भाजपा नेता को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतारा , दो गार्ड और राहगीर युवती की भी मौत

ग्रेटर नोएडा: बिसरख कोतवाली क्षेत्र के तिगरी गांव में दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने कार सवार भाजपा नेता को गोली मार दी। भाजपा नेता कार से अपने स्कूल आए थे और तिगरी गांव की तरफ से गुजर रहे थे। गांव के बाहर पहुंचते ही दो पल्सर बाइक सवार चार बदमाशों ने कई राउंड फायर कर दी और फायर करके फरार हो गए। बदमाशों की फायरिंग में भाजपा नेता की और अंगरक्षक की मौत हो गई। सडक पार कर रही एक युवती कार की टक्कर से घायल हो गई। अस्पताल में युवती ने दम तोड़ दिया। इधर एक और घायल गार्ड ने दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में दम तोड़ दिया है ।

एसएसपी लव कुमार ने बताया कि नोएडा के बहलोलपुर निवासी शिव कुमार यादव का भगवती नाम से एक स्कूल हैबतपुर में चलता है। वह बीजेपी के नेता थे। गुरुवार को वह अपने प्राइवेट गनर बलिनाथ और कार चालक के साथ स्कूल आए थे। दोपहर करीब दो बजकर तीस मिनट पर स्कूल से अपने घर के लिए निकले थे। तिगरी के पास पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने उनकी फार्च्युनर कार पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। कार चालक को गोली लगने से कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइर पर चढ़ते हुए एक खंभे से टकरा गई। इसी दौरान सड़क पार कर रही एक युवती अंजलि भी कार से टकरा गई। उसे भी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया उसकी मौत हो गयी है। गोली लगने से शिव कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गनर बलिनाथ की नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में मौत हो गई। वहीं एक और गार्डको गंभीर हालतमें दिल्ली ले जाया गया जहाँसुने भी दमतोड़ दिया । एसएसपी ने बताया कि बदमाशों ने 12 राउंड से अधिक फायरिंग की है। पुरानी रंजिश की वजह से हत्या की आंशका लग रही है।
BJP LEADER SHOT DEAD IN GREATER NOIDA

नोएडा के बहलोलपुर निवासी शिव कुमार यादव बीजेपी नेता थे। वह केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा के करीबी बताए जा रहे हैं। वो आज हैबतपुरग्रेनोवेस्ट में स्थित अपने निजी स्कूल पर आए हुए थे। उनके साथ अंगरक्षक थे। दोपहर करीब तीन बजे वह अपनी फार्च्युनर कार में सवार होकर स्कूल से अपने घर के लिए निकले। करीब तीन बजे तिगरी के पास दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उनकी कार में पीछे से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। अचानक गोलीबारी से घबराया ड्राइवर बचने की कोशिश में कार की स्पीड तेज कर दी। लेकिन बदमाशों ने ओवरटेक करते हुए फायरिंग करनी शुरू कर गाडीचला रहे बलिनाथ को गोली मार । जिसके बाद कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर पर चढ़ते हुए एक खंभे से टकरा कर रूक गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बदमाशों ने कार रूकने के बाद भी कई राउंड फायरिंग की। बताया जा रहा है कि शिव कुमार की मौत की तसल्ली होने के बाद बदमाशों ने फायरिंग बंद की और गाजियाबाद की तरफ फरार हो गए।

shiv kumar yadav bjp noida
FILE PHOTO : BJP LEADER SHIV KUMAR YADAV

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बिसरख, विजयनगर, सूरजपुर, बादलपुर सहित कई थानों की पुलिस सहित एसएसपी लव कुमार व एडीजी प्रशांत कुमार भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तीनों को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती किया, जहां पर शिव कुमार यादव और अंगरक्षक बलिनाथ को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि गंभीर रूप से घायल रईसपाल को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में रेफर किया गया जहाँउसने भी दमतोड़ दिया है। घटना की सूचना पर परिजन भी ग्रामीणों के साथ फोर्टिस अस्पताल पहुंचे और जमकर हंगामा किया।

एसएसपी लव कुमार ने बताया कि यह हत्या योजना बनाकर की गई है। बदमाशों के पास अत्याधुनिक हथियार बताए जा रहे हैं। 6 से अधिक गोलियों के निशान कार पर मिले हैं। इससे लगता है कि बदमाशों ने 12 से अधिक फायरिंग की है। एसएसपी ने बताया कि जिस तरह से हत्या को अंजाम दिया गया है, उससे पूरी संभावना है कि पहले रेकी गई होगी। हत्यारे जिस प्रकार से कार पर फायरिंग करके गए हैं उससे अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि पेशेवर बदमाश थे। आशंका है कि उनकी भाड़े पर लेकर हत्या करवाई गई हैं। उन्होंने बताया कि अभी हत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है। जानकारी मिली है कि मृतक शिव कुमार का किसी से मुकदमा चल रहा था। आशंका है कि उसी पुरानी रंजिश में यह हत्या की गई है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

यह भी देखे:-

गड्ढे के चक्कर में खाई में पलटी कार, एक की मौत, दो घायल
पीएम मोदी ने कहा- 21 जून से 18 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को मुफ्त वैक्सीन, वैक्सीनेशन की पूरी जिम्...
केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक भी कोरोना से संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से की यह अपील
इंटीग्रेट कंट्रोल रूम कोरोना पीड़ितों की कर रहा है हेल्प, लाभ उठाएं, जानिए हेल्पलाईन  नंबर 
Monsoon Update: यूपी के इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी
निर्भया के दोषियों का डेथ वारंट जारी , जल्द होगी फांसी, निर्भया के परिवार ने जताया संतोष
भारत को चांद पर सफलता मिल गई है. चंद्रयान-3 ने चांद की सतह पर उतर कर इतिहास रच दिया है
सियासत: दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मिले शरद पवार, एक बार फिर शुरू हो गया अटकलों का दौर
सीमा पर फिर गुस्ताखी करने की फिराक में चीन? ड्रैगन की हर हरकत पर है भारत की पैनी नजर
स्थानीय युवकों को रोजगार मुद्दे पर किसानों ने सैमसंग पर दिया धरना
एबीवीपी के प्रांतीय अधिवेशन में ग्रेटर नोएडा से जुड़े कार्यकर्ताओं को मिला अहम जिम्मेवारी
बांग्लादेश की पांच दिवसीय यात्रा पर रवाना हुए सेना प्रमुख, रक्षा सहयोग और मजबूत द्विपक्षीय संबंधों क...
दिल्ली हाईकोर्ट का आदेश, पब्लिक प्लेस है कार, अकेले हों तब भी मास्क पहनना जरूरी
पुलवामा हमले पर हाई लेवल मीटिंग, NSA डोभाल और रॉ चीफ भी मौजूद
टोक्यो ओलंपिक में खेल रही थी एथलीट, घर लौटते ही मिली बहन की मौत की खबर, निकल पड़े आंसू
सेक्टर ईटा - 1 में स्वच्छता अभियान चलाकर की सैक्टर की सफाई