बेलगाम कैंटर के कुचलने से छात्र एक मौत, पार्किंग में गर्भवती महिला को कार ने रौंदा, मौत

ग्रेटर नोएडा/नोएडा। थाना रबूपुरा क्षेत्र के आकलपुर गांव के पास आज सुबह को मोटरसाइकिल पर सवार होकर स्कूल जा रहे तीन छात्रों को एक बेलगाम कैंटर चालक ने कुचल दिया। इस घटना में एक की मौत हो गयी जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गये। वहीं सेक्टर-18 में खरीददारी करने गये एक दंपत्ति को पार्किंग के कर्मचारी ने तेजी व लापरवाही से कार चलाते हुए टक्कर मार दिया। जिसमें महिला की मौत हो गयी ।

सीओ जेवर जगतराम जोशी ने बताया कि रबूपुरा क्षेत्र में स्थित एक स्कूल में पढ़ने वाले गौरव (17 वर्ष), आकाश (14 वर्ष) व शिवा (13 वर्ष) आज सुबह  को बाइक पर सवार होकर स्कूल जा रहे थे। गांव आकलपुर के पास एक बेलगाम कैंटर चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए तीनों को कुचल दिया। उन्हें गंभीर हालत में जेवर स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डाॅक्टरों ने गौरव को मृत घोषित कर दिया जबकि आकाश व शिवा की हालत नाजुक बनी हुई है। 

थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-18 स्थित मार्केट में कल रात को सेक्टर-75 में रहने वाले प्रतीक व उनकी पत्नी मानसी खरीददारी करने आये थे। उन लोगों ने अपनी कार सेक्टर-18 की पार्किग में पार्क की। वह बाजार में पैदल ही जा रहे थे तभी दूसरी पार्किंग से पार्किंग कर्मचारी कार निकाल रहा था। कार निकालते समय पार्किंग कर्मचारी से बे्रक की जगह एक्सीलेटर दब गया तथा कार ने पीछे से जा रहे दंपत्ति को टक्कर मार दी। इस घटना में श्रीमती मानसी की मौत हो गयी जबकि प्रतीक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मानसी आठ माह की गर्भवती थी। वहीं थाना सूरजपुर क्षेत्र के एडवांट सोसाइटी के पास दो दिन पूर्व अज्ञात वाहन ने पैदल जा रहे अमरीश को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से अमरीश घायल हो गया। उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गयी। इस संबंध में मृतक के भाई जसकरन ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ तेजी व लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारकर मृत्यु करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी वाहन चालक की तलाश कर रही है।

 

यह भी देखे:-

फसल ऋणमोचन योजना के अंतर्गत प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने किसानों को बांटे प्रमाण पत्र
बहादुर बेटियों को सम्मानित करेगी एक्टिव सिटिज़न टीम
यमुना एक्सप्रेस: टायर फटने से फिर हुआ हादसा , चालक समेत दरोगा घायल
प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने दिए अधिकारियों को निर्देश
ग्रेटर नोएडा : ग्रामीण क्षेत्रों में खेली गई होली, बसपा नेता वीरेंद्र डाढा ने बजाया नगाड़ा
पूर्वांचल बिहार के लोगों ने होली खेल दिया भाईचारे का सन्देश
विश्व पर्यावरण दिवस पर महिला उन्नति संस्थान ने किया पौधारोपण
एक्टिव सिटिज़न टीम के सदस्यों ने दिखाई मानवता
अवैध सरिया माफिया को किया गिरफ्तार
एएनएम केंद्रों पर आयोजित हुआ सुपोषण स्वास्थ्य मेला
जानिए क्यों, इस गाँव में भाजपाइयों का प्रवेश है वर्जित
गौतम बुद्धा सोसाइटी ने निर्धन बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस डे
देखें VIDEO, प्राइवेट स्कूलों की मनमानी के खिलाफ पेरेंट्स का प्रदर्शन
ग्रेनो की सुपर मॉम्स का इंडो-नेपाल डान्सिंग मॉम चैम्पियनशिप 2019 में चयन
आरडब्ल्यूए के चुनाव में सियासी नारों की गूंज
शारदा विश्वविद्यालय : स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर दीप जलाकर शहीदों को नमन