटर नोएडा : डकैतों ने दम्पति की गला रेतकर की निर्मम हत्या , दो को किया घायल
ब्रेकिंग : ग्रेटर नोएडा हाईवे पर ट्रक में लगी भीषण आग
नोएडा : उतर प्रदेश समारोह पर 500 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का हुआ शिलान्यास एवं लोकार्पण
RYAN GREATER NOIDA WON OVERALL CHAMPIONS TROPHY AT SHALOM FIESTA -2023
दिल्ली मौसम : आज तेज हवा के साथ बूंदाबांदी के आसार, दो डिग्री तक गिर सकता है पारा