गुलेल गैंग का पर्दाफ़ाश, दो बदमाश गिरफ्तार, एनसीआर में की 200 से ज्यादा वारदातें

नोएडा। थाना सेक्टर-58 पुलिस ने गुलेल गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। यह गैंग कारों का शीशा तोड़कर तथा कार के बोनट पर तेल डालकर कार से सामान चोरी करता है। इस गैंग के 6 बदमाश फरार हैं। पकड़े गये व फरार सभी बदमाश दक्षिण भारत के रहने वाले हैं। मौजूदा समय में यह लोग दिल्ली के मदनगिरि में रहते हैं।

एसरसपी लव कुमार ने बताया कि बीती रात को गश्त पर निकली थाना सेक्टर-58 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर कारों का शीशा तोड़कर सामान चोरी करने वाले एक गैंग के दो बदमाश संजय उर्फ विशाल पुत्र गंगाराम निवासी चेन्नई व दिनेश पुत्र राजा निवासी आंध्र प्रदेश को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने चोरी किये हुए चार लैपटाॅप, 15 हजार रूपए नगद, दो मोबाइल फोन, घटना में प्रयुक्त होने वाली चोरी की सेन्ट्रो कार, दो मोटरसाइकिल, एक गुलेल व लोहे के 96 छर्रे बरामद किया है। एसएसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गये बदमाशों ने नेशनल इावे-24 के पास से कांगे्रस के एक पूर्व सांसद की पत्नी परविंदर कौर की कार पंचर करके उससे लैपटाॅप आदि चोरी करनी स्वीकार की है। इन्होंने नोएडा में 24 घटनाएं करनी स्वीकार की है। जबकि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में इन बदमाशों ने 200 से ज्यादा घटनाएं की है। उन्होंने बताया कि यह गैंग गुलेल में लोहे का छर्रा भरकर कार के शीशा तोड़ देता है। उसके बाद कार में रखे लैपटाॅप, बैग व अन्य सामान चोरी कर लेता है। एसएसपी ने बताया कि ये लोग कार के बोनट पर मोबिल आॅयल डाल देते हैं उसके बाद कार के अगले हिस्से में पंखे के पास मिर्च का स्पे्र छिड़क देते हैं। एसी के फैन के द्वारा मिर्च स्पे्र कार के अंदर चला जाता है तथा कार चालक के आंख में जलन होने लगता है। वह जैसे ही कार से बाहर निकलता है। ये लोग उसे बताते हैं कि आप के कार से तेल निकल रहा है। कार स्वामी जैसे ही बोनट खोलकर अपनी गाड़ी चेक करता है।

इस गैंग के अन्य लोग कार में रखे बैग आदि चोरी कर लेते हैं। एसएसपी ने बताया कि यह गैंग लालबत्ती पर खड़ी कारों के टायर में सुम्मा मारकर उन्हें पंचर करने के बाद चोरी की वारदातों को भी अंजाम देता है। उन्होंने बताया कि इनके 5 साथी विशाल, डेविड, दीपक, इंद्रजीत व पवन फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पुलिस को सबसे ज्यादा परेशानी पकड़े गये चोरों से पूछताछ करने में हुई। ये चोर इतने शातिर हैं कि पुलिस द्वारा पूछे गये किसी भी सवाल का जवाब हिंदी या अंगे्रजी में नहीं देते। ये लोग दक्षिण भारत की भाषा का प्रयोग करते हैं। पुलिस ने नोएडा में काम करने वाले कुछ दक्षिण भारतीय लोगों को बुलाकर इनकी बात समझने का प्रयास किया तब जाकर इस गैंग से पुलिस बरामदगी कर पायी। उन्होंने बताया कि ये लोग कोडवर्ड में बात करते हैं जैसे कि पुलिस को मकोड़ा, घटना को अंजाम देने के बाद कबूतर दाना चुग गया आदि भाषा का प्रयोग करते हैं।

यह भी देखे:-

 रंगे हाथ चोरी करते पब्लिक ने बाइक चोर दबोचा 
इंजीनीयर, ठेकेदार और सुरक्षा गार्ड करा रहे थे मेट्रो साईट से सामान चोरी, सूरजपुर पुलिस ने किया गिरफ्...
लखनऊ एनकाउंटर में मारा गया 15 हज़ार का ईनामी शार्प शूटर
बचने के लिए पुलिसकर्मियों पर लगाया फर्जी रेप का आरोप , हुआ गिरफ्तार
बालू का हो रहा है अवैध खनन , दो गिरफ्तार
चाकू से हमला कर दो सगे भाइयों की हत्या , दोनों छात्र
शराबियों ने कर दिया पुलिस पर हमला
5 खनन माफियाओं पर लगाया गया गैंगस्टर
मंदसौर बच्ची रेप मामला समाज के गिरते मानव मूल्यों की बानगी: सरिता सिंह
बहन पर बुरी नजर नहीं कर सका बर्दाश्त
बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी
देखें विडियों, नोएडा : पुलिस एनकाउंटर में ठक-ठक गैंग का सरगना घायल, तीन गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : बाज़ार से लौट रही महिला से गैंग रेप, आरोपी गिरफ्तार
लापता युवक का शव मिलने पर भड़के ग्रामीण, परीचौक जाम किया
ग्रेटर नोएडा: धारदार हथियार से युवक की हत्या
लाखों रूपये से भरे एटीएम मशीन उखाड़ ले गए बदमाश