पत्नी ने प्रेमी से कराई पति की हत्या !

ग्रेटर नोएडा : बीते 12 सितम्बर को सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के तिलपता गाँव में दूध व्यापारी की हत्या का खुलासा करते हुए सुरजपुर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनसे हत्या में प्रयुक्त तमंचा, बाइक और मोबाइल बरामद किया है। पुलिस को दिए बयान में आरोपियों ने हत्या की साजिश में मृतक के पत्नी की सलिंप्तता की बात कही है। जिसके बाद पुलिस मृतक के पत्नी की भूमिका की जांच कर रही है।

जिला पुलिस मुख्यालय सूरजपुर में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी ग्रामीण ने बताया तिलपता गांव में रहकर वीरेंद्र पुत्र नत्थी सिंह दूध का कारोबार करता था। 12 सितम्बर की रात घर में सोते हुए उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक के बड़े भाई राजवीर ने इस मामले में कपिल पुत्र महेंद्र निवासी देवला को नामजद कराया था। जिसके आधार पर पुलिस ने रविवार को तिलपता चौक से कपिल और उसके दोस्त आकाश पुत्र मुकेश सिशोदिया नवासी दादूपुर, जारचा को घटना में इस्तेमाल बाइक और चार मोबाईल सहित गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में कपिल ने हत्या का जुर्म कबूल करते हुए हत्या में इस्तेमाल तमंचा बरामद करवा दिया।

पुलिस को दिए बयान में कपिल ने कहा है उसका मृतक वीरेंद्र के घर आना-जाना था। इसी दौरान उसका सम्बन्ध उसकी पत्नी के साथ बन गया। कपिल के मुताबिक वीरेंद्र और उसकी पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई -झगड़ा होता रहता था। जिससे परेशान होकर उसकी पत्नी ने ही उसे वीरेंद्र को मारने के लिए कहा। जिसके बाद उसने वीरेंद्र को मारने का प्लान बनाया। अपने इस प्लानिंग में उसने अपने एक दोस्त आकाश को भी शामिल कर लिया। बीते 12 सितम्बर को दोनों दोस्त बाइक से वीरेंद्र के घर पहुंचे। वीरेंद्र की पत्नी ने दोनों आरोपियों को घर के अंदर आसानी से दाखिल करा लिया। कपिल के कहने पर उसके दोस्त आकाश ने वीरेंद्र को सोते हुई गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया।

फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहाँ से दोनों को जेल भेज दिया गया है। कपिल के बयान पर मृतक के पत्नी की भूमिका की जांच की जा रही है।

यह भी देखे:-

सनसनी : अंसल प्लाजा में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
बाइक चोरी गैंग का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार
NEWS FLASH : कार में सवार परिवार को बंधक बनाकर लूट
मुठभेड़, कासना पुलिस हत्थे चढ़े ईनामी बदमाश, कई लूट का खुलासा
गंग नहर में मिला अज्ञात का शव
बेख़ौफ़ बदमाशों ने बुजुर्ग को बंधक बनाकर की लूट
कलयुगी बेटे ने माँ को मौत के घाट उतारा, भाइयों को किया घायल
डकैती की योजना बनाते 5 बदमाश गिरफ्तार
सुमित हत्याकांड : हत्यारोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार , परिजनों ने की कड़ी कार्यवाही की मांग
भोले भाले लोगों को ठगने वाले तीन ठग गिरफ्तार, कैसे करते थे ठगी पढ़ें पूरी खबर
छात्रा को जिंदा जलाने की घटना को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट को दिया ज्ञापन
दनकौर पुलिस ने चलाया एंटी रोमियो अभियान
देखें VIDEO, हिरन का शिकार करने वाले दो शिकारी गिरफ्तार
46 गुण्डे जिला बदर, डीएम ने माॅगी जनता से फीडबैक
नोएडा पुलिस का ऑपरेशन क्रिमिनल्स आउट ड्राइव:  गैंगस्टर, लूट, हत्या, बलात्कार के फरार 50 अपराधी गिरफ्...
पार्टी में हुआ विवाद तो दोस्त को मार डाला