एडवोकेट ने किया अपने ही खून का क़त्ल

ग्रेटर नोएडा। दनकौर पुलिस ने ज्योति नाम की युवती की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए हत्या के आरोप में मृतिका के पिता, चाचा और गांव के ही एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। पुलिस को दिए बयान में आरोपी पिता चाचा ने बताया उनकी बेटी का प्रेम प्रसंग चल रहा था जिससे उनकी बदमानी हो रही थी। इसलिए उन्होंने अपने बच्ची की हत्या कर डाली। आरोपी पिता एडवोकेट है।

एसएचओ दनकौर फरमूद अली पुंडीर ने बताया क्षेत्र के महमूदपुर गांव के पास मंगलवार सुबह एक युवती की खून से लथपथ लाश मिली थी। ऐसा प्रतीत हो रहा था युवती की हत्या कर शव ठिकाने लगाया गया है। युवती की पहचान नार मोहम्मदपुर जहांगीरपुर जिला बुलंदशहर के रहने वाले ओमवीर सिंह एडवोकेट की बेटी ज्योति के रूप में हुई।

दनकौर पुलिस ने जब जांच आगे बढ़ाई तो शक की सुई घर वालों पर गई। संतोषजनक जवाब न मिलने पर पुलिस ने युवती के पिता और चाचा को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान पिता चाचा ने पुलिस के सामने सारी सच्चाई उगल दी। जिसके मुताबिक युवती का प्रेम प्रसंग किसी युवक से चल रहा था। चाचा ने बताया वो अपनी बच्ची को प्रेम सम्बन्ध तोड़ने के लिए बार- बार बोल रहे थे लेकिन वो सुन नहीं रही थी। बदनामीके डॉ से पिता व चाचा ने मिल कर अपने ही बेटी की हत्या कर दी और शव को थाना दनकौर क्षेत्र में फेंक दिया। इसमें उन्होंने गांव के ही भूदेव उर्फ़ भोले की भी सहायता ली भूदेव की वैगनआर कार पर उन्होंने ज्योति का शव दनकौर क्षेत्र में लाकर फ़ेंक दिया।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता ओमवीर सिंह एडवोकेट, चाचा करनपाल उर्फ़ कालिया और भूदेव को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनसे घटना में इस्तेमाल कार , क़त्ल के लिए इतेमाल रस्सी आदि बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

यह भी देखे:-

थाना फेज- 3  पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर लूटेरे 
भू-माफिया यशपाल तोमर पर मेरठ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों की संपत्ति जब्त
चोरी कर बदल दी बाईक की सूरत
गैंग रेप का फरार तीसरा आरोपी गिरफ्तार
देखें VIDEO, जानिए क्यों कथित प्रेमी ने महिला को मौत के घाट उतारा
करोड़ों के भूमि घोटाले में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के प्रबंधक कैलाश भाटी समेत तीन गिरफ्तार, एमएलसी नर...
ग्रेटर नोएडा में वाहन चोर सक्रिय, मीडियाकर्मी समेत दो का वाहन उड़ाया
अवैध खनन के खिलाफ जिला-पुलिस प्रशासन की बड़ी कार्यवाही
सोसाइटी में अवैध निर्माण पर फिर बवाल, विरोध करने पर महिला डॉक्टर से मारपीट का आरोप, आरोपी दो महिला ग...
अवैध पिस्टल 32 बोर के साथ एक युवक गिरफ्तार
हथियार की नोंक पर सैल्समैन से नगदी व मोबाईल लूट
14 सालों से फरार चल रहा हत्या का आरोपी गिरफ्तार
नकली सीमेंट का कारोबार करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 12 गिरफ्तार
ब्रेड पकोड़े की दुकान में शराब की तस्करी
चोरी की बाईक व हथियार के साथ बदमाश गिरफ्तार
पत्नी को मौत के घाट  उतारने वाला पति गिरफ्तार